Monday, January 12, 2015

Fentency सीमा का भाई

Fentency

  सीमा का भाई

घर में सेक्स बहुत ही सामान्य बात है । घर में सेक्स करना सबसे सेफ होता है, लेकिन मेरे लिए अपनी गर्लफ्रेंड को उसके घर में चोदना भारी पड़ गया । मुझे नहीं मालूम था, कि उसको और उसके भाई दोनों को लडको का शौक है और जब एक बार घर खाली देखकर मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे अकेले बुलाया, तो उसके भाई ने मेरी मस्त गांड मारी । मैने कॉलेज की सबसे हॉट लड़की को पटाया, उसका नाम सीमा था और वो मुझसे 2 साल सीनियर थी, लेकिन कॉलेज के सारे लड़के उसकी सुन्दरता पर मरते थे, मै नाचने में अच्छा था, और वो भी और हम दोनों ने मिलकर कॉलेज को जिताया; तो हम दोनों की जोड़ी अच्छी बन गयी और हम एक दुसरे को पसंद करने लगे । सीमा बहुत ही बिंदास लड़की थी और वो बात-बात में मेरा हाथ पकड़ लेती थी और मुझे किस कर लेती थी । मुझे भी बड़ा मज़ा आता था ।

अब मुझे आगे बढ़ना था, तो मैने भी उसको चूमना शुरू कर दिया और एक दो बार सबके सामने ही उसके होठो को चूम लिया । जब भी मै उसे चूमता था, वो मुस्कुरा देती थी । एक दिन, सीमा ने मुझे बताया, कि वो कुछ दिनों के लिए अकेली है और मै उसके घर आ सकता हु, उसकी चूत में बड़ी खुजली हो रही है और वो उसे मेरे लंड से मिटवाना चाहती है । शाम को उसने मुझे अपने घर बुलाया और मै भी नहाकर और साड़ी तैयारी करके सीमा के घर पंहुचा और वो मुझे अपने कमरे ले गयी और मुझे अपने पलंग पर धक्का दे दिया । उसने कमरे में हल्की रौशनी की हुई थी और बहुत धीमा म्यूजिक चल रहा था, बड़े ही मुड में थी वो ।

वो मस्ती में नाच रही थी और झूम रही थी, उसने एक-एक करके अपने कपड़े उतारने शुरू किया और ब्रा पेंटी में आ गयी; उसका गोरा चिकना बदन ब्रा और पेंटी में बड़ा कामुक और उतेजक लग रहा था । फिर वो मेरे पास आई, और उसने एक-एक करके मुझे नंगा कर दिया और मेरे हाथो को अपने चूचो पर रख दिया और मेने उसको दबाना । तभी, मैने दो हाथ अपने लंड पर महसूस किये, मुझे लगा कि वो सीमा के हाथ होंगे; लेकिन सीमा के हाथ तो मेरे कंधो पर थे और वो कामुक आवाजो को निकालने के साथ-साथ मस्ती में मचल रही थी । मैने नीचे से देखा, तो सीमा का भाई एक हाथ से अपना लंड सहला रहा था और एक हाथ से मेरा । मेरे लंड ने डर में झुकना शुरू कर दिया, लेकिन सीमा ने उसको एकदम से अपने मुह में ले लिया और मस्ती में उसको चूसने लगी ।

मेरा बदन मस्ती में मचल रहा था और मुझे और उतेजना झेली नहीं जा रही थी आआआआआआ …………….ऊऊऊऊऊऊऊओ ….मर गया । तभी, सीमा के भाई ने मेरे मुह के पास आकर अपना लंड मेरे मुह में गुसा दिया और मेरे मुह को जोर-जोर से चोदने लगा । वो अपने हर धक्के के साथ अपने लंड को मेरे मुह के और अन्दर गुसा रहा था । मुझे दर्द तो हो रहा था, लेकिन मज़ा भी आ रहा था । अब मेरे लंड और सीमा के भाई के लंड से और नहीं रुका जा रहा था, तो सीमा का भाई पलंग पर लेट गया और सीमा ने मुझे उसके ऊपर लिटा दिया और सीमा के भाई ने मेरी गांड को चिकना करके अपना लंड मेरी गांड के छेद में गुसा दिया । उसका लंड बड़ा था और छेद छोटा, तो उसके हर धक्के में मेरी चीख निकल रही थी और वो मस्ती में अपनी गांड को जोर से उठाकर मेरी गांड मार रहा था । फिर, सीमा मेरे ऊपर आ गयी और मेरे लंड को उसने अपनी चूत में ले लिया और अपनी गांड हिलाकर मेरे लंड को पूरा अन्दर लेने लगी । बहुत ही मस्त समां था, कुछ ही देर में, मैने अपना रस सीमा की चूत मे छोड़ दिया और तभी तेरी गांड में अंगारे लगने शुरू हो गये । सीमा के भाई का सारा गरम माल मेरी गांड में था । हम सब ने पूरी रात घर में सेक्स किया और मज़ा किया । सुबह मेरी आँख देर से खुली, और जब देखा तो वो दोनों हमारे रात की घर में सेक्स की क्लिप देख रहे था ।









 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator