Monday, January 12, 2015

Fentency बेहरम चूत

Fentency

  बेहरम चूत 

लड़की जितनी हरामी होती है, उतनी ही हरामी उसकी चूत होती है और उसकी चूत की खुजली भी उतनी ही ज्यादा होती है । मुझे आज भी याद है, तो साली मेरी काम वाली; उसने पता नहीं कितनी बार मेरे पापा पर डोरे डाले, लेकिन वो नहीं पटे, क्योकि मेरी माँ ने उनको पत्नी भक्त बना रखा था और मेरी माँ के सामने वो कुछ भी नहीं थी । लेकिन, मै अपनी जवानी के जोश में उसके साथ फस गया और उसके बाद उसने अपनी हवस को ख़तम करने के लिए मेरे लंड का जूस निकाल दिया । मै नया-नया जवान हुआ था और मेरे लिए सेक्स केवल ब्लूफिल्म और मुठ मारने तक ही सिमित था, लेकिन उसने मुझे असली की चूत को मारना सिखाया और मेरे लंड को निचोड़ डाला ।

उस दिन मेरी माँ-पापा को 3 दिन के लिए बाहर जाना पड़ा । मेरी माँ को लगा, कि मै अभी छोटा हु और कोई दिक्कत नहीं है । वो मेरी कामवाली सीमा को सारा काम समझकर चली गयी और मेरा खाना बनाने के लिए भी बोलकर चली गयी । लेकिन, उनको सपने में भी गुमान नहीं था, कि सीमा मुझे खाने के साथ कुछ और भी खिला देगी । वो काम कर रही थी और रसोई में मेरा खाना बना रही थी । मैने दरवाजा बंद किया और आकर ब्लूफिल्म देखने लगा और अपना लोअर उतारकर अपने लंड से खेलने लगा ।

पता नहीं, लेकिन कैसे उसके धक्का मारने से दरवाजा खुल गया और उसने मुझे मेरे लंड से खेलते हुए देख लिया । वो मुझे देखकर मुस्कुराते हुए, रसोई में चली गयी और बोली बाहर आकर खाना खा लो । मै उसको बिना देखे खाना खाने लगा और वो बोली अकेले रह लोगो या मै आज रुकू । मैने कहाँ मै अकेले ही ठीक हु, उसने बोला, लड़के पसंद है क्या? मुझे कुछ ढंग से सुनाई नहीं दिया और मैने ना मे सिर हिला दिया । वो मुझे खाना खिलकर चली गयी और बोली, कि मौका लगा तो मै रात को आ जाउंगी, मेमसाहब मुझे आपका ख्याल रखने को बोलकर गयी है । मुझे पता नहीं था, कि उसकी मंशा क्या है?

मै सारे दरवाजे बंद करके ब्लूफिल्म देख रहा था, करीब 10 बजे कॉल बेल बजी, मुझे बड़ा गुस्सा आया, कि इतनी रात कोण आ गया, मै नंगा होकर ब्लूफिल्म देख रहा था । मैने सिर्फ बनियान डाला और निकर डाला । जब बाहर आया, तो देखा वो सीमा खड़ी थी लेकिन कामवाली नहीं लग रही थी, बड़ी ही मस्त ड्रेस पहनी थी । 2 मिनट तो मुझे पहचाने में लगे ।

वो बोली, मुझे लगा कि आप को अकेले डर लगेगा, तो मै रात को आ गयी । मै अपने कमरे में चले गया और वो ड्राइंगरूम में लेट गयी और टीवी चालू कर लिया । उस दिन वास्तव में काफी गर्मी थी, वो अपने सारे कपड़े उतारकर नंगी होकर सो गयी । मुझे प्यास लगी, तो मै रसोई में चले गया और जब उस इंडियन लड़की को इस हालात में सोते हुए देखा, तो मेरा लंड फट से खड़ा हो गया और झटके मारने लगा । मैने भी कुछ नहीं पहना था, मुझे पता था की वो दो चुकी है तो मै ऐसे ही आ गया ।

लड़की की नंगे बदन को देखकर, मैने अपने आप को बड़ा रोकने की कोशिश की, पर मेरा हाथ नहीं रुका और उसके चूचो पर चला गया और उसको छूने लगा और उसके निप्पल को दबाने लगा । वो शायद बहुत गहरी नीद में थे या सोने का नाटक कर रही थी । मैने उसके कामुक शरीर पर मस्ती में हाथ चलाया और एक हाथ अपने अपने लंड पर रख लिया और मस्ती में मुठ मारने लगा । मैने अपना लंड उसकी चूत पर सिर्फ लगाया, उससे ज्यादा कुछ करने की मेरी हिम्मत नहीं हुई । कुछ देर मस्ती करने के बाद, मै झड़ने वाला था और मुझे लगा, कि अब मुझसे कण्ट्रोल नहीं होगा तो मै बाथरुम में गुस गया और सारा माल फर्श पर गिरा दिया ।उसके बाद मै शावर चलाकर अपने को साफ़ कर रहा था, जल्दी मै मैने दरवाजा बंद नहीं किया और जब मुड़ा तो देखा, सीमा दरवाजे पर खड़ी हुई मुस्कुरा रही है । मैने सीमा को सॉरी बोला और बोला, प्लीज किसी को कुछ मत बताना ।

वो बिना कुछ बोले अन्दर आ गयी और बोली साले मेमसाहब को तेरी हरकते पता है क्या ? तू तो जवान हो गया और वो तुझे अबभी भी बच्चा समझती है और मेरे पास आकर मेरे लंड को अपने हाथ में ले लिया । वो बोली, वहां तो साला बड़ा फड़क रहा था, और अब देखो किसी मुमफली की तरह छोटा हो गया । फिर, उसने शावर बंद कर दिया और अपने घुटनों पर आ गया और मेरे लंड को अपने मुह में ले लिया और उसको चूसने लगी । अभी मेरा लंड खड़ा नहीं था, लेकिन मुझे लग रहा था, कि सीमा उसको जल्दी ही खड़ा कर देगी । उसने एक हाथ से मेरे लंड को पकड़ा हुआ था और एक हाथ से वो मेरे अन्डो को दबा रही थी ।
मेरे मुह से कामुक आवाज़े निकल रही थी आआआआअ ….. ऊऊऊऊऊऊ ….मर गया । सीमा प्लीज छोड़ दे । वो बोली, हरामी मेरे से तो मज़े ले लिए; अब मुझे मज़े कौन देगा । कुछ ही मिनटों में मेरा लंड फिर से खड़ा होकर तन चूका था और सीमा अपने चूसने की कला पर घमंड महसूस कर रही थी और बोली देख ..साले को मज़े के लायक बना दिया । सीमा बोली, आज तक किसी को चोदा है या मुझे ही सब सीखना पड़ेगा, मैने बोला सिर्फ ब्लूफिल्म ही देखि है या मुठ मारा है । वो हंस पड़ी और मुस्कुराने लगी । उसने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे खीचते हुए मेरे बिस्तर पर ले गयी और मुझे पटक दिया । उसके बाद वो मेरे ऊपर आ गयी और मेरे होठो पर उसने अपने होठो को रख दिया । उसकी गरम सांसे, मेरे मुह पर लग रही थी और मुझे मस्ती का अहसास हो रहा था । हम दोनों वासना की नदी में बहते हुए जा रहे थे ।

उसने मेरे होठो को चूमना और चुसना शुरू कर दिया और एक हाथ से मेरे लंड की मस्साज करने लगी । मेरे मुह से मस्ती में सिसकिया निकलने लगी थी और मै उनको रोक नहीं प् रहा था आआ …..ह्ह्ह्हह ….ऊऊओ …मर गया । फिर, वो मेरे नीचे आ गयी और बोली, इतनी साड़ी ब्लूफिल्म देखि है कुछ उसका सोचकर करो । मैने उसके चूचो पर अपना मुह रख दिया और उसके निप्पल को मस्ती में चूसने लगा और काटने लगा । वो बोली हरामी धीरे-धीरे । मुझे अपनी पसंदीदा इंडियन लड़की याद आ रही थी और मै सीमा को उसकी जगह रखकर चोद रहा था । मैने सीमा के दो पैरो को खोल दिया और अपना लंड अपने हाथ से उसकी चूत पर रगड़ने लगा और हाथ के जोर के साथ से एक ही बार में पूरा लंड उसकी चूत में गुसा दिया । उसकी चूत कसी तो नहीं थी, लेकिन मैने जोर से धक्के मारने शुरू कर दिए और कुछ ही मिनटों में उसकी चूत के अन्दर सारा रस छोड़ दिया । वो भी झड़ चुकी थी और मेरे साथ मेरे ही बिस्तर पर लेट गयी । उस रात उसने मुझे 3-4 बार छोड़ा और जब तक मेरे पेरेंट्स नहीं आ गये, उसने मुझे हर रात चोदा 













Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator