Monday, January 12, 2015

Fentency व्यथा बहुत पुरानी

Fentency

 व्यथा बहुत पुरानी

चूत की चमक और धमक काफी पुरानी है और हमेशा से ही लंड चूत के पीछे पागल रहा है और चूत मे काफी खुजली होती है, तो उसको एक बड़े और मोटे लंड की दरकार होती है और जब उसकी खुजली हद से ज्यादा से बढ़ जाती है, तो वो बाजार में निकल पड़ती है अपने लिए एक अद्दत मोटा और लम्बा लंड ढूंढने निकल पड़ती है । ऐसा ही कुछ था, मेरी पड़ोस में रहने वाली मितु में । गजब की कमाल की जवानी थी उसकी, मस्त बदन, उभरे हुए चुचे और निकली हुई गोल गांड । वो कपड़ो में इतनी खुबसूरत और सेक्सी लगती थी, हम लोग यही सोचते थे, कि साली बिना कपड़ो के क्या लगती होगी । मैने और मेरे दोस्त ने तो पता नहीं, कितनी बार मीतु के नाम का मुठ मारा होगा । मै और मेरा दोस्त, हम दोनों तो उसकी जवानी को अपने ख्यालो में ही लुटते थे, लेकिन उसकी असली जवानी को लुटा मेरे बड़े भाई ने ।

मेरे बड़े भाई का नाम सोनू है और वो मीतु के कॉलेज में ही है और वो दोनों बचपन से ही साथ-साथ रहे थे, लेकिन हमको ये नहीं मालूम था, कि वो मीतु के जिस्म और जिस्म के सबसे पहले मज़े ले लेगा । मुझे ये तब पता लगा, जब एक दिन मैने स्टोर रम से उन दोनों की कामुक आवाज़े सुनी और थोड़ी देर बाद भाई और मीतु को बाहर आते हुए देखा । फिर, तो मै अपने भाई पर नज़र रखने लगा; लेकिन कभी दोनो को कामुक अवस्था में पकड़ नहीं पाया । एक दिन घर में कोई नहीं था और मै अपने कमरे में था । भाई ने मीतु को बुला लिया और वो छत वाले कमरे में चले गये । मुझे भी उनके आने की भनक लग गयी और मै सोने का नाटक करने लगा । भाई ने मुझे झांककर देखा और मुझे सोता देखकर मीतु को ऊपर ले गया । मै भी उनके पीछे चला गया और दरवाजे की कुण्डी में से झांककर देखने लगा ।

भाई और मीतु आपस में लिपटे हुए थे और बैचेनी से एक दुसरे को चूम रहे थे और उनके साथ एक दूसरेको मस्ती में अपनेसे लिपटा रहे थे । दोनों एक दुसरे के कपड़े उतार दिए और चिपक गये । मैने मीतु को बिना कपड़ो को पहली बार देख रहा था उसके मस्त और बड़े हुए चुचे, मस्त कामुक कमर, चिकनी चूत; मेरा लंड को मस्ती में फुंकारने लगा । मुझसे सहन नहीं हुआ, तो मैने भी अपनी पेंट से अपना लंड बाहर निकल लिया । मेरा भाई उसके होठो को चूस रहा था आआआआआअ।।।ऊऊऊऊऊऊओ।।।और वो दोनों मस्ती में गरम और कामुक सांसे ले रहे थे और उनकी आवाज़ मुझे और भी मज़ा दे रही थी ।

भाई ने मीतु को वह रखे एक स्टूल पर बैठाया और उसकी टांगो को खोल दिया और अपना मुह उसकी टांगो में गुसा दिया और उसकी चूत को अपनी जीभ से चाटने लगा । मीतु से ये सब झेला नहीं जा रहा था और उसने अपने हाथ पीछे की और टिका दिए और उसके मुह से बड़े ही मस्त अंदाज़ में कामुक आवाज़े निकलने लगी थी जैसे वहां चल रहा था, मेरे लंड से मेरी मुठ मारने की चाहत तेज होती जा रही थी । उसके बाद भाई ने मीतु की दोनों टांगो को उठा लिया और अपने लंड को मीतु की चूत पर लगा दिया और अपनी गांड हिलाकर अपना लंड उसकी चूत से रगड़ रहा था और अपने एक हाथ से उसने थोडा सा दबाव डालना शुरू कर दिया और कुछ ही देर में अपना पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया और धीरे-धीरे अपनी गांड हिलाकर धक्का लगाने लगा । हर धक्के के साथ मीतु की मस्त भरी आवाज़ सुनायी दे रही थी आआआआआआ।।।।और।।।।।मर गयी।।।।।।और कुछ ही देर में भाई की स्पीड तेज होने लगी और 2 ही मिनट बाद उसने अपना सारा माल उसके चूत के ऊपर छोड़ दिया और उसने मीतु को अपने से चिपटा लिया । तब तक मै भी अपना लंड झड चूका था और उनको दरवाजे से बाहर आता  देखकर वापस रूम में लौट गया ।











 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator