Friday, May 1, 2015

Fentency पड़ोसन भाभी की अधूरी चाहत

Fentency

 पड़ोसन भाभी की अधूरी चाहत 

मैं एक पंजाबी लड़का हूँ और साल 2012 मैं मे आपने काम के चलते अलाहाबाद गया हुआ था, कन्स्ट्रक्षन का काम था जिस के लिए मैने एक कमरा रेंट पे ले लिया, मैं एक्सर सुबा चला जाता और देर रात को काम से वापिस आता, एक दिन जब मैं काम से घर लौटा तो मैने देखा के साथ वाले रूम मैं एक कंपनी इंजिनहीयर आया हैं, ओसने वो रूम रेंट पे ले लिए वो भी किसी कंपनी मैं काम करता था, नेक्स्ट दे जब मैं काम से वापिस आया तो उसकी फॅमिली भी वाहा आ गयी जिसमे उसकी बीवी और 2 बचे थे, एक लड़का और एक लड़की, मैने जाड़ा द्‍यान नही दिया और आपने रूम मैं चला गया, फिर मेरे कंपनी का काम नेक्स्ट वीक किसी बात के चलते बेंड हो गया और उसको दुबारा शुरू होने मैं 15-20 दिन लगने थे, मैने सोचा के पुंजब चलता हूँ लेकिन फिर ये था के काम शुरु हो गया तो जल्दी आना पढ़ सकता है इश्स लिए मैं घर पे हे रुक गया.
मुझे टा चला के साथ वाले रूम्स मैं भी और लोग आ रहें है, फिर नेक्स्ट दे मंडे मैने इंजिनहीयर से थोड़ी बात की वो आपने बचों के साथ पास के एक स्कूल जा रहा था और मुझे बोला के एक साल यही रुकना है बचों की अड्मिशन करवाने जा रहा हूँ, नेक्स्ट दे सुबा इंजिनहीयर साहब बचों को स्कूल शॉड आए और खुद काम पे चले गये, मैं सुबा का नाश्ता कर क घर आया तो जो नज़ारा मैने देखा वो देख कर एक बार तो दिमाग़ हिल गया, इंजिनहीयर साहब की वाइफ आपने रूम के बाहर जादू लगा रही थी और ओस ने गौण पह्न रखा था, जब वो जुक के जादू लगा रही थी तो उसकी क्लीवेज सॉफ दिख रही थी, मैने सोचा अब रूम मैं टाइम पास हो जाएगा कही जाने की ज़रूरत नही है, फिर हर रोज मैं जब भी टाइम मिलता जा भाभी जी दिखाई देती तो उनको देख लेता था, पर मुझमे बात करने की हिम्मत नही थी और ना ही मैने कभी उन को बुलाया ही.
रूम्स के बाहर थोड़ी खाली जघा थी जहा पे भाभी ने वॉशिंग मशीन सेट कर न्यू एअर थी और वो वाहा पे क्लोद्स वॉश किया करती थी, एक दिन मैं रूम के बाहर खड़ा था तो बभी आई और क्लोद्स वॉश करने लगी, मैने हिम्मत कर के पूछा के आप कहा के रहाँे वाले हो तो अनो ने हास कर बोली के हम केरला के रहाँे वाले हैं, फिर थोड़ी सी बात हुई और वो आपने रूम मैं चली गयी, रोज सुबा जब बचे और इंजिनहीयर साहब चले जाते तो मैं आपने रूम मैं इंग्लीश सॉंग्स लगा लेता और रूम का डरवाजा ओपन कर लेता, भाभी भी रोज जादू लगती और मेरे रूम के सामने तक आ जाती, फिर वो मुझे देखती तो आपना गौण नेक से ठीक करती और चली जाती, 5-6 दिन तक यू हे चला, फिर ईव्नहींग मैं उन के घर बचों को पड़ने के लिए एक टीचर आने लगा, वो एक गणता बचों को पड़ता और चला जाता, मंडे मॉर्नहींग मैं आपने रूम के बाहर खड़ा था तो भाभी क्लोद्स वॉश करने आई.
मुझे भाभी का नाम भी टा नही था तब तक, फिर मैने उनका नाम पूछा तो अनो ने ब्टाया के उन का नाम अनहीता है, फिर कुछ बात हुई और वो बोली के यहा के टीचर आचे नही हैं, बाँहो को टुटीओन सही नही दे रहा है, मुझे बोला के आप की इंग्लीश सही लगती है तभी आप इंग्लीश सॉंग्स सुनते हो आप बचों को कुछ पड़ा दिया करो, मैने कहा के जब तक फ्री हूँ ज़रूर पड़ा दिया करूँ गा, फिर अनो ने मेरे नाम पूछा और मैने ब्टाया के मेरा नाम सॅंडी है और मैं पुंजब से हूँ, उस ईव्नहींग मैने बचों का होमे वर्क करवा आपने रूम मैं बुला के, बचे मेरे साथ खुश थे मैं उन से मज़ाक भी कर रहा था, अब मैं अनहीता भाभी से छे माँग लिया करता था ईव्नहींग मैं और वो मेरे रूम के बाहर आ क छे दे जाती, मेरे काम फिर से स्टार्ट हो गया लेकिन सला काम पे द्‍यान नही लग रहा था, अनहीता भाभी की याद बहुत आती और दिल करता के पकड़ लून लेकिन ये सोच रहा था के कैसे?.
फिर 2 वीक्स के बढ़ इंजिनहीयर साहब को घर जाना पढ़ गया, उनकी मौसी की डेत हो गयी थी लेकिन बचों के स्कूल की वजह से भाभी नही जा सकी, फिर मुझे लगा के ये सही मौका हो सकता है, अब हे कुछ किया जा सकता है नही तो कभी नही, फिर नेक्स्ट दे मैं ईव्नहींग मैं जल्दी घर आ गया, और बचों को मिला, उनका टुटीओन टीचर भी आया हुआ था, वो कुछ देर रुका और फिर चला गया, मैने देखा के वो कुछ भी सही नही करवा रहा बस टाइम पास कर रहा है, मैने अनहीता भाभी को बोला के इसका आना बेंड कर दो बचों को ये ग़लत हे प़ड़ाए जा रहा है, और भाभी बोली के टुमरे पास भी तो टाइम नही है हमारे लिए, मैं थोडा सा चुनका फिर भाभी ने मुझे आपने रूम मैं बुलाया और छे पिलाई, आज भाभी कुछ जाड़ा हे खुश थी और हास हास के बातें कर रही थी, मैने भाभी का नंबर माँगा और कहा के इंजिनहीयर साहब नही हैं इश्स लिए किसी चीज़ की ज़रूरत हो तो फोन कर देना.
उन्होने मुझे नंबर दिया और मैने मिस कॅल कर दी, भाभी ने मेरा नंबर सवे कर लिया, रात को मैने एक बियर पे और डिन्नर कर के घर पे आ गया, भाभी का रूम अंडर से बेंड था, मैने सोचा के कैसे भाभी से बात की जाए, फिर बियर के जोश मीयन मैने म्स्ग किया और लिख दिया गुड नाइट, करीब एक गाँते बढ़ रिप्लाइ आया गुड नाइट जी, मैने फिर से म्स्ग किया सोए नही आप, भाभी- नही अभी नही, बचे सो गयेन हैं लेकिन, मैने नेक्स्ट म्स्ग मे लिखा के के काम कर दो भाभी अगर बुरा ना लगे तो, भाभी “बोलिए” मैं “एक कप छे मिल सकती है क्या, दिल कर रहा है छे पीने को” भाभी मैं छे ब्ना कर म्स्ग करती हूँ, ई साइड ओक, फिर 10 मीं बढ़ भाभी का फोन आया छे बन गयी है आ कर ले जाओ, मैने फोन पे कहा आप नही पेवगी, भाभी ने बोला हाँ मैने आपने कप मैं रख ले है, मैने भाभी को कहा के आप ले कर आ जाओ मेरे रूम मैं, हम बात करते करते छे पेएँगे.
वो बोली नही तुम ले जाओ आ के, मैने कहा के फिर आप रहाँे दो, आख़िर भाभी मन गयी और बोली चलो आती हूँ, मैने रूम का दूर ओपन कर दिया और हल्की सी ठंड होने के चलते मैने कंबल ओढ़ लिया, भाभी गौण पह्न के रूम पे आई, देख कर मेरा लॅंड कंबल के अंडर आग उगलने लग गया, फिर भाभी ने मुझे एक कप दिया और खुद चेर पर बैठ गयी, मैने बोला भाभी जी ठंड लगवानी है क्या,? बेड पे आ जाओ बहुत बड़ा है और कंबल ले लो, वो कुछ नही बोली और बेड पे आने लगी, मैने भाभी को बोला के रूम का दूर थोडा बेंड कर दो हवा आ रही है, भाभी ने रूम का डरवाज़ा लॉक कर दिया और कंबल मैं आ गयी, फिर वो मेरे सामने बेठ कर छे पीने लग गयी, मैने आपना पौन भाभी के पौन से लगा दिया और बात करता रहा जैसे कुश भी ना हो रहा हो भाभी ने भी पौन नही हटाया, छे ख़तम हो चुकी थी और अब भाभी ने बोला अछा तो मैं चलती हूँ.
लेकिन मैने कहा के रुक जाओ 10 मीं के लिए वो कहाँे लगी, नही, मुज से रहा नही गया और मैने भाभी को आपनी बाँहो मैं ले लिया और किस करने लगा, भाभी मेरे से चोटने की कोशिस कर रही थी लेकिन मैं कहा सोडने वाला था, मैने भाभी को किस करना नही सोडा और बभी का गौण उपर यूटा दिया, भाभी की ब्रा को उपर किया और बूब्स चूसने लगा, भाभी को टा नही क्या हुआ और उनोणे मुझे जपत दिया, और कप वही सोध के गुस्से मैं चले गयी, नेक्स्ट दे मॉर्नहींग मैं बचे स्कूल चले गये और मैने काम से छुट्टी कर ली, भाभी बाहर आ के जादू लगाने लगी लेकिन मेरे तरफ ड़ख भी नही, मैने भी कुछ नही कहा, दुपेहर 12 बजे मैने म्स्ग किया सॉरी, भाभी का कोई रिप्लाइ नही आए, फिर मैने म्स्ग किया सॉरी तो भाभी का म्स्ग आया के तुम से ये उमीद नही की थी, मैने म्स्ग कर के कहा के आप को फोन कर सकता हूँ, फिर म्स्ग आया क्यूँ, मैने लिखा बस के बार बात कर लो.
फिर म्स्ग आया ओक, मैने फोन किया और बोला भाभी ई म सॉरी रात मुझे टा हे नही चला के मुझे क्या हो गया था, मैं आप को बहुत प्यार करने लग गया हूँ, भाभी – आएसा क्या है मुज मैं, मैं- आप बहुत स्वीट और सुन्दर हो, आप के जैसी लड़की कभी देखी नही है मैने, भाभी- कुश हो के अछा मस्का मॅट मरो, मैं- फिर माफ़ कर दो ना मुझे नही तो मैं रूम शॉड के चला ज़ाऊ गा, भाभी बोली ओक लेकिन फिर दुबारा मत करना आएसा, मैने कहा ओक, लेकिन आप को पता है के शेयर के मूह को जब खून लग जाए तो फिर शिकार जाड़ा दिन बच नही सकता, रात को फिर म्स्ग किया और बोला मेरी छे तो दे जाओ भाभी, भाभी का रिप्लाइ आया नही, मैने कहा आप ने माफ़ नही किये मुझे ना, भाभी, कर दिया है बोला ना, मैं- फिर छे दे कर जाओ, ओक बाबा , फिर 10 मीं बढ़ भाभी छे ले कर आई और हम ने नॉर्मल हो कर छे पे, जब भाभी जाने लगी तो मैने उन्हे कहा ई लव उ अनहीता और हग कर लिया.
वो कुछ नही बोली, मैं कहता रहा ई लव उ, ई लव, ई लव उ फिर भाभी बोली के आएसा नही हो सकता मैं मॅरीड हूँ, लेकिन मैने उन्हे शोदा नही और बेड पे गिरा लिया, और किस करने लगा अब भाभी ने भी मेरे कान मे बोला ई लव उ टू, बस फिर क्या था मैने उनको पकड़ लिया और गौण उत्तर दिया, फिर मैने कोई जल्दी नही की और बूब्स दबाने लगा और किस करता रहा, मुझे टा था आज की रात मेरी है, मैने भाभी की चुत पे हाथ फेरा तो वो पागल हो गयी, मैने उनकी पेंटी निकाल दी और किस करता रहा, फिर मियने आपने कपड़े उत्तर दिए और आपना 7 इंच का लॅंड भाभी की चुत पे रख दिया, भाभी ने आखें बेंड कर ली और लेग्स खो दी मैं ज़मीन पे था और वो बेड पे फिर राइड शुरू हो गयी और बेड की आवाज़ आनने लगी, टाइम का टा नही चला के कितन लगा लेकिन मज़ा बहुत आया, फिर हम दोनो एक साथ जाध गये, उस रात भाभी को 3 बार आचे से चोदा और सुबा 5 बजे वापिस बेजा.







Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator