Sunday, January 25, 2015

Fentency माँ – बेटी की कामुकता

Fentency


माँ – बेटी की कामुकता


नमस्कार दोस्तों,
दोतों ये कहनी मैं मैं आपको बड़े की सच्चे मन से आपके सामने रखने जा रहा हूँ जिसमें अपनी आंटी की की लौंडिया की चुदाई की | आंटी मेरे सामने के ही घर में ही रहा करती थी और वो भी एक नंबर की चुदेली औअर्ट थी कहीं  – ना खिन आंटी के मन भी चुदाई के भुत लगा रहता था | वो हमेशा से ही किसी मर्द से अपने पति के अलावा नाजायज़ बंधनों को जोड़ अपनी चुत को पिलपिली करवाया करती थी | आंटी की इन क्रियायों को देखकर मधु के मन में भी अपनी चुत का पानी निकलवाने की कामाग्नि जल पड़ी थी जिसे मैं पहचान चूका था | आंटी ने मुझे भी तन से अछूता नहीं रहना दिया था और कितना बार तो मेरे लंड को पकड़ चूस लिया था इसिलए मैं अक्सर आंटी के घर आता – जाता रहत था | आंटी से कुछ ज्यादा छोटा होने के कारण आंटी ने अपनी का चुत मेरे हाथों तो नही सौंपा था पर अपनी बेटी की आकंशोयों को पूरा करने के लिए मुझे कह दिया था |
अब आंटी के कहने पर और खुद की चाह होने पर मधु के साथ कामुक बातें करने लगा और मौका पाते ही उससे जब अपने कामुक हसरतों का एहसास दिलाने लगा तो मधु भी मस्त तरीके उत्तेजित हो चली जाती | अब तो मैं आंटी के सामने ही मधु से चुम्मा – चाटी करने लगता | एक दिन तो मेरे अंदर ऐसा अश्लीलपना सवार हुआ कि मैं उसे चूमता हुआ उसके बिस्तर पर ले गया और अब उसके उठे हुए चुचों को दबाते हुए उसके कपड़ों को उतारने लगा | उसने मुझे कुछ ना कहा की क्यूंकि वो तो कबसे इसी चाहत में तड्पी जा रही थी | पल ही मैंने मधु को सडे आम नंगी कर दिया और खुद भी उसके सामने सारे कपड़े खोल नागा हो गया और वहीँ लेटकर उसके चुचों को चूस रहा था | मेरा लंड अब तन चूका था और मैं उसकी चुत चोदने के इरादे को सामने लाता हुआ अपने लंड को निकाला और मधु के चुचों पर मसलते हुए फिर उसकी चुत की फांकों के बीच ही रगड़ने लगा |
मधु भी मेरी इस क्रिया से बड़ी मोहित होती चली गयी और देखते ही देखते अपने लंड को उसकी चुत के अंदर – बाहर करना शुरू कर दिया | मैंने धक्कों की रफ्तार भी ऐसी लंड को चुत पूरा घुसा दिया था | वो अब जोर – जोर से कामुकता में भीगी हुई चिल्ला रही थी पर मैं लंड का दबाव उसकी चुत में और गहरा देता चला गया | मेरी नज़र पड़ी तो देखा की आंटी भी हम दोनों की मस्तानी चुदाई को देख रही थी | उन्हें अच्छा लग रहा था की आंटी की बेटी की चुत को पिली कर दिया जा रहा है |मैं तो उसकी जाँघों को चीरते हुए उसके चुत के गड्ढे को इसी तरह उसकी चोदा लगभग ५० मिनट तक | य्जादा देर की बेताबी मुझसे रही ना गयी तो मैंने अपने मुठ वहीँ उसके लाल हो चुके बदन पर को छोड़ दिया | हम अब भी उत्तेजना भेरे बदन को किन्ही दो साँपों की तरह अपने बदन को एक दुरे के उप्पर घिसे जा रहे थे जिससे हमारे गुप्त अंगों में अब तक चिन्गारोयाँ जल रही |
मधु की चुत के मुठ ने भी मुझे कब गीला कर दिया यह तो पता ही नहीं चला और इतनी बड़ी चुदाई एक साथ कब मेरी आँख लग गयी यह भी रब ही जानता है | बस उस दिन के बाद तो मैं मधु की चुत और आंटी की उप्परी कामुकता का मोहताज सा हो चला था |






 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator