Wednesday, April 22, 2015

Fentency चोली के नीचे क्या है

Fentency

 चोली के नीचे क्या है

चोली के नीचे क्या है, बहुत ही फेमस गाना था, ये कभी । लेकिन, मेरे जैसे ठरकी के लिए मज़े की चीज़ । जब भी मै किसी औरत या लड़की को देखता हु, तो मेरी पहली नज़र उसकी चोली पर जाती है और मै उस चोली के नीचे छिपे हुए उसके मस्त गोल चूचो और गुलाबी और भरे निप्पलो की कामुकता को अपनी नजरो के आगे महसूस करता और उसकी वजह से मेरे लंड पर गर्मी महसूस होने लगती । इस गन्दी और अच्छी आदत की वजह से मुझे वो मिली, जिसकी चोली के नीचे छिपे हुए सारे राज़ मुझे देखने को मिले और मै लड़के से मर्द बन गया । ये चोली थी, मेरी मकान मालकिन की ।

मै शहर में नौकरी की वजह से अकेले रहता था, मैने एक कमरा किराये पर ले रखा था । घर में मकान मालिक और उसकी पत्नी सीमा और उनका एक छोटा सा बच्चा । वो बहुत ही सुंदर और कमसिन थी, पति-पत्नी दोनों ही बहुत प्यार करते थे और मुझे नहीं लगता था, कि मुझे सीमा को चोदने का मौका मिलेगा । एक दिन, उसका पति ऑफिस गया था और मै घर पर ही था । सीमा अपने बच्चे को सुलाकर, नहाने चली गयी । उसको पता नहीं था, कि मै आज घर मे हु, रोज़ कोई नहीं होता था । सीमा के बच्चे ने रोना शुरू कर दिया, तो सीमा बाथरूम से बाहर निकल आई; उसने कुछ भी नहीं पहना था, मै उस समय बाहर ही खड़ा हुआ था और मेरी आँखे फटी-फटी रह गयी । उसका गोरा और चिकना बदन मस्त था, मुझे नहीं मालूम था, कि उसकी चोली के नीचे इतने मस्त और खरबूजे जैसे चुचे होंगे ।

सीमा अपने बच्चे को चुप कराकर वापस जाने लगी, और उसकी नज़र मुझपर पड़ी, उसने आखे नीचे की और बाथरूम में भाग गयी । उसके बाद, मैने 1 हफ्ते की छुट्टी ले ली और रोज़ उसको देखने लगा । मै उसको दुबारा नंगा तो नहीं देख पाया, लेकिन उसने मुझे नोटिस कर लिया । अब वो जानबूझकर कम कपड़ो में बाहर आने लगी । एक दिन, मुझसे कण्ट्रोल नहीं हुआ और मै उसके बाथरूम के बाहर पहुच गया और दरवाजे की झिरी में से उसको देखने लगा, वो अपनी झाटे शेव कर रही थी । मेरे धक्के से दरवाजा खुल गया और मै उसके सामने गिर पड़ा । सीमा मेरे पास आई, बोली तुमने तो बड़े दिन लगा दिए । इतने मस्त बदन की गर्मी को कितने दिन जलाया तुमने और मुझे लिटा दिया और मेरे सीने पर चढ़ बैठी । उसने मेरे होठो को अपने होठो से मिला दिया और उसकी सांसो की गर्मी ने मेरे लंड को तन्न से खड़ा कर दिया ।

सीमा ने मेरी पेंट को खोल दिया और मेरे लंड को बाहर निकाल लिया और वो मेरे लंड और अन्डो से खेलने लगी । अब वो पीछे मुड़ी और मेरे लंड को अपने मुह में ले लिया और उसको मस्ती मे चूसने लगी और बोली, ये तो पहले वाले से भी बड़ा है । ये बच्चा भी उस साले का ही है । मेरे पति के बसकी कुछ नहीं है, साले का ढंग से खड़ा तक तो होता नहीं । मैने उठने के कोशिश की, तो सीमा ने मुझे उठने नहीं दिया और मेरे ऊपर चढ़ के बैठी रही । वो मेरे लंड के पास गयी और अपनी चूत को दो उंगलियों से खोला और मेरे लंड पर बैठ गयी और धम्मम से उसने अपनी चूत मेरे लंड पर गुसा दी । मेरे खाल अचानक खीचने से मुझे दर्द होने लगा, लेकिन सीमा उसको छोड़ने को तैयार ही नहीं थी । वो किसी घोड़े की तरह मुझे चोदे जा रही थी और हम दोनों का शरीर मस्ती में मचल रहा था और वो वो मुझे मसल रही थी । कुछ देर में उसके झटके तेज होने लगे और मुझे भी लगा, कि मेरा माल निकलने वाला है, वो एक दम मेरे ऊपर गिर गयी और उसने अपनी चूत मेरे लंड से निकल ली । उसके निकालते ही, मेरा सारा माल मेरे लंड और शरीर पर गिर गया । बहुत ही मस्त और कामुक दिन था वो । दरवाजे की खूंटी पर उसकी चोली लटकी हुई मुझे चिड़ा रही थी और और बोल रही थी, साले देख नहीं छोड़ा तुझे आज …








 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator