Monday, January 12, 2015

Fentency लड़की के साथ कामलीला

Fentency

 लड़की के साथ कामलीला

लड़की हर किसी जवान लड़के के सपने की हेरोईन होती है और हर जवान लड़का उसको अपने सपने में चोदते हुए मुठ मारता है । ऐसा ही मेरे साथ भी था, मेरा नाम रमेश है और उम्र 31 साल और मेरी शादी नहीं है अभी तक । मै नौकरी के चक्कर में शहर में अकेले रहता था और हर रात ब्लूफिल्म देखकर मुठ मारता था । मुझे नहीं मालूम था, कि मेरे पड़ोस में एक मस्त देसी गर्ल रहती है । मै अक्सर काम के लिए जल्दी चले जाता और रात में लेट ही वापस आता था, तो पता ही नहीं था कि कौन रहता है? एक सन्डे को मेरे घर का दरवाजा बजा और बाहर के बहुत ही सुंदर सेक्सी देसी गर्ल खड़ी थी । उसके घर की लाइट ख़राब हो गयी थी और आज कोई ठीक करने वाला भी नहीं मिलने वाला था, तो वो मुझे बुलाने आई थी । इस बहाने से उसकी और मेरी बातचीत शुरू हो गयी । वो एक तलाकशुदा औरत थी और उसका नाम किरण था और वो भी नौकरी के चक्कर में ही यहाँ अकेले रहती थी । ये मौका अच्छा था, तो मैने उसको पटाना शुरू कर दिया । अब अक्सर हम दोनों मिलने लगे और कभी-कभी खाना साथ खाने लगे ।

मुझे और उसे दोनों को ही फिल्मो का बहुत शौक था, तो मै उसको एक फिल्म दिखाने ले गया । वो फिल्म थोड़ी से सेक्सी थी, जब सेक्स सीन चल रहे थे तो हम दोनों के हाथ एक दुसरे को छु जाते और हम दोनों हाथ पीछे खीच लेते; लेकिन कहीं से तो शुरू करना ही था, तो मैने अपने हाथ को पीछे नहीं खीचा । हम दोनों बिना कुछ बोले फिल्म देखकर निकले और खाना खाने चले गये । हम दोनों के बीच बातचीत बहुत कम थी, लेकिन जाने-अनजाने में आज हम एकदूसरे को बहुत ज्यादा छु रहे थे और विरोध कहीं से भी नहीं था । जब हम किरण के घर पहुच गये, तो उसने मुझे कॉफ़ी के लिए पूछा, ये ग्रीन सिग्नल था मेरे लिए और मैने मुस्कुराकर हां कर दिया । हम दोनों सोफे पर बैठे हुए, कॉफ़ी पे रहे थे और मुस्कुरा रहे थे, मर्द होने के कारन मुझे ही पहल करनी थी, सो मै किरण के पास गया और उसके हाथो को अपने हाथ में ले लिया और उसको चूम लिया और बोला, मेरा दिल तुम्हारे लिए धड़कता है और उसके बाद उसके होठो को चूम लिया ।

हम दोनों की साँसे गरम हो चुकी थी और साँसों की कामुक आवाज़ पुरे कमरे में उतेजना भर रही थी । मैने किरण को पीछे धक्का दे दिया और उसके सारे कपडे खोल दिए और उसके चूचो पर टूट पड़ा । मैने उसके चूचो को चुसचुसकर कर लाल कर दिया । देसी लड़की का शरीर वासना में मचल रहा था और मस्ती में कसमसा रही थी । उसने मेरे सारे कपड़े उतार दिए और मुझे नंगा कर दिया और मेरे लंड को अपने हाथो में लेकर उसको सहलाने लगी । मै और किरण दोनों ही बहुत दिनों से प्यासे थे तो ज्यादा इंतज़ार नहीं करना चाहते थे । मैने अपना लंड एक हाथ से देसी गर्ल की चूत पर रगड़ना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे अन्दर डालना शुरू कर दिया । जैसे-जैसे लंड अन्दर जाता, किरण और भी मचलने लगती और मस्ती में मुझे कसकर पकड़ लिया । कुछ तेज और कामुक धक्को के साथ, हम दोनों झड़ गये और पूरी रात मस्ती की । आज वो देसी गर्ल मेरी पत्नी है और हम बहुत खुश है ।




 







Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator