Tuesday, September 2, 2014

Fentency मेम की माँ की

Fentency


मेम की माँ की 

                                               सबसे ज्यादा  प्रिय  मुझे, मोटे तगड़े लण्ड
                                               तीन चीज मैं चाहती, लण्ड लण्ड और लण्ड

रूपा की नींद सुबह ७ बजे खुली . उसने जैसे ही आँखे खोली तो उसकी निगाह सबसे पहले नंगे लेटे हुए सभी लड़कों के लण्ड पर पड़ी . वैसे तो लड़कों के साथ साथ उनके लण्ड भी सो रहे थे लेकिन उसकी नज़रें आरिफ के लौड़े पर टिक गयी . आरिफ का लण्ड थोडा  सन सनाया हुआ था . उसका कटा लण्ड इस समय रूपा को बड़ा प्यारा लग रहा था . लण्ड की झांटे बिलकुल साफ़ थी . चिकना था उसका लौड़ा ? लण्ड का सुपाड़ा बिलकुल छिला हुआ अंडा लग रहा था उसे . उसका मन हुआ की इस अंडे को तुरंत खा लिया जाए .  बस, उसका मुह अपने आप खुल गया . उसकी जबान अपने आप बाहर आ गयी . थी रूपा भी मादर चोद नंगी . बिलकुल नंगी . उसकी चूत भी लण्ड की तरह चिकनी थी .
रूपा ने रात भर इन लड़कों से चुदवाया था . यहाँ कोई भी ऐसा लड़का नहीं था जिसका लण्ड रूपा ने अपनी बुर में पेला न हो . वह आरिफ से  भी खूब चुदवा चुकी थी . लेकिन इस समय आरिफ का लण्ड उसके मन में मस्ती घोल रहा था . वह झुकी और जबान से लण्ड छुआ .
सुपाड़े पर जबान फिराई और फिर धीरे से जबान से ही सुपाड़ा उठा लिया . उठा कर अपनी होठों तक सुपाड़ा ले आयी . फिर अपने दोनों होंठो के बीच लण्ड आहिस्ते से दबा लिया . वह हौले हौले लण्ड का सुपाड़ा चाटने लगी . उसके तन बदन में सन सनी फ़ैल गयी . उसकी चूत फिर से गरमा उठी . वह सवेरे सवेरे ही हो गयी भयानक रूप से चुदासी . उसने एक हाथ से उसके पेल्हड़ छुए और उसे आहिस्ता आहिस्ता सहलाने लगी . धीरे धीरे उसने लौड़ा पूरा का पूरा मुह में ले लिया और चूसने लगी . लण्ड बाहर निकालती और फिर अन्दर कर लेती . लण्ड धीरे धीरे सख्त होने लगा . इतने में आरिफ की नींद खुल गयी . वह बोला वाओ, रूपा तुम ? तुम बड़ी प्यारी हो यार ? बड़ी खूबसूरत हो मेरी रानी ? इतना कह कर आरिफ ने उसे चिपका लिया . रूपा ने कहा यार मुझे लौड़ा चूसने दो ? कितना प्यारा और कितना सुन्दर लग रहा है मुझे तेरा लण्ड ? आज मुझे इसे अच्छी तरह चूस लेने दो प्लीज ?  लो तुम तब तक मेरी चूत चाटो .
उसने अपनी चूत आरिफ के मुह पर रख दी . रूपा बड़े मन से लण्ड चाट रही थी . अचानक उसने अपनी निगाहें उठायी तो उसने देखा की उसके सामने विक्कू का लौड़ा खडा होने लगा है . विक्कू भी बहन चोद रात में उसे चोद चुका है . पर रूपा से रहा न गया . उसने हाथ बढाया और उसका भी लण्ड पकड़ लिया . विक्कू जग चुका था , रूपा के पकड़ते ही लण्ड टन टनाने लगा . अब रूपा के मुह में लण्ड और हाथ में लण्ड ? वह दो लौडों का मज़ा लेने लगी . विक्कू उसकी गांड सहलाने लगा . उसकी चूंची मसलने लगा . दोनों मिल कर रूपा के जिस्म का मज़ा ले रहे थे . इतने में आरिफ ने रूपा को नीचे पटक दिया और उस पर चढ़ कर उसे चोदने लगा . विक्कू उसके मुह के सामने आ गया . रूपा ने मुह फैलाकर विक्कू का लौड़ा मुह में ले लिया . एक लण्ड मुह में एक लण्ड बुर में ? रूपा करने लगी मस्ती . रूपा कई लौडों से एक साथ चुदवाने में बड़ी एक्सपर्ट है .
 दोस्तों, मैं रूपा हूँ २९ साल की एक मस्त मदमाती हुई जवान लड़की . मैं जितनी खूबसूरत हूँ उतनी ही ऐय्यास हूँ . उतनी ही बदचलन हूँ उतनी ही चुदक्कड़ हूँ और उतनी ही लण्ड की शौक़ीन हूँ . मैं क्या करू मेरी बड़ी बड़ी मस्त चूंचियाँ मुझे चैन से बैठने नहीं देती . मेरी मस्तानी बुर हर रोज़ मेरी गांड में ऊंगली करती है की मेरे अन्दर लौड़ा पेलो ? मेरी गांड ससुरी लण्ड के लिए अलग से चिल्लाती है . मेरा मुह तो बस लण्ड के नाम से खुल जाता है . अब मैं लण्ड तलास न करू तो क्या करू ?
मैं मैनेजमेंट के एक कॉलेज में  एम् बी ए  स्टूडेंट्स को पढ़ाती हूँ . ये जितने लड़के और लड़कियां यहाँ मेरे साथ है ये सब मेरे स्टूडेंट्स है . मैं इन्हें पढ़ाती हूँ और इनसे चुदवाती हूँ . अपना एक ग्रुप बना लेती हूँ जिसमे खूबसूरत लड़के और लड़कियां रख लेती हूँ . फिर उन्हें कहीं किसी गेस्ट हाउस में या फिर अपने घर में ले जाकर खूब चुदवाती हूँ . मेरे साथ जो लड़कियां होती है वो भी मादर चोद बड़ी ऐय्यास होती है . ये सभी लोग मुझे कॉलेज में मेम कह कर बुलाते है
एक दिन रोली मेरे घर आयी और बोली :- मेम मैं आपसे एक बात कहना चाहती हूँ .
मैंने जबाब दिया :- मेम की माँ का भोषडा ? मेम की माँ की बुर ? मेम की बहन की चूत ? मेम का भोषडा ?
 वह बिलकुल चुप्प हो गयी
मैंने फिर कहा :- देखो रोली मैं घर पर तुम्हारी दोस्त हूँ . तुम्हारी सहेली हूँ . जैसी तुम हो  वैसी मैं हूँ  . आज से तुम सब लोग मुझे गाली दे कर बुलाया करो . जैसे बुर चोदी रूपा, मादर चोद रूपा, माँ की लौड़ी रूपा, भोषडी की रूपा, हरामजादी रूपा, माँ चुदाने वाली रूपा, बहन चोद रूपा आदि . और देखो मुझे भी लण्ड उतने ही अच्छे लगते है जितने तुम्हे ?
वह फ़ौरन बोली :- मैं भोषडी की रूपा यही तो बताने आये हूँ की कॉलेज में एक लड़का राका आया है उसका लौड़ा मैं पकड़ चुकी हूँ . बड़ा मोटा लण्ड है उसका . कहो तो मैं तुम्हे पकड़ा दूं ?
मैंने कहा :- अरे वाह शाम को मेरे घर ले आना उसे ?
रोली शाम को मेरे घर आई . राका  उसके  साथ था . मुझे लड़का पसंद आ गया .
रोली बोली :_ हाय मेरी मादर चोद रूपा तू तो बड़ी  स्मार्ट लग रही है यार ?
 राका यह सुन कर हैरान हो गया की रोली मेम को गाली दे रही है .
मैंने कहा :- अरी भोषडी वाली रोली तूने इसे नंगा देखा भी है की नहीं ?
इतना कह कर मैं उनके लिए चाय बनाने चली गयी . मैं जब चाय लेकर वापस आये तो देखा की रोली उसका लण्ड सहला रही है . वह लण्ड मुझे दिखाती हुई बोली हां रूपा देखो न इसका लौड़ा पकड़ कर ? मेरी नज़र जब उस पर पड़ी तो लगा की हां ये तो बिलकुल मर्दों जैसा लण्ड है . मैंने हाथ बढाया और लण्ड अपनों ओर खींच कर पकड़ लिया . मुझे मज़ा आने लगा . मैं चाय छोड़ कर लण्ड पीने लगी . रोली ने मुझे नंगी कर दिया और खुद भी नंगी हो गयी . वह भी मेरे साथ लण्ड पीने लगी . हम दोनों ने मिलकर मारा सड़का और फिर मजे से उसका वीर्य चाटा ? लौड़ा बड़ा स्वादिस्ट था . मैंने कहा राका भोषडी के आज से मैं तुम्हे अपनी ग्रुप में शामिल करती हूँ . अब जब तुम चाहो मेरे घर आकर मुझे चोद सकते हो .
 हां तो मैं बता रही थी की मैं आरिफ और विक्कू से चुदवाने में जुटी थी . सवेरे सवेरे लण्ड खूब टन टनाता है . सवेरे का लण्ड मुझे बहुत पसंद है . मैं मस्ती से दोनों का लण्ड बारी बारी से अपनी चूत और मुह में घुसड़ रही थी .  बीच में कभी कभी गांड भी मरवा रही थी . उसके बाद जब दोनों खलास होने वाले हुए तो मैंने उनका जम कर मुठ्ठ मारा और फिर सारा मक्खन चाटा ? मैं फिर नहाने चली गयी . उन दोनों लौडों को भी नहलाया . उसके बाद लड़के लड़कियां धीरे उठने लगी .
 मैं बेड पर नंगी बैठी थी .
 पलक :- हाय मादर चोद रूपा तू कब उठ गयी यार ? मेरी तो अभी नींद खुली है . रात भर इन लड़कों ने मुझे खूब चोदा . सालों ने मेरी बुर का भरता बना दिया .
अलका :- वाओ, भोषडी की रूपा तुम तो बिलकुल फ्रेश लग रही हो यार ? क्या अपनी माँ भोषडा चुदाने जा रही हो ? तेरी तो कल छोटी छोटी झांटे थी आज कहाँ गायब हो गयी ?
मैं बोली :- तूने अपनी माँ के भोषडा की झांटे देखी होंगी . मेरी झांटे कल भी साफ़ थी और आज भी . मैं हर रोज़ उठकर ब्रश करती हूँ और फिर झांटे बनाती हूँ .
अलका :-_ यार मेरी तो गांड दर्द कर रही है . कल रात को मादर चोदों ने मेरी गांड खूब मारी ?
रोली :_ हां यार गांड तो मैंने भी मरवाया पर मैंने चूत ज्यादा चुदवाया और चूंचियाँ खूब चुदवाई . सबसे ज्यादा तो मैंने लड़कों के लण्ड पिए ? मुझे लण्ड पीने का बेहद शौक है .
मैंने कहा :- रोली बेटी चोद बिलकुल मेरी तरह है . इसका बस चले तो अपनी माँ का भोषडा भी यही चुदवा ले ? करन :- हां मैं तो इसकी माँ का भोषडा चोदने को तैयार हूँ .
जॉन :- यार मैं तो पलक की मौसी चोदूंगा . ये अपनी मौसी के भोषडा के बारे में मुझे बता चुकी है ?
असद :- यार मैं तो कॉलेज की शबाना मेम की बुर चोदना चाहता हूँ . बड़ी सेक्सी लगती है बहन चोद मुझे ?
मैंने कहा :- यार उसे तो जब चाहो चोद लो ? कहो तो मैं अभी उसे यहाँ बुला लूं . वह तो माँ ली लौड़ी खुद चुद्वाती है और अपनी माँ भी चुद्वाती है .
एक बार शबाना ने मुझसे पूंछा :- रूपा तुम्हे दुनिया में क्या क्या अच्छा लगता है ?
मैंने कहा :- मुझे दुनियां में तीन चीजें बहुत अच्छी लगती है .
वह बोली :- कौन कौन सी तीन चीजें ?
मैंने जबाब दिया :- लण्ड लण्ड और लण्ड ?
 वह बोली :_ हां यार मुझे भी यही तीनो चीजें पसंद है ? और मेरी माँ को भी यही पसंद है ?
मैंने पूंछा :- क्या तेरी माँ ने तुझे बताया है की उसे लण्ड पसंद है .
 वह बोली :- बताना क्या वो तो मेरे सामने ही पकडती है लण्ड ? चूसती चाटती है लण्ड ? अपने भोषडा में लेती है लण्ड ? बड़ा मस्त चुदवाती है मेरी अम्मी यार ?
मैंने कहा :- तो तुम क्या वहां गांड मराती हो ?
वह बोली :- गांड नहीं मैं भी उसके साथ चुदवाती हूँ अपना भोषडा ?
मैंने कहा :- यार , तुम मेरे साथ भी चुदवाया करो अपना भोषडा ?
वह बोली :_ हां हां बिलकुल जब तुम कहो मैं आ जाऊंगी चुदाने .
मैंने उसे भी अपने ग्रुप में शामिल कर लिया . पर आज कल वह विदेश गयी है . उस दिन सवेरे  सबने नहाया धोया फिर नास्ता हुआ . नास्ता करते समय भी हंसी मजाक होता रहा . फिर मजाक मजाक में लड़कियों ने लण्ड पकड़ना शुरू किया और लड़कों ने चूंचियाँ . इधर लण्ड खड़े होने लगे तो उधर चूंचियाँ तन कर खड़ी होने लगी . फिर शुरू हो गया लण्ड पीना चूंची चूसना चोदना और चुदाना ?
यह कार्य क्रम दिन भर चलता रहा .
दूसरे दिन सवेरे जब मैं कॉलेज पहुंची तो मुझे मालूम हुआ की जोया नाम की एक बेहद खूबसूरत लड़की ने दाखिला लिया है . मैंने उसे अपने कमरे में बुलाया . उससे बात चीत की तो पता चला की वह वास्तव में बड़ी सेक्सी और सुन्दर है .
मैंने पूंछा :- जोया तुम्हारा इंटरेस्ट सेक्स में है की नहीं ?
वह बोली :- मेम मुझे सेक्स में बहुत इंटरेस्ट है ? मैं तो यहाँ खुल कर बात करना चाहती हूँ .
 मैंने कहा :- तो करो न किसने रोका है तुम्हे ?
वह बोली :- थोडा डरती हूँ मेम कहीं मुझे इसके लिए कॉलेज से निकाल न दिया जाए
मैंने कहा :- किस मादर चोद भोषडी वाले की गांड में दम है की वह तुम्हे इसकी वज़ह से कॉलेज से निकाल दे ? वह बोली :- यही तो मैं जानना चाहती थी बहन चोद ? अब आप कहे तो मैं साफ़ साफ़ बताऊँ ?
मैंने कहा :- हा बता न मेरी बुर चोदी जोया ?
वह बोली :- मेम मैं यहाँ पढ़ने नहीं लड़कों के लण्ड पकड़ने आयी हूँ . मुझे लण्ड पकड़ने का बड़ा शौक है .
मैंने पूंछा :- अभी तक तुमने कितने लण्ड पकडे है ?
वह बोली :- वैसे मैं १० / १२ लण्ड पकड़ चुकी हूँ पर कॉलेज के एक भी नहीं है .
मैंने कहा :- तो कॉलेज में कैसे पकडोगी लण्ड ?
वह बोली :- इसके लिए मैं पहले लड़कों की गांड मारूंगी . फिर लड़कों की माँ चोदूंगी . खूब खुले आम गालियाँ दूँगी . लण्ड की गालियाँ दूँगी और फिर उनमे से छांट लूंगी उन लड़कों को जिनके लण्ड मैं आसानी से पकड़ सकती हूँ . बस आप अगर मेरे सर पर हाथ रख दें तो मैं शुरू कर दूं .
मैंने कहा :- हां ठीक है मैं तुम्हे सपोर्ट करती हूँ पर एक शर्त है की तुम जितने लण्ड पकड़ोगी वो सब मुझे भी पकड़ाओगी ?
वह मान गयी . जोया ने अपना काम करना शुरू कर दिया . एक दिन वह कुछ लड़के और लड़कियों के साथ खड़ी थी . उधर से एक लड़का आ रहा था
जोया बोली :- ओये, बहन के लौड़े भोषडी के यहाँ आ न ज़रा ?
 सभी लोग जोया को देखने लगे .
वह बोली :- तेरा नाम क्या है रे लण्ड महराज ?
सबलोग उसके इस सवाल पर हंस पड़े ?
वह बोला :-मैं नजाकत अली हूँ कानपुर से आया हूँ .
जोया बोली :- तू कानपुर से आया है की बुर से आया है साले ? यहाँ क्या गांड मराने आया है ?
वह बोला :- यार यहाँ पढाई करने आया हूँ .
जोया बोली :- पढाई तो घर में भी हो सकती है . यहाँ तू लड़कियां देखने आया है .
वह बोला  :- नहीं मैं लड़कियां देखने नहीं आया हूँ .
जोया बोली :- तो क्या लड़कियों की चूंचियाँ देखने आया है तू बहन चोद ? चूत देखने आया है तू ?
वह बोला :- नहीं नहीं यार तुम ये सवाल मुझसे क्यों कर रही हूँ .
 जोया बोली :- पढ़ने तू आया है तो सवाल तुझसे ही करूंगी न ? अच्छा चल जल्दी से लण्ड दिखा अपना ?
वह बोला :- तुम क्या कह रही हो ? तुम्हे शर्म नहीं आती ? मैं तेरी शिकायत कर दूँगा  .
जोया बोली :- तू मेरी शिकायत करेगा तो मैं तेरी माँ चोदूंगी . मैं अभी अपने कपडे फाड़ डालूंगी और चूंची खोल कर प्रिंसिपल के पास जाऊंगी कहूँगी की नजाकत अली ने मेरा बलात्कार किया है .
 बस यह सुनकर नजाकत अली की तो गांड फट गयी .
वह बोला :- नहीं नहीं जोया मैं कोई शिकायत नहीं करूंगा ?
जोया बोली :- तो फिर दिखाओ अपना लौड़ा ?
वह बोला :- किसी दिन अकेले में दिखा दूंगा . यहाँ सबके सामने नहीं दिखा पाऊंगा ?
जोया बोली :- देख तो सकता है भोषडी के ? ले देख मेरी झांटे ?
ऐसा कह कर जोया ने अपनी जींस की दो बटन खोल दी और सही में अपनी झांटे दिखा दी . सबने उसकी झांटे देखी और तालियाँ बजायी . झांटे देख कर लड़कों के लण्ड खड़े हो गए ?  जोया ने उसी दिन ताड़ लिया की एक तो नजाकत अली और दूसरा ताहिर हुसैन का लौड़ा पकड़ने के काबिल  है . बस वह इन दोनों के पीछे पड़ गयी .
 एक हफ्ते बाद वह मेरे घर आयी और बोली हाय मादर चोद रूपा मैं तेरे लिए दो लण्ड लाई हूँ . मैं बहुत खुश हो गयी . मैंने कहा यार जल्दी से उन्हें बुलाओ तब तक मैं ड्रिंक्स का इंतजाम करती हूँ . जोया नजाकत और ताहिर को लेकर आ गयी . मैंने देखा की दोनों गोरे चिट्टे है हट्टे कट्टे है . इनके लण्ड भी ऐसे ही होंगे . मैंने ड्रिंक्स सबको दी और हम सब पीने लगे शराब .
तब तक जोया बोली :- रूपा बहन चोद मैं तुम्हे इनके बारे में बताती हूँ . ये है ताहिर अली . यह लड़कियां चोदने में बड़ा माहिर है . यह लड़कियां चोदता है और लड़कियों की माँ भी चोदता है . कुछ लड़कियां इससे अपनी माँ चुदवाती है . आपके क्लास में एक लड़की है सारा ? बड़ी शर्मीली है लेकिन है बड़ी मादर चोद है ? वह ताहिर को ले जाती है और अपनी माँ के भोषडा में पेलती है इसका लण्ड ? बड़ी हरामजादी है सारा .
मैंने कहा :- यार यह मुझे नहीं मालूम था . इसका मतलब उसके पास से कई लण्ड मिल जायेंगे मुझे ?
जोया बोली :- और सुनो आपकी एक कुलीग है मिस मुम्मू खान ? वह भोषडी की इन दोनों से चुदवाती है . और अपनी माँ भी चुदवाती है ?
मुझे गुस्सा आया की उसने मुझे कभी यह बात नहीं बताई . मैंने फ़ौरन फोन मिला दिया उसको .
 मैंने कहा :- मुम्मू, ताहिर का लौड़ा कैसा है यार ?
वह बोली :- बड़ा मोटा है और मस्त चोदने वाला है मेरी अम्मी को बहुत पसंद है उसका लौड़ा ?
मैंने कहा :- और नजाकत अली का लण्ड ?
 वह बोली :- हा उससे भी बुर चुदाने वाला है . मैं तो उसका लौड़ा चूसती बहुत हूँ . उससे गांड भी मरवाती हूँ ?
मैंने कहा :- तूने भोषडी की मुझे पहले नहीं बताया ?
वह बोली :- मैं बताने वाली ही थी की तेरा फोन आ गया . मैंने अभी दोनों से दो दिन पहले ही चुदवाया है .
बस मैंने उन दोनों को नंगा किया और सटासट लण्ड हिलाने लगी .


=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०समप्त








 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator