Friday, May 1, 2015

Fentency बडी गांड वाली मामी

Fentency

 बडी गांड वाली मामी 

मेरा नाम पवन है। मेरी उम्र 19 साल की है। मैँ गर्मियोँ मेँ अपने मामा के घर इन्दौर गया था। मेरे मामा की नई नई शादी हुई थी और मेरे मामा इन्दौर मेँ मामी को ले कर अकेले रहते थे। मैँ जब उनके घर पहुंचा तो मुझे देख कर मामी थोडा शर्मा गयी। सच्चाई तो यह है कि उन्हेँ देख कर मेरा लंड भी टनटना गया था। उनकी उम्र करीब 25 साल की थी। मेरे मामा फिर औफीस चले गये। मामी का गोरा बदन साडी मेँ बहुत खिल रहा था। मामी मुझे कनखियोँ से देख रही थी और घर का काम कर रही थी। बीच बीच मेँ वो मुस्करा भी देती थी। वो अपनी चूतड को मेरी तरफ करके झुक गयी और झाडू लगाने लगी। मामी की बडी गांड को देखकर मुझे लगा जैसे वो मुझे चुदवाने के लिये बुला रही है।

अब मुझसे सहा नहीँ जा रहा था। मैँने सोचा अब करो या मरो और फिर मैँ उनके पीछे गया और उन्हें मेरे कड़क लंड का अहसास उनके नरम चूतड पर कराया और मामी की सिसकी ही निकल गई । मैंने पीछे से एक हाथ लेकर मामी के पेट पर हाथ चलाते हुए उनकी नाभि पर पकड़ लिया और दूसरा हाथ उनके बदन पर चलाते हुए उनके ब्लाउज के बटन खोलने लगा और उनके दोनों स्तन एक एक कर के दबाने लगा। मामी धीरे धीरे सिसक सिसकने लगी।

मैं उनके ब्लाउज को उतारने और दूध दबाने का काम करता रहा। उनका ब्लाउज उतारने के बाद मैंने दूसरे हाथ से उनकी गोले गोले बडी बडी मस्त चूची को दबाने लगा चूसने लगा। फिर मैँ उन्हेँ किस करने लगा और दूसरे हाथ से मैँ उन्हेँ नंगा करने के लिये उनके कपडे निकालने लगा और मामी भी बडी मस्ती से नंगी हुई जा रही थी। इसके बाद मैंने मामी की पेंटी में हाथ डाल कर उनकी चूत में ऊँगली करने लगा। फिर मैँने मामी की पैंटी उतारी और उन्हें सामने करते हुए उनके लिप्स पर अपने ओंठ रगडनेलगा किस करने लगा चाट कर उन्हेँ मदहोश करने लगा और मेरी ऊंगलियोँ से मामी की रसीली कमसिन चूत को मैँ फिंगरींग करने आगा और वो सिसियाने लगी बडे ही कामुक स्वर मेँ जैसे कोई गर्म हो चुकी गाय सांड को बुलाती हो उस तरह से वो चिल्ला रही थी। फिर मैँने अपने मोटे कडक लंड को निकाल कर मामी की मस्तानी चूत पर रखा और रगडने लगा तो वो मुझसे खुद ब्खुद चुदवाने को आतुर हो गई और चूत ओ लंड की ओर फेंकने लगी। तब मैँने जोरदार झटका मारा और पूरा का पूरा लंड एक ही बार मेँ अन्दर घुसा दिया और मामी बुरी तरह चुदासीहो उठी और मुझसे मस्त हो कर चुदवाने लगी।

अचानक लगा जैसे वो झडने वाली हैँ और उन्होँने मुझे ज़ोर से होठोँ पर काट लिया। मैँने भी आव ना देखा ताव उनके होठोँ को काटने लगा। वो बावली होने लगी और मैँने भी मामी के साथ साथ झडना शुरु कर दिया। हम दोनोँ एक साथ झडे और हांफने लगे। बडी गांड वाली मामी का गोरा बदन मेरे नीचे दबा हुआ था। आज मेरा सपना पूरा हो गया। उसके बाद हम दोनोँ ने जब भी मौका मिल जी भर कर चुदाई किया।







 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator