Friday, May 1, 2015

Fentency आंटी ने किया लंड लंबा

Fentency

 आंटी ने किया लंड लंबा

आज मैं आपको अपनी आंटी की कहानी सुनाने जा रहा हूँ जिन्होंने ने मुझे पहले चुदाई का पाठ पढाया और फिर मुझसे अपनी चुत को भी पिलवाय | दरअसल दोस्तों बात यह थी मेरी अम्मा कुछ दिनों के लिए मुझे मेरी २१ बरस की उम्र में अपनी एक दोस्त के पास छोड़ गयी थी | अब वो आंटी ही मेरी देखबाल करने वाले थी | आंटी अपने चरित्र में तो काफिया चची थी पर मुझे नहीं पता था की सेक्स की इतनी भूकी भी हो सकती है | उनका पति उनसे काम के कारण हमेशा ही बहुत दूर रहा करता था इसीलिए उनके पास घर में अकेले अपनी चुत की आग भुजाने के लिए सम्भोग के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचा था |

दोस्तों हुआ यूँ आंटी अब मुझे ज़बरदस्ती ही निह्लाया करती थी और जान पुच कर मेरे लंड को साबुन लगाकर मसला करती थी | वो भी अपने स्तनों पर पानी डाला कर मुझे मसलने को कहा करती थी पर मैं डर जाता  | धीर – धीरे उन्होंने मुझे सेक्स के बारे में समझान अशुरु किया और एक दिन मुझे कामुक फिल्म भी दिखाई | उस दिन मैं असली वासना को समझ चूका था और आंटी के चुचों को कसकर निचोड़ने के लिए तड़प रहा था | मेरे अंदर अब बिलकुल उत्तेजना भरी हुई था और उस दिन बिस्तर पर मैं खुद ही आंटी के चुचों पर अपने हाथ को फेरने लगा | मैंने अब जैसे ही उनके कुर्ती के उप्पर से उनके चुचों तक पहुँचने की कोशिश कि तो उन्होंने मेरे होठों को अपने मुंह में भर लिया और उनके मन में असली मर्दाना भाव की याचना बन चुकी थी |

मैं आंटी की कुर्ती को उतारकर नंगे चुचों को चूस रहा था और वो भी मज़े में बिलकुल चूर हो चुकी थी और नीचे से मेरे लंड को अपने हाथ में लेते हुए मसल रही थी | मैं भी आंटी से लिपट गया और उन्हें मस्त में चूम और और नीचे से पना लंड का सुपाडा चूसा रहा था | मैंने जोश में आते हुए उनकी पैंटी को भी उतार खींच दिया | कामुक फिल्मों के नुसर मैंने अपनी उँगलियाँ आंटी की चुत में डाल रहा था |मैंने कुछ देर बाद देखा की आंटी की चुत हलकी  – हलकी गीली हो चुकी थी जिसपर मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा की अब मेरी चुत में तुम्हारे लंड की बारी है |

मैंने अब अपने लंड को आंटी की मस्तानी खुली चुत में देते हुए मज़ा लेने लगा | मुझे ऐसा मज़ा जिंदगी में पहली बार आ रहा था | लंड पर एक दम कोमल एहसास हो रहा था | मेरा उस समय भी लंड आंटी की चुत को संतुष्ट कर देने लायक था | उस वक्त आंटी ने शक्कों की रफ्तार को बधान एमें सहयोग देते हुए अपनी कमर को भी मेरे लंड की और धकेलते हुए चुदाई की हर सीमा को तोड़ दिया | मैं इतना उत्तेजित था की कुय्च पल में ही झड गया पर उस दिन के बाद हम हर दो घंटे बाद चुदाई किया करते जिससे आज मेरा लंड ८ इंच का हो गया है |







Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator