Wednesday, April 22, 2015

Hindi-Stories- पुराने समय की कामक्रीड़ा

Fentency


Hindi-Stories-
पुराने समय की कामक्रीड़ा

ये कहानी मेरे दादा जी के जीवन से जुड़ी हुई घटना है | जो वो मुझे अक्सर सुनाया करते थे | कहानी का सार उन्ही का है; बस मैने थोडा सा मसाला डाल दिया है | उनके बाबु जी एक सेठ के यहाँ पर काम करते थे और काफी वफादार थे | मेरे दादा जी ने नया-नया MA किया था | और उन दिनों परोस्नातक बहुत बड़ी बात थी | नतीजा आने के बाद, एक दिन उनके बाबु जी ने उन्हें उनके ऑफिस बुलाया और अपने सेठ से मिलवाया | उनसे मिलकर सेठ जी काफी खुश हुए और अपनी दूसरी कंपनी मे मेनेजर की नौकरी दे दी | दादा जी के पिता जी को तो यही चाहिए था; जो, बिना मांगे पूरी हो चुकी थी | उनके सेठ से एक लड़की थी, जो बहुत ही बिगड़ी हुई थी | वो, अपने कुछ दोस्तों के साथ विदेश से पढाई पूरी करके आयी थी | वहा रह कर उसको लंड की जबरदस्त आदत पद गयी और उसको रोज़ के नया लंड चाहिए था |

सेठ जी को ये सब मालूम नहीं था | वो कुछ दिनों के लिए बाहर गये हुए थे; तो, इस सब कामक्रीड़ा के बारे मे उनके वफादार नौकर ने उनको बताया | सेठ जी को ये सुनके गशत आ गया; कि, कहा वो उसके लिए बड़े घर का रिश्ता ढूंढ़ रहे है और उनकी लड़की नाक कटवाने पर तुली है | फिर उन्होंने कुछ सोचा और मेरे दादा जी के बाबु जी को बुलाया और मेरे दादा जी से अपनी बेटी की शादी की बात की | मेरे दादा के पिता जी तो खुश हो गये और उसी वक़्त हां करके घर पर खुशखबरी सुनाने आ गये | लेकिन, मेरे दादा की किस्मत मे वो लड़की नहीं लिखी थी | मेरे दादा जी को सुबह सैर पर जाने का शौक था | वो समुन्दर किनारे सैर पर जाते थे | उसदिन सुबह जब वो सैर पर गये; तो, उन्हें एक लड़की नशे मे चूर और नंग अवस्था मे एक पत्थर के किनारे मिली | उन्हें लगा; कि उसके साथ कोई जबरदस्ती हुई है; लेकिन, साथ मे खड़े नारियल पानी वाले ने बताया | साहब रोज़ की आदत है | किसी बड़े घर की लड़की है; पर चुदाई के पीछे पागल है | मै रोज़ नए लडको के साथ देखता हु | कल किसी सड़कछाप से पाला पड़ा होगा | साला, चोदने के बाद सब कुछ लूट कर भाग गया होगा |

मुझे उस लड़की पर दया आयी और मैने उससे उसके घर का पता पूछा | उसने घर तो नहीं, लेकिन किसी होटल मे छोड़ने को कहा | वहा उसका रूम हमेशा बुक रहता था | मैने उसको छोड़ा और घर वापस आ गया | घर आकर पिता जी ने खुशखबरी दी और मुझे उनकी लड़की से मिलने के लिए बोला | उन्होंने उसी होटल का नाम दिया; जिसमे मैने उस लड़की को छोड़ा था | मुझे लगा; कि, ये कोई इत्तेफाक है और और मै उससे मिलने चले गया | वहा, जाकर जो मुझे उनके रूम मे देखने को मिला, उसके बाद तो मेरे होश फकता हो गयी और मै बिना कुछ कहे लौट गया | मेरे दादा के पिता जी, ने मेरे दादा जी को मीता नाम की लड़की से उसी होटल मे मिलने के लिए कहा, जहा उन्होंने सुबह उस लड़की को छोड़ा था | उनको बिलकुल भी अनुमान नहीं था; कि, वो उसी लड़की से मिलने जा रहे है | जिसके साथ कुछ गलत परिस्थीयो मे उनकी मुलाकात हो चुकी थी | उन्होंने, होटल जाकर उनका नाम लिया; तो, उन्होंने अपना दिल थम लिया | उनका रूम नंबर वही था; जिसमे वो लड़की थी | ख़ैर, पिता जी का आदेश था और वो सेठ जी की काफी इज्ज़त करते थे; तो, एक बार उन्होंने मिलने का मन बना लिया |

जब उन्होंने, रूम का दरवाजा खोलने के लिए खटखटाया; तो दरवाजा बिना आवाज़ के ही अपने आप खुल गया | वो अन्दर दाखिल हुए, तो उन्होंने बाथरूम से कुछ आवाज़े सुनी | शायद कुछ गड़बड़ ना हो, इसके लिए उन्होंने बाथरूम के दरवाजे की झिरी मे से झाककर देखा | तो, उनकी साँसे थम गयी | एक रूम सही करने वाला लड़की मीता जी को चोद रहा था और वो मज़े मे चुद रही थी | वो दोनों बाथटब मे बैठे थे | पानी भरा हुआ था और मीता जी घोड़ी की तरह पोज मे थी | दोनों ही पुरे नंगे थे और साइड मे दोनों के कपडे पड़े भीग रहे थे | वो लड़का अपने घुटनों पर खड़ा हुआ था और उसका लंड मीता जी की चूत मे घुसा हुआ था | वो पुरे जोश के साथ धक्के मार रहा था | और मीता जी मज़े मे अपनी गांड आगे पीछे कर रही थी | मेरे दादा जी उनके बारे मे सुना था, वो सब सही था | वो, वापस जाने के लिए मुड़े; तो, एक दम बाथरूम के दरवाजा खुला और अब वो जा नहीं सकते थे; तो, वो सोफे के पीछे बैठकर आगे की कामक्रीड़ा देखने लगे | उस लड़के ने मीता जी को अपनी गोद मे बैठ्या था और मीता जी इस तरह बैठी थी; कि, उस लड़के का लंड अभी भी उनकी चूत मे था और मज़े मे आगे पीछे हो रही थी | दोनों के होठ आपस मे मिले हुए थे और वो दोनों कामुक तरीके से एक दुसरे को चूस रहे थे | मीता जी ने उस लड़के थोडा सा धक्का दिया और वो नीचे पलंग पर गिर गया | मेरे दादा जी के सामने उस लड़के का ८ इंच का बडा लंड लहरा रहा था और मीता जी उसे ललचाई नजरो से निहार रही थी | अचानक से, वो उस लड़के ऊपर कूदी और उसके लंड को अपने मुह मे लेकर चूसने और काटने लगी | उस लड़के को ऐसे कोई उम्मीद नहीं | इस हरकत से वो थोडा सा भौचक्का रह गया | लेकिन, मीता जी जिस मज़े से लंड को चूस रही थी | दादा जी को पक्का यकीन था; कि, वो लड़का बड़े मज़े ले रहा होगा | दादा जी, ने भी अपना लंड निकला और मुठ मारना शुरू कर दिया |

जब मीता जी का लंड चूसने से मन भर गया, तो वो उस लड़के ऊपर चढ़ गयी और अपनी चूत उस लड़के के मुह मे घुसा दी और पेशाब करने लगी | उस लड़के का सारा मुह भर गया और पेशाब उसके मुह से बाहर आने लगा | मीता जी ने अपनी चूत उस लड़के के मुह पर रखी और अपने हाथो से उसका हस्त्मथुन करने लगी | थोड़ी से ही देर मे लड़के ने अपना सारा पानी झटके के छोड़ दिया और उसका शरीर शिथिल पड़ा गया | उसको देखने से लगता था; कि, किसी ने उसको जीभर कर चोदा है या चुदवाया है | मीता जी ने भी जोर से अपनी गांड हिलनी शुरूकर दी और कुछ सेकंड मे उनकी चूत से वीर्य निकलने लगा और उस लड़के के मुह मे भरने लगा | लेकिन, वो लड़का उठा नहीं, लेटे-लेटे सारा वीर्य मुह मे लेकर उगल दिया | मीता जी एक तरफ गिर पड़ी और उनके चेहरे से संतोषी के भाव छलक रहे थे | कुछ देर बाद, वो उठी और उस लड़के को पैसे दिये और भगा दिया | फिर, वो नंगी ही सो गयी | मेरे दादा जी अभी तक होश मे नहीं थे | लेकिन, मीता जी का नंगा बदन उनको मदहोश कर रहा था | कुछ देर के दादा जी भटक गये | लेकिन, जब होश मे आये; तो, धीरे से दरवाजा खोल कर निकल भागे | मेरे दादा जी की शादी तो मीता जी से नहीं हुई; लेकिन, बाद मे पता चला; कि, दादा जी के बाबु जी के एक साथी के लड़के से मीता जी की शादी हो गयी | जिस दिन दादा जी को ये पता चला; तो, दादा जी के मुह से निकला “मै तो बच गया; पर कोई और फंस गया ” |

 




 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator