Sunday, March 8, 2015

Fentency सरीना और एनी

Fentency

 सरीना और एनी

ये आज से १ साल पहले की बात हे जब मैं बी.कॉम. फाइनल इयर में पढता था हमारे कोल्लागे मैं बोहन लड़कियां पढ़ती थी और हमारे क्लास मैं भी काफी लडकियां थी लेकिन उन में दो लड़कियां ऐसी थी क जिन को देख कर मेरा लंड खड़ा हो जाता था और में सिर्फ उनकी तरफ देखता रहता था एक का नाम सरीना और दूसरी एनी
सरीना मेरे साथ ज्यादा फ्री थी जब क एनी इतनी नहीं थी. मैं हमेशा उनको चोदने का सोचा करता था लेकिन कभी मोका नहीं मिल सका एक दिन हमारी क्लास ख़त्म हूई तो हम सब स्टूडेंट निचे आ गये कुछ देर बाद मैने देखा क श्रीना और एनी ऊपर जा रही हैं में ने उनका पीछा किया वो दोनों क्लास मैं चली गई और दरवाजा बंद कर लिया में दरवाजा के साथ लग कर खड़ा हो गया और सोचा की जेसे ही वो निकलेगी तो में क्लास में अन्दर जाने के बहनी एक के चूचो को हाँथ लगा लूँगा
लेकिन काफी देर गुजर जानेके बाद जब वो बहन नहीं आई तो मैंने दरवाजे से कान लगा लिया अन्दर से कुछ सेक्सी आवाजें आ रही थी जैसे की आआआअह्हह्हह्ह ऊऊऊओह्हह्ह ह्ह्ह्हह्ह्म्मम्म मैं समझ गया क कुछ तो हो रहा हे मैं इधर उधर देखने लगा क कही से कोई ऐसी जगह नज़र आये जहाँ से में उनको देख सकूं. अचानक मुझे खिड़की में एक छेड़ नजर आया और में वहां से उनको देखने लगा वो दोनों बिलकुल नंगी थी उनके कपडे साइड वाली चेयर पर रखे हुए थे और वो सम्लेंगिक मजे कर रही थी सारीन एनी की चूत चाट रही थी और एनी दर्द और सेक्स के मारे आवाजें निकल रही थी मेने उनको ऐसा करते देखा तो मेरा लंड भी खड़ा हो गया और ऐसा लग रहा था की अभी कच्छे को फाड़ के मेरा लंड बहन आजेगा एनी चीख रही थी कमओन सरीना तेज और तेज चोदो मुझे और जोर से चोदो मुझे
करीबन १० मिनट बाद में मैंने देखा की एनी की चूत से सफ़ेद रस निकल रहा है जिसे सरीना मजे से पी रही है और एनी से भी कह रही है चाटो इसे एनी बिलकुल मदहोश हो गई थी इस के बाद सरीना चेयर पर बैठ गई और एनी से कहा की अब तुम मेरी चूत चाटो एनी ने जब उसकी टांगों को ऊपर किया तो ये देखकर मैं बिलकुल हैरान हो गया सरीना की चूत खुली हुई थी बिलकुल गन्दी फिल्मो की तरह
मुझे बहुत हैरत हुई एनिने सरीना से कहा की तुम्हारी चूत इतनी खुली हुई क्यों है सरीनाने कहा के एनी मेरी जान आज तुमने ये पहली बार किया है जब तुम रोज करोगी और अपनी ऊँगली से अन्दर बहार करोगी तो तुम्हारी चूत भी ऐसी हो जाएगी और मैं तो रोज चुद्वाती हूँ अगर तुम हमारे घर आओ तो में तुम्हें भी चुद्वओंगी अपने पडोसी से बहुत मजा आता है और मेरी एक विश है की मेरी चूत इतनी ओपन हो जाए की अपना पूरा हाँथ इस में अन्दर ले सकू कोई ८-१० मिनट बाद सरीना भी रिलैक्स हो गई और वो दोनो अपने कपडे पहेन्ने लगे क अचानक मेरे मुह से आवाज़ निकली और में भी रिलैक्स हो गया उन्होंने वो आवाज़ सुन ली तो एनी ने कहा क शायद कोई हमें देख रहा था तो सरीना बोली कोई बात नहीं में देखती हूँ सरीना ने दरवाज़ा थोडा सा खोला क्यूंकि वो बिना कपड़ो के थी उसने कहा कौन है ? मेने हिम्मत कर के कहा मैं प्रदीप तो वो बोली क्यूँ आए हो? मेने कहा के अपनी पेन भूल गया था वो लेने आया हूँ उसने कहा ठीक है अन्दर आ जाओ में जेसे ही अन्दर गया तो देखा क वो दोनों अभी तक नंगी थी एनी ने ब्रा और पेंटी पहन लिया था जबकि सरीना बिलकुल नंगी कड़ी थी उसने मुझे कहा की मुझे पता था के तुम जरुर आओगे क्यूंकि मैंतुम्हें रोज़ क्लास मैं देखती थी की तुम सिर्फ हमारी गांड और चूचो को देखते हो लेकिन तुम कुछ कर नहीं सकते थे मुझसे ज्यादा तुम इस ब्लैक ब्यूटी एनी में इंट्रेस्टेड थे जब वो चलती थी तो तुम्हारी नज़र उसके शारीर को घूरती थी में भी तुमको देखती थी लेकिन कुछ कह नहीं सकती थी आज तुम आए हो तो तुम मेरी और मैं तुम्हारी प्यास बुझौंगी यह कह कर उसने मुझेकिस करना शुरू कर दिया और मैं भी उसे चूमने लगा एनी हम दोनों को देख रही थी वो बहुत दरी हुई लग रही थी
मैंने उसको हाथ से पकड़ कर अपनी तरफ खिंचा और सरीना से कहा की तुम मेरा लंड अपने मुंह में लेलो सरीना ने मेरे लंड को चूसना शुरू कर दिया और मैं एनी को किस करने लगा मैंने उसकी ब्रा को खोल दिया और उसके बिना छुए चुच्चो को चूसने लगा वो बेकरार हो रही थी तो मैंने कहा क तुम भी मेरा लंड चूस कर मजा लो तो उसने कहा के नहीं यह बहुत गन्दा है तो मैंने उससे कहा के देखो सरीना केसे मजे से से चूस रही है तुम भी चूसके देखो लेकिन वो नहीं मानी तो सरीना और मैंने जबरदस्ती उस के मुह मैं अपना लंड डाल दिया तो उस ने धीरे धीरे चूसना शुरू कर दिया उसे मजा आने लगा और वो चूसती रही १५ मिनट के बाद मैंने उसका मुंह अपनी क्रीम से भर दिया तो सरीना जो एनी की चूत को चाट रही थी अचानक ऊपर उठी और क्रीम उसके मुंह से अपने मुंह मैं लेने लगी
अब में उन दोनों को चोदना चाहता था तो मैंने सरीना से खा क मैं एनी को चोदना चाहता हूँ पहले तो उसने कहा के वो कुंवारी है और बहुत मुश्किल है की यहाँ पर हो पाए लेकिन मैंने कहा के प्लीज तो उसने कहा ठीक है लेकिन एनी के मुंह पैर कोई कपडा बांध दो तो मैंने उसकी ब्रा उसके मुंह मैं बाँध दी और अपना ७.५ इंच का लंड उसकी चूत पर रख दिया और आहिस्ता आहिस्ता धक्के मरने लगा उसे बहुत मजा आ रहा था फिर आहिस्ता आहिस्ता मेने जोर लगाना शुरू कर दिया आहिस्ता आहिस्ता मेरा लंड उसकी चूत को चीरता हुआ अन्दर जा रहा था और वो अपने हांथो से मेरा लंड हटाने की कोशिश कर रही थी लेकिन मैंने उसके हाथ को पकड़ कर एक जोरदार धक्का लगाया और अब मेरा पूरा लंड उसकी चूत मैं था वो एक दम ऊपर उठी और निचे गिर गई वो बेहोश हो गई थी उसकी चूत से खून निकल रहा था अब हम दोनों भी परेशां हो गएकी इसको होश मैं कैसे लाएं वहां पर पानी भी नहीं थी मेने सरीना से कहा की अब क्या करें तो सरीना ने कहा के तुम मेरे मुंह मैं पेशाब करो और मैं तुम्हारे पेशाब से एनी पे स्प्रे करती हूँ मैंने अपना लंड एनी की चूत से निकल कर सरीना के मुह में डाल दिया और पेशाब कर दी अभी सरीना ने थोडा ही स्प्रे किया था की एनी होश में आ गई तो सरीना ने बाकी पेशाब पी ली और बोली वाआअऊऊऊ क्या टेस्ट था तुम्हारे पेशाब में एनी ने और चुदने से मना किया और कहा क आज बहुत दर्द हो रहा है लेकिन सरीना ने उसे समझाया की पहली बार दर्द होगा फिर मजा आएगा बड़ी मुश्किल से वो मानी तो मेने अपना लंड फिर उसकी चूत मैं डाल दिया और धक्के मरने लगा अब उसे मजा अ रहा था कुछ देर बाद मैंने महसूस किया की एनी की चूत से क्रीम बहार निकल रही है तो मेने जोर से धक्के मरने शुरू कर दिए और २५ मिनट बाद मेरी क्रीम एनी के मुंह में थी में भी ३ बार झड चुकने के बाद कमजोर महसूस कर रहा था इसलिए सरीना से कहा की तुम्हें कल करूँगा तो वो बोली नहीं एक बार आज करो मेरा लंड बिलकुल ढीला हो गया था और उसने चूसकर दोबारा उसको तैयार किया तो मैंने सरीना को भी छोड़ा और जब उसे छोड़ रहा था तो एनी बोली प्लीज दोबारा मुझे करो तो मेने उसको भी दूसरी चिरपर बिठाकर उसकी टांगें खोलकर थोड़ी देर सरीना और थोड़ी देर एनी को चोदने लगा और करीबन ३५ मिनट के बाद मैंने अपनी लंड की क्रीम सरीना की चूत मैं डाल दी और मैं निढाल हो गया



Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator