Sunday, March 8, 2015

Fentency नीचे गाना और उप्पर बजाना

Fentency

नीचे गाना और उप्पर बजाना

दोस्तों,

आज मैं यह कहानी आपको अपने यार की शादी के समय की चुदाई की कहानी सुना
रहा हूँ | मुझे अपने यार की शादी के वक्त एक लड़की के बदन का माप बहुत की
पसंद आया क्यूँकी उसका नीचला माप बिलकुल मटके की तरह था | उसका नाम पता
करने पर पता चला की वो लड़कीवालों की रफ से ई हुई थी | मुझे काफी
उत्तेजना उठी तो मैंने उसपर अपनी किस्मत आजमानी शुर कर दी और धीरे – धीरे
हमरी बात भी शुरू हो चली | मेरा यार मेरी इन हरकतों से बहुत परेशान लग
रहा था क्यूंकि वो जानता था की मैं बहुत लड़कियों को उसी के सामने ही
छोड़ चूका हूँ और आज उसके घर वालों के सामने ही एक और लड़की की चुत के
चीथड़े उड़ाने जा रहा हूँ |

दोस्तों मैं अपने आप को रोक नहीं पा रहा था और अपने हाथ उसके नीचे कोमल
चुत पर लहराने के लिए तरस रहा था | मैं उसी तभी आँख मारते हुए कहा की अगर
उसे मेरे साथ कुछ मज़े वाली चीज़ देखनी है तो आ जाये उप्पर वाले कमरे में
. . जिसपर मैंने उसका इन्तेज़ार किया और देखते ही देखते वो इधर के जान –
पहचान वालों से नज़र बचाती हुई आ भी गयी | मेरे अंदर अब लड्डू फूंटने लगे
और जब उसने मुझे उप्पर बुलाने की वजह मांगी तो मैंने अपनी शर्ट और पैंट
उतार दि और बोला “है ना मजेदार” मेरे मोटे हट्टे कट्टे दोलों और सख्त बदन
पर वो भी पगला गयी और मुझे छिपकर मुझे निहारती हुई मेरी छाती पर हाथ
फेरनी लगी |
मैंने तभी उससे अच्छे से पकड़ लिया और वहीँ उसके साथ चुम्मा – चाटी करने
लग गया और उसके टॉप को उतार अंदर से मेरा एक हाथ डाल उसकी चुचियों को
दबाने लगा | मैं उसकी चुचियों को दबाते हुए पीने लगा और उसके चूचकों की
चुसम – चुसाई के बाद उसकी पैंट को भी खोलते हुए उसकी पैंटी को खींच दिया
| मैंने उसे सामने के नारंगी बिस्तर पर लिटाया और उसकी नर्मिली चुत में
ऊँगली करने लगा जिसपर वो वो मेरे होठों के साथ खेलने लगी | मैंने काफी
देर उसकी चुत में ऊँगली की और वो अब मेरे लंड को मसलते हुए मुंह में
चूसने लगी | उसके इतने गर्म्हत स्पर्श से तो मैं कतई उतीजित हो चला और
उसे चोदने के लिए तरसने लगा तो मैंने उसकी चुत में अपने लंड के सुपाडे को
सटाकर रगड़े लगा |

मैंने तभी अपने लंड को चुत के अंदर का रास्ता दिखलाया और मजेदार झटका
देते हुए अपने लंड को अंदर उसकी चुत में गज़ब तरीके से अंदर – बहार करने
लगा | उसकी दर्द के मारे चींखें निकलने लगी मैंने उसकी चुत को रगड़ते हुए
अपने लंड को निकाला और उसे कुछ देर का आराम देते हुए इस बार उसके मुंह पर
हाथ रख कुत्ते की तरह झटके देने लगा | मेरे बेमिसाल झटकों से पूरा रूम
गूंज उठाया पर नीचे तो गाना चल रहा था | मेरे दोस्त के फेरे होने तक मैं
मस्त तरीके से चुदाई कर रहा था अंदर के उप्पर वाले रूम में और जैसे ही हम
झड गए तो अपने कपड़े फन फटाफट अपने यार की शादी में शामिल हो गए |




 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator