Sunday, January 25, 2015

Fentency मालकिन

Fentency


मालकिन 

नमस्ते दोस्तों
 मेरा नाम विकाश है मै एक दुकान में नौकर  हु  मै  आप लोगो के साथ एक आसली  घटना सेयेर कर रहा हु जो काफी सेक्सी है मै आपने मालिक के घर मे ही रहता हु  मैलिक की बीवी काफी सुंदर थी उनकी सदी के मात्र 3 महीने पहले ही  हुआ था  एक  रत  मेरी नींद खुली और मै  पानी पिने के लिए उठा मै  जैसे ही आगन में पहुचा तो  मैलिक के रूम से कुछ आवाज सुनाई  दी मै धीरे से खिरकी के पास जाकर देखा  तो मालिक मालकिन को चोदने की तेरारी कर  रहे थे मै  छुप कर  देखने लगा मैलिक का लंड  काफी छोटा था और  मालकिन को ठीक से पेल नही परहे थे मैल्किन दोनों पैरप को फैला कर मालिक के लंड को आपने हाथो से सहला रही थी  मालिक मालकिन के बूर को सहला रहे रहे थे मालिकिन का बूर काफी फुल्ल हुआ था!
बूर के किनारे किनारे छोटे बल थे बूर में काफी रसदार  चिप चिप मनो बूर ख राहा हो की जल्दी से इस में करक लंड घुसेरो.मेरा लंड खारा हो गया था मन तो कर  रहा था की मालकिन के बूर को चूस लू और आपना लंड को उसके बूर के पास लेजाकर रगर रगर के लाल कर  दू !

मेरा मन बिलकुल बेचन हो गया आचनक मालिक को अक दिन कम से बहर जाना परा उस दिन दुकान बंद कर  के वह चले गये  घर में मै और मालकिन थी मेरी नजर हमेसा मालकिन पर ही रहता थी  मै ने मालकिन को कपरे लेकर बथरूम में जाते हुए देखा मै  जल्दी से छत पर चला गया वह से बाथरूम साफ नजर आता था मालकिन ने कपरे धोने के बाद नहाना सुरु किया  क्या कहु दोस्तों नजारा देखने लायक था उसने पहले आपने बेलौज को बॉटम को खोला उसे के उन्दर की चोली उजला रग का था बन्दुक की नोख की तरह चोख चोख चूची !
फिर उसने चोली के हुक को खोला ऒऒऒऒऒऒओ  ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह  मेरे लंड में आग लग गया  हो जैस मेरा लंड लगता  था की चढ़ी फार कर  बहर आजाये गा !उसने अपना सारा कपर उतर दिया;

मेरा लंड और पेलने के लिए मचलने लगा मै बेकाबू होता जारा था  मै मूठ मरना सुरु करदिया तभी आचनक मालकिन की नजर मेरे पर परी और मालकिन ने मुझे मूठ मरते हुए देख लिया मै डरने लागा की मालिकन मुझे घर से निकल देगी पर आशा कुछ नही हुआ मालकिन ने मुझे इशारे से आपने बाथरूम  मे बुलाया और बिना कुछ बोले वह मेरे लंड  को चूसने लगी!

मेरा लंड  तो पहले ही बेकाबू था मालकिन ने जैसे ही मुह में लेकर 2-3 बार चूसा मेरा सारा माल बाहर आगया !
मालकिन ने बोल की आज रत को तुम मेरे रूम में सोना ,मै समझ गया की मालकिन की चुदाई  आज तो मै  ही करुगा i जैसे ही रात हुआ मै मालकिन के घर में गया मालकिन पहले से ही तेया बैठी थी बस उपर से पतली टी नाईट ड्रेस पहनी रखी  थी मै मालकिन के पास गया मालकिन ने मेरे कपरे उतरने लागी मै भी जल्दी से मालिकन के कपरे उतर दिया !और मै मालकिन की चूची को चूसने लागा  चूऊऊऊऊउ  वूऊऊऊउ  आआआअ च्चुच्च्चुच्च्चु


मालकिन के मुह से  आआआअ ऊऊऊऊउ की आवाज आ रही थी मालकिन को बहुत मजा आ रहा था थोरी देर मे मालकिन से मेरा  लंड चूसने लगी  मै भी काफी माजा  था मालकिन मेरे लंड को देख कर काफी खुस थी मेरा लंड 3" लम्बा ओर 2" मोटा था !  फिर मै मालकिन की कछी (पैनटी) को थोर सा हटाकर आपने लंड  को रागरे लगा और मालकिन से बूर को चुसना सुरु किया  मालकिन थोरी ही देर में मालकिन के बूर से पानी निकलने लगा !                                                    



अब उन से बरदास नही हो हो रहा था उस ने जल्दी से मेरे लंड  को पाकर और बूर के पास सटा दिया !मै भी बेताब था मै ने धीरे धीरे उंदर डालना सुरु किया मालकिन भी पुरे जोस में थी मानों कोई पहली बार पेल रहा हो मै भी थोरी देर में जोर जोर से पेलना सुरु क्या आआआआआआअ  ऊऊऊऊऊऊऊ  हहहहहहाहा ऒऒऒओ  ईईईईईईईईइ  की आवाज मालकिन के मुह से निकल रहे थे !
15-20 मिनिट के बाद मालकिन के बूर से माल (स्पन) बहर निकलने लगा ! इतना स्पन निकला की मनो लग राहा था की  आज तक किसी ने मालकिन को चोदा ही नही हो 

मालकिन काफी संतुस्ट थी और मै आज भी मालकिन को  अपनी बीबी की तरह मजे उठता हु!  जब भी मालिक नही रहते उस दिन मालकिन की चुदाई पकी है !










Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator