Wednesday, September 17, 2014

Fentency मौसी की मस्ती

Fentency

 मौसी की मस्ती
 मैं और मा एक दूसरे को बहुत ज़्यादा प्यार करते थे हमेशा से, मैं हमेशा अपनी मा के करीब रहा क्यूंकी पिता जी हमेशा काम के सिलसिले मे बाहर ही रहते थे, फिर अचानक एक दिन वो चल बसे और मैं और मा और भी नज़दीक आ गये. हम दोनो के लिए अब एक दूसरे का ही सहारा था. मुझे अपनी मा के मन का बात नही पता लेकिन मेरा अपनी मा के प्रति बहुत सारा प्यार था सिर्फ़ एक बेटे के जैसा नही बल्कि मुझे वो मेरे सपनो की रानी लगती थी. मुझे वो दुनिया की सबसे सुंदर औरत लगती थी. लेकिन मैं उसे ये सब नही कह सकता था कि मेरे अंदर जो चाहत थी वो मा बेटे के बीच कभी नही सोचा जा सकता था. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

मेरा अभी अभी ग्रॅजुयेशन पूरा हुआ था और मा मुझे चाहती थी कि मैं MBआ करने के लिए देल्ही मौसी के पास चला जाउ. मैं बिल्कुल नही चाहता था की मैं अपनी मा से दूर जाउ इसलिए मैं मा से सहमत नही था. मा जब भी मुझे कहती कि मौसी के पास जाओ तो मैं यही कहता कि मैं तुमसे दूर नही रह सकता, ये सोचकर कि वो मेरे अंदर की भावनाओ को समझे लेकिन मुझे ये नही पता था कि वो हमारे भले के लिए सोच रही थी.

खैर मुझे मेरी मौसी के पास जाना ही पड़ा, मेरी मौसी का देल्ही मे अपना घर था मौसा जी की अच्छी नौकरी थी और मेरे पिता जी की तरह हमेशा बाहर रहते थे. मेरी मौसी, मा से 4 साल बड़ी थी मगर 46 साल की हो जाने के बाद भी वो काफ़ी सेक्सी थी. मौसी भोजपुरी पिक्चर की माशूर हेरोयिन संभावना सेठ के जैसी लगती थी, सेक्सी नाक, मस्त रसीले होंठ, गोल गोल गाल अपर से गदराया हुआ गतिला सरीर. उसकी बड़ी बड़ी चुचियाँ और गोल गोल गंद देख कर तो कोई भी मदहोश हो जाए. वैसे तो मेरे सपनो की रानी हमेशा से मेरी मा रही थी लेकिन मौसी भी कम सेक्सी नही थी.

देल्ही आते ही मुझे अड्मिशन मिल गया और सब कुछ बहुत जल्दी सेट हो गया. मौसी ने मुझे अपना अलग कमरा दे दिया. मैं कॉलेज के अलावा जो टाइम मिलता घर पर ही रहता क्यूंकी मैं बाहर घूम कर अपना रिज़ल्ट नही खराब करना चाहता था और देल्ही मे नया होने के कारण ज़्यादा फ्रेंड भी नही हुए थे. लेकिन जब भी अकेले होता मा को मिस करता था. जब कभी मौका मिलता उसे सोचकर मूठ मार लेता और अपनी मा को चोदने के एहसास को महसूस करने की कोशिश करता.

घर मे ज़्यादातर मौसी और मैं ही रहते थे क्योंकि मेरा मौसेरा भाई जो कि 12थ मे पढ़ता था वो हॉस्टिल मे रहता था और मौसेरी बेहन की शादी हो गयी थी और ससुराल मे ही रहती थी. मुझे जब भी मौका मिलता मैं अपनी मौसी के सरीर को जी भरकर देखता लेकिन जैसे ही मौसी की नज़र मुझ पर पड़ती मैं अपनी नज़र झुका लेता.

सॅटर्डे को मौसा जी आए और रात को जब हम डिन्नर कर रहे थे तो मौसा जी ने पूछा कि पढ़ाई लिखाई कैसे चल रही है, आगे क्या प्लॅनिंग है, और कोई दिक्कत तो नही है. मैने मौसा जी के प्रस्नो का उत्तर दे दिया लेकिन तभी मौसी बोल पड़ी बस अब शादी करने की ज़रूरत है, मेरी बेहन का बेटा पूरा मर्द हो गया है. मैने अपना सर नीचे झुका लिया. मौसा ने सिर्फ़ मुस्कुरा कर टॉपिक चेंज कर दिया लेकिन मौसी के नज़रों मे अजीब से शैतानी झलक रही थी. डिन्नर के बाद मौसा जी ने कहा सुबह मार्केट जाउन्गा तुम्हे जो चाहिए वो बता देना क्यूंकी शाम को मैं जा रहा हूँ बिज़्नेस ट्रिप पे और 15 दिन तक नही आउन्गा. मैने मना कर दिया कि मुझे कुछ नही चाहिए लेकिन मौसी ने कहा इसके लिए घर पर पहनने के लिए ढीले ढाले कपड़े ला दीजिएगा, घर पे भी जीन्स ही पहनता है.

मौसा जी के जाने के बाद एक बार फिर मैं और मौसी घर पे अकेले हो गये. मौसी मेरे से ज़्यादा खुलती जा रही थी. वो जितना मेरे नज़दीक आती मैं उतना ही उस से अट्रॅक्ट होने लगा था. मैं अपनी सपनो की रानी अपनी मा को हर पल मिस करता था लेकिन मेरी दिलचस्पी मौसी मे भी बढ़ने लगी. मुझे उसके गुदाज सरीर से प्यार बढ़ता जा रहा था. हमेशा उसे घूरता था जब भी मौका मिलता था. अगले दिन जब सुबह मौसी चाइ लेकर आई मेरे रूम मे तो मैं आधी नींद मे था, मेरा लंड जो कि बचपन से तेल लगाकर मैने मोटा(3 इंच) और लंबा(8 इंच) कर रखा है रोड की तरह खड़ा था. मैने मौसी के आते ही उसे चादर से धक लिया था लेकिन मैने उसकी नज़र को अपना लंड पर घूरते देख लिया था. मौसी ने भी अपनी नज़र को मेरे से मिलाया और मुस्कुरा दिया. फिर चाइ रख कर चली गयी और बोली उठो फ्रेश हो जाओ नाश्ता लगा देती हूँ टेबल पर. मैं उठा और फ्रेश होकर नाश्ता करने लगा, मौसी भी मेरे साथ नाश्ता कर रही थी और मुझे घुरे जा रही थी. मुझे अजीब लग रहा था लेकिन फिर उसने मुझे मुस्कुराते हुए कहा क्या बात है बड़े परेशान लग रहे हो. मैने कहा मौसी कुछ नही तो मौसी ने बस मुस्कुरा दिया.

नाश्ता करने के बाद मौसी ने कहा कि आज सनडे को तुम्हारा क्या प्लान है, मैने कहा मौसी कुछ नही घर पे ही रहकर पढ़ाई करनी है, तो मौसी ने हंसते हुए कहा क्यूँ देल्ही आकर भी लड़की नही पटाई, सब तो सनडे को मूवी देखने जाते हैं. मौसी को इस तरह फ्रॅंक बाते करते देख मैने कहा नही मौसी आज कल की लड़किया बहुत चालू होती हैं.मौसी ने ज़ोर से हंसते हुए कहा तो क्या 40 साल की औरत को पटाओगे. मैने कहा हां वो मुझे ज़्यादा पसंद हैं और मुस्कुरा दिया. मौसी ने हंसते हुए कहा अच्छा तो साहबजादे की पसद लड़की नही बल्कि औरत है, गुड. तो तुम्हे मैं कैसी लगती हूँ, मैने झट से बोला बहुत खूबसूरत. फिर मौसी ने कहा खूबसूरत या कुछ और, मैने कहा समझा नही तो उसने कहा सिर्फ़ खूबसूरत लगती हूँ तो मैने कहा सेक्सी भी, उसके होंठों पे अजीब मुस्कान थी और फिर जब उसने ये तो मैने भी एक कदम आगे बढ़ाते हुए कहा हां तुम बहुत सेक्सी लगती हो मुझे. फिर मौसी के आँखो मे जो चमक थी वो देखने लायक थी और वो मेरे पास आकर मेरे गाल पर चिकोटी काट कर बोली इसलिए मुझे घूर घूर के देखता रहता है नॉट्ली बॉय, अपनी मौसी पे बुरी नज़र डालने मे शर्म नही आती और हँसने लगी. मैने कहा सॉरी मौसी तो उसने कहा कोई नही सारी तुम्हारी उमर की ग़लती है, और मुझे तुम्हारा देखना अच्छा लगता है मैं चाहती हूँ कि तुम मुझे देखो.

मैं अब कुछ ज़्यादा ही एग्ज़ाइटेड हो गया था और एक स्टेप आगे बढ़कर कहा मौसी  तुम अगर चाहो तो मैं तुम्हारे साथ मूवी देखने चल सकता हूँ. मौसी ने मेरी तरफ देखा और हंसते हुए कहा 46 साल की औरत को पटाना इतना आसान नही है. मैने कहा मैं पटा थोड़े ना रहा हूँ मूवी देखने के लिए ही तो बोल रहा हूँ. मौसी ने कहा मुझे सब पता है तुम क्या कह रहे हो. मैने बोला सॉरी मौसी आपको बुरा लगा तो, उसने कहा नही मुझे बुरा नही लगा सोचती हूँ. फिर हम लोग अपने अपने काम फिनिश कर चुके थे और मैं मौसी के जवाब का इंतज़ार कर रहा था, शाम को मौसी तैयार होके अपने कमरे से निकली और बोली चलो तैयार हो जाओ मूवी देखने चलो. मैने कहा अब तो शाम हो गया तो उसने कहा मूवी देखने का मज़ा शाम को ही आता है पगले इतना भी नही पता. मेरे अंदर तो मानो ख़ुसी का नदी बह रहा था. लेकिन मैं और ज़्यादा कन्फर्म हो जाना चाहता था कि मौसी नॉर्मल है या उसके मंन मे भी कुछ है. फिर मैने कहा मौसी अगर किसी जानने वाले ने देख लिया तो? मौसी ने कहा अजीब डरपोक हो मेरे लाल, देल्ही मे कोई किसी से इतना मतलब नही रखता. और देख भी लिया तो कौन सा हम दोनो वहाँ कुछ ऐसा करेंगे मूवी ही तो देखेंगे

हम दोनो मूवी देखने गये, मौसी ने पूछा कि कौन सा मूवी देखोगे तो मैने कहा जो आपका मंन हो. मौसी ने एक इंग्लीश कॉमेडी पिक्चर का टिकेट कटवाया जिसमे खूब सारे सेक्स सीन थे. जब जब मूवी मे सीन आता मौसी मेरे हाथ को पकड़ को दबा देती मैं समझ गया कि मौसी गरम हो चुकी है इसलिए मैने अपना हाथ उसके कंधे पर रख दिया तो उसने मेरे कान मे कहा यहाँ नही घर चल के करेंगे. अब मैं बस यही चाहता था कि घर जल्दी पहुँच जाए.

हम दोनो मूवी देखकर घर आ गये रिक्शा पर भी मौसी ने अपना हाथ हमेशा मेरी जाँघ पर ही रखा. घर पहुँचते ही जब मैने मौसी की तरफ देखा तो मौसी ने कहा कैसी लगी मूवी तो मैं कम्कपाति आवाज़ मे बोला बहुत अच्छा, मौसी ने कहा अच्छा, जीन्स पहन के गये थे ज़्यादा दिक्कत तो नही हुआ. मैने कहा नही मौसी दिक्कत तो बहुत हुआ लेकिन क्या करता तुमने कहा घर पे.

मौसी भी गरम थी, उसकी नज़र बार बार मेरे जीन्स के अंदर टाइट लौडे पर जा रहा था. इतना तो पक्का था कि उसकी चूत से भी फवरे निकल रहे थे आग के. लेकिन वो मज़े को और अच्छे से लेना चाहती थी.

उसने कहा तो क्या करना चाहते थे तुम जो मैने तुम्हे कहा घर पे, वो मुझे तडपा रही थी. मेरा लंड जीन्स के अंदर टूट रहा था. फिर उसने कहा खुल के बोलो रंजीत, तुम मौसी के साथ क्या करना चाहते थे. मैं चुप रहा और वो मेरे पास आ गयी और बोली डरने की कोई ज़रूरत नही है मौसी को पता है कि तुम उसको चोद्ना चाहते हो. मौसी के मुँह से ऐसा बात सुनकर मेरा होश हवास उड़ गया और मैं अवाक रह गया. लेकिन मौसी ने मेरा हाथ पकड़ के बेड रूम मे चलने को कहा तो मैं झट से तैयार हो गया. मेरे लंड का तो हालत खराब ही था उसके इस खुले निमंत्रण से और भी खराब हो गया.

रूम मे जाते ही मैने मौसी को अपनी गोदी मे उठाया और पलंग पर लिटा दिया. उसके रसीले होंठों पे अपना होंठ लगाकर चूसने लगा. मेरी 46 साल की मौसी के होंठ इतने रसीले होंगे ये मैं सोच भी नही सकता था. उसकी दोनो चुचिया मेरे सीने मे दबे हुए थे, 10 मिनिट तक होंठ चूसा चूसी करने के बाद मौसी ने कहा ज़रा आराम से करो, मैं कोई भागी नही जा रही हूँ, एंजाय करते हुए करेंगे यहाँ मेरे और तेरे सिवा कोई और नही है.

फिर मौसी ने कहा चलो तुम मेरे कपड़े उतारो और बताओ मेरा सरीर तेरे लायक है कि नही? मैने उसके ब्लाउस के बटन को खीच कर तोड़ दिया और उसके दोनो बड़ी बड़ी पपीते जैसी चुचियों को मसल्ते हुए बोला तुम्हारा सरीर सिर्फ़ और सिर्फ़ मेरे लायक है मौसी तेरी बेहन के बेटे को तुम से अच्छा माल नही मिल सकता चोदने के लिए. ये तेरी बड़ी चुचि छुने के लिए मैं कब से तड़प रहा था. मौसी ने मेरी जीन्स को खोल दिया और मेरे मोटे लंबे लंड को पकड़ के अपना होंठ चबाते हुए बोली तो बस अब चोद डाल अपनी मा की बेहन को, अरे बाप रे तुम्हारा लॉडा तो कमाल का है. मैने तो सपने मे भी नही सोचा था कि इतना बड़ा मोटा लॉडा मुझे मिलेगा. बिल्कुल गधे जैसा है तुम्हारा लंड मेरा राजा. इतना मोटा लंड मेरी चूत मे जाएगा तो मेरी चूत तो मस्त हो जाएगी मेरे सैयाँ. लाओ मेरे राजा मुझे तुम अपना लंड चूमने दो इतना कहकर उसने मुझे चित लिटा दिया और मेरे उपर आकर मेरे लंड को चूम लिया. मेरे मोटे लंबे लंड को जब उसने अपनी होंठों से चूसा तो मेरे अंदर बिजली की एक करेंट से दौड़ गयी, मुझे लगा कि मेरे सरीर मे अजीब सी ख़ुमारी फैल गयी. फिर उसने अपनी जीभ से मेरे लॉड को चाटने लगी और बोली अरे वाह मेरे सेर क्या लंड है तुम्हारा. अब बस पहले मेरी चूत को चोद कर मुझे मस्त कर दो फिर हम लोग पूरी रात एंजाय करेंगे.

मैं भी सबसे पहले अपने घंटो से खड़े लंड को शांत करना चाहता था इसलिए उसको पूरा नंगा करके उसकी गंद के नीचे एक तकिया रखा और अपना लंड उसकी चूत के छेद पर टीका दिया, चूत के छेद पर लंड सटाने के बाद ऐसा लगा कि मैं स्वर्ग मे हूँ, मौसी की फूली फूली गीली गर्म चूत ने मानो मुझे मदहोश कर दिया था मेरा होश उड़ गया था. मेरे पूरे सरीर मे अजीब सी खुमारी फैल चुकी थी. ऐसा लग रहा था कि मैं सातवे आसमान मे हूँ. फिर मेरे लंड का सूपड़ा उसकी चूत मे घुस चुका था और उसकी सिसकारी भारी आवाज़ कमरे मे गूंजने लगी थी.

आआआआः.... सस्स्स्स्स्सिईईईईईईईईईई.. मेरे राजा मेरी चूत मे अपना लंड पेल दो राजा मेरे पूरे सरीर मे हलचल फैला दिया है तुम्हारे लंड ने देखो कितना फैल चुका है.

हम दोनो ने फिर एक दूसरे को खूब चोदा ...





 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator