Monday, January 12, 2015

Fentency मेरी मकान मालकिन

Fentency

 मेरी मकान मालकिन 

चूत की मल्लिका सुनने में लगता है, कि वो औरत काम जी देवी होगी और काम वासना से घिरी होगी । किसी सपने की तरह लगता है न, हा; लेकिन ये कोई सपना नहीं नहीं ये हक्कीकत है, मेरी मकान मालकिन वास्तव में, चूत की मल्लिका है । वो 40 साल की एक मस्त शरीर वाली और हलकी सी मोटी औरत है और उसका बदन गोरा, मुलायम और मख्खन की तरह चिकना है । उसकी मासूम और भोली सूरत पर दिल लुटा देने का मन करता है । लेकिन, मेरे मकानमालिक को उसकी कद्र नहीं थी और वो उसको सारा समय डांटा करता था । मेरा मकानमालिक अक्सर शहर के बाहर होता था और वो घर में अकेले होती थी । मकान मालिक मेरे पिता जी को जानता था और इस शहर में आनेवाला था; तो उसने मुझे एक कमरा किराये पर दे दिया था । मुझे उन दोनों से कोई मतलब नहीं था और मै अपने काम में व्यस्त रहता था । एक दिन, बारिश का मौसम था और मकान मालिक घर पर नहीं था और मेरी मकान मालकिन सीमा बारिश में कपडे उतारने के पूरी भीग गयी और उसकी साड़ी उसके शरीर से चिपक गयी । मै खिड़की में से बाहर देख रहा था, कि मेरी नज़र उसके बदन पर पड़ी और मेरा मुह खुला रह गया । वो इतनी सुंदर गरम और कामुक लग रही थी, बिलकुल किसी ब्लुव्फिल्म की हीरोईन की तरह ।

अब तो मै कुछ न कुछ करके उससे बात करने की कोशिश करता और जान-बुझ कर छुने की कोशिश भी करता । सीमा को मेरा बदला हुआ व्यवहार समझ आ गया और वो मुझे और भी तरसाने लगी । जितना वो मुझे तरसती, मै उतना ही उसकी तरफ खिचता चला जाता । मै अब अक्सर उसके नाम का मुठ मारने लगा और जब सीमा का पति नहीं होता, तो मै जानबूझकर जोरजोर से मस्त कामुक आवाज़ के साथ मुठ मारा करता । मै खाना सीमा और सीमा के पति के साथ खाता था । एक दिन हंसी-मजाक चल रहा था और बातो ही बातो में उसने बोला, कि खेल कब तक खेलते रहोगे? उस रात सीमा का पति बाहर जा रहा था, मैने कहाँ जल्दी ही ।

सीमा के पति को मै ही स्टेशन तक छोड़ कर आता था, उस दिन उसको स्टेशन छोड़ने के बाद, मै अपने कमरे में नहीं गया; सीमा के कमरे में चले गया ।सीमा को पता था, कि आज रात कुछ होगा तो उसने अपने सबसे सेक्सी कपड़े पहने हुए थे । वो मेरे कमरे में घुसते ही, मेरे से चिपक गयी और बोली कितने दिन लगा दिए और अपने लंड से अकेले ही खेलकर मुझे तड़पाते रहे । आज की रात तुम्हे नहीं छोडूंगी और मुझे बिस्तर पर धक्का दे दिया और मेरे सारे कपड़ो को फाड़ डाला और मेरे शरीर को चूमने लगी और अपनी जीभ से चाटने लगी । मैने ब्लूफिल्म तो बहुत देखी थी और मुठ भी कई बार मारा था, लेकिन किसी औरत के साथ सेक्स कभी नहीं किया था । उस दिन पहली बार कुछ कर रहा था, सीमा को ये मालूम था, कि मैने आजतक सेक्स नहीं किया है क्योकि वो बातो ही बातो में ये पूछ चुकी थी । वो मेरे ऊपर आ गयी और मेरे होठो को चूसने लगी और और उसने मेरा लंड अपने हाथ में ले लिया और उसको अपनी चूत पर घिसने लगी । वो शायद काफी दिनों से प्यासी थी और ज्यादा रुक नहीं सकती थी इसलिए उसने ज्यादा इंतज़ार नहीं किया और अपनी चूत को मेरे लंड में एकदम घुसा दिया । मेरे लंड की खाल एकदम नीचे खिचती चली गयी और मुझे बबाल का दर्द हुआ । सीमा अपनी गांड चला रही थी और मेरे लंड को अन्दर से अन्दर लेने की कोशिश कर रही थी । मैने भी अपनी गांड हिलना शुरू कर दिया और लंड और ज्यादा पुश करने लगा । कुछ ही देर में, हम दोनों झड़ गये और एक दुसरे की बाहों में सो गये । फिर तो मैने सीमा के कमरे में ही सोना शुरू कर दिया और हमने खूब मज़े लिए










 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator