Tuesday, April 8, 2014

Fentency चाचा चाची की मिली भगत -2

Fentency


चाचा चाची की मिली भगत -2


गतान्क से आगे............

    ये दोनो ने मिलकर प्लान बनाया था. "चूस मेरी चूत को रंडी की
    औलाद," चाची ने मेरे मुँह को अपनी चूत पर दबाते हुए कहा. इससे
    पहले कि में ना या कुछ और कहती मेरा मुँह उसकी चूत पे जम चुका
    था. उसकी पकड़ मेरे बालो पे इतनी मजबूत थी कि मेरे पास उसकी चूत
    चाटने के अलावा कोई चारा भी नही था. चाचा मुझे इतने कस के
    चोद रहे थे कि उनके धक्को की आवाज़ पूरे कमरे मे गूँज रही थी.
    "हाँ चाट अपनी चाची की चूत को तब तक तेरे चाचा तेरी चूत का
    भोसड़ा बना देंगे चाची अपने चुतताड उठा कर मेरे मुँह पे मार रही थी.
    में हैरान थी कि 45-50 साल की उमर में इन लोगो ने ये सब कब
    सीखा. इनकी हरकत ठीक ब्लू फिल्म के अदाकारों की तरह थी. "ओह सीमा
    तुम ठीक अपनी मा की तरह मेरी चूत को चूस रही हो. याद है देव
    इसकी मा इसी तरह मेरी चूत को चाटा और चूसा करती थी कहकर
    चाची ने और ज़ोर से मेरे सिर को अपनी चूत पे दबा दिया. "हाँ
    डार्लिंग मुझे अच्छी तरह याद है चाचा ने ज़ोर के धक्के मारते हुए
    कहा. मैं अब ज़ोर से चाची की चूत को चूस रही थी. में अपनी
    जीभ को नुकूली कर चाची की चूत मे अंदर तक डाल देती और फिर
    अंदर बाहर करने लगती. कभी उसकी चूत की पंखुड़ियों को अपने दांतो
    में भींच हल्के से काट लेती. मेरी हर हरकत से उसके मुँह से सिसकारी
    निकल पड़ती. अचानक चाचा ने अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाल
    लिया. वो मेरी गांद सहलाते हुए बोले, "सीमा अब में तुम्हारी गांद
    मारना चाहता हूँ .मैंने ना कहना चाहा पर चाची की मेरे बालो की
    पकड़ इतनी मजबूत थी कि में कुछ ना कर सकी. मेरे पाँव कांप रहे
    थे इसी ख़याल से कि मेरी गांद का क्या होगा. मुझमे हिम्मत नही थी कि
    मैं दोनो को रोक पाती. चाचा ने अपना लंड मेरी गांद पे थोड़ी देर
    घिसा और फिर एक ही धक्के मे पूरा पेल दिया. दर्द के मारे मेरे मुँह
    से चीख निकल पड़ी, "ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह माँ मआऱ गैईईईईईईईईई चाचा के धक्कों की रफ़्तार
    बढ़ती गयी और चाची अपनी चूत को मेरे मुँह पे और रगड़ रही थी.
    "माला छोड़ दो अपना पानी इसके मुँह मे.कहकर चाचा और ज़ोर से धक्के
    लगाने लगे. थोड़ी ही देर में चाची ने अपना पानी मेरे मुँह पे छोड़
    दिया. मेरी अपनी चाची अपना पानी मेरे मुँह पे छोड़ चुकी थी और मेरे
    चाचा का दबाव मेरे चुतताड पर बढ़ता जा रहा था. में समझ गयी
    कि उनका भी छूटने वाला है. दो तीन धक्को में चाचा ने अपना वीर्य
    मेरी गांद में उंड़ेल दिया. में थोड़ी देर बाद उठी और कमरे के
    बाहर चली गयी. में किचन में काम कर रही थी कि चाचा आए
    और मुझे पीछे से बाहों मे भर लिया. "सीमा मुझे माफ़ कर दो. हम
    दोनो ने मिलकर तुम्हे इस जाल में फँसाया. तुम्हारी चाची अच्छी औरत
    है लेकिन शायद में उनकी ज़रूरत को पूरा नही कर सकता."आपका
    मतलब है कि उन्हे सेक्स की इच्छा तो है लेकिन बिना लंड के?' मेने
    पूछा. "हाँ कुछ ऐसा ही, क्या तुम सँभाल सकती हो?" "सही बोलूं तो
    मुझे भी चूत चूसने में मज़ा आ रहा था."तब तो ठीक है आएँगे
    और भी मौके आयेन्गे. कहकर चाचा ने मुझे बाहों में भर लिया. और
    फिर यही होता रहा. हम तीनो हफ्ते में तीन बार बेडरूम में मिलते
    और एक दूसरे की काम अग्नि को शांत करते हैं  कहावत है कि जो होता है
    वो उपर वाले की मर्ज़ी से होता है. ना ही मेरे माता पिता की डेत कार
    आक्सिडेंट में होती और ना ही में यहाँ अपने चाचा चाची के पास
    आती. मैं यहाँ आई अपने चाचा को, अपनी चाची को सुख देने. किसी
    को अपनी चूत से और किसी को अपनी ज़ुबान से???. तो दोस्तो ये 
कहानी आपको कैसी लगी ज़रूर बताना आपका दोस्त राज शर्मा 






Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | सेक्सी कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना | कामसुत्रा | मराठी जोक्स | सेक्सी कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी सेक्स कहानियाँ | मराठी सेक्स | vasna ki kamuk kahaniyan | kamuk-kahaniyan.blogspot.com | सेक्स कथा | सेक्सी जोक्स | सेक्सी चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी सेक्सी कहानी | पेलता | सेक्सी कहानियाँ | सच | सेक्स कहानी | हिन्दी सेक्स स्टोरी | bhikaran ki chudai | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | चूत की कहानियाँ | मराठी सेक्स कथा | बकरी की चुदाई | adult kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | sexi kutiya | आँटी की चुदाई | एक सेक्सी कहानी | चुदाई जोक्स | मस्त राम | चुदाई की कहानियाँ | chehre ki dekhbhal | chudai | pehli bar chut merane ke khaniya hindi mein | चुटकले चुदाई के | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | चूत मारो | मराठी रसभरी कथा | कहानियाँ sex ki | ढीली पड़ गयी | सेक्सी चुची | सेक्सी स्टोरीज | सेक्सीकहानी | गंदी कहानी | मराठी सेक्सी कथा | सेक्सी शायरी | हिंदी sexi कहानिया | चुदाइ की कहानी | lagwana hai | payal ne apni choot | haweli | ritu ki cudai hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | sexi haveli ka sach | sexyhaveli ka such | vasana ki kaumuk | www. भिगा बदन सेक्स.com | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कहानियाँ | chudai | कामरस कहानी | कामसुत्रा ki kahiniya | चुदाइ का तरीका | चुदाई मराठी | देशी लण्ड | निशा की बूब्स | पूजा की चुदाइ | हिंदी chudai कहानियाँ | हिंदी सेक्स स्टोरी | हिंदी सेक्स स्टोरी | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator