Sunday, January 25, 2015

Fentency शर्मीली चुत का दीवाना

Fentency 
 शर्मीली चुत का दीवाना



हाई दोस्तों,

मेरा नाम रविन्द्र है और मैं आपको अपनी परिवार में कुछ दिनों के लिए रहने आए शादी – शुदा जोड़े की शाली के साथ बिताए हसीन लम्हें सुनाना चाहता हूँ | दोस्तों उस वक्त मैं दशवीं कक्षा में पढता था और वो जोड़े मेरे माँ – बाप के पुराने रिश्तेदार थे जो कुछ दिनों के लिए मेरे घर पर रहने और शहर
को देखने आए हुए थे | उनकी शाली का नाम रीना था जोकि बहुत शर्मीली सी थी | पहले तो मैंने उसको कभी - भी बुरी नज़र से नही देखा पर कुछ ही दिनों में मेरी नियत बदल गयी |

रात को हम बच्चे लोग अकसर अंदर कमरे में ही एक साथ मिलकर सोते थे | एक दिन रात को मैं उप्पर खाट पर सो रहा था और रीना नीचे फ़र्ज़ पर दराई बिछा के सो रही थी तभी सोते – सोते अचानक मेरा हाथ उसके चुचे पर चला गया जिससे मेरी आँख तो खुल गयी पर वो सो रही थी | धीरे – धीरे मेरी नींद तो जैसे भाग ही गयी थी, मैंने भी उसके चुचे को उस देर रात दबाया और अचानक से मेरी नज़र रीना पर पड़ी तो वो चुपके – चुपके तिरछी नज़रों से मुझे देख रही थी और मज़े भी ले रही थी |

मैं एकदम से डर गया और चुपचाप चादर औड के सो गया | मैं अपने आपको रोक नहीं पा रहा था, धीरे - धीरे मन ही मन अब रीना को अपने जाल में फ़साने और चोदने के बारे में सोचने लगा | अगले दिन से मैं अब किसी ना किसी बहाने रीना से बात करना शुरू कर दिया जिससे कुछ ही दिनों में वो मुझेसे इतनी घुल मिल गयी थी की मेरी मीठी - मीठी बातों पर खूब टहाके भी लगाती | फिर कभी - कभी अनजान बन उसके हाथ को अपने हाथों से छु लिया करता और अब सिलसिला इतना बड गया की जब मैं कभी उसे रसोईघर में अकेले काम करते देखता तो उसे कमर पर अपनी उँगलियाँ से सहलाने लगता जिसपर वो पगलाने लगती और मुझे रोक लेती |

अब रीना को वापस अपने शहर जाने में कुल २ दिन ही बचे ही थे और मैं उसकी चुत की प्यास में तडपता जा रहा था | पर आखिर उप्पर वाले ने भी मेरी सुन ली, अगले ही दिन पुरे परिवार का कहीं बाहर घूमने का प्लान बनाया पर रीना
की तबियत ठीक ना होने के कारण वो अकेली ही घर में रुकने वाली थी तभी मैंने भी अपने स्कूल किसी काम से जाने का बहाना बना लिया | कथित तौर पर अगले दिन सुबह- सुबह सब तैयार होकर घर से निकल पड़े और मैं भी कुछ देर बाहर दोस्तों से गपशप मारने चला गया | थोड़ी ही देर बाद मैं झट से घर पहुंचा और रीना को सब कुछ बता दिया की मैंने ये बहाना सिर्फ उसके लिए बनाया था जिसपर उसने कहा,

रीना – क्यूँ .. मेरे लिए क्यूँ . .??

मैं – ना जाने क्या हो गया है मुझे. . बस तुम्हे अलविदा कहने से पहले तुम्हारे साथ इतने हसीं पल बिताना चाहता हूँ जिन्हें हम हमेशा याद रखें ! !

तभी मैंने उसे बिस्तर पर बिठाया और और उसे सहलाते हुए मैं उसको चूमने लगा और कपड़े उतारने लग गया | वो भी इतनी प्यासी थी की बस सब कुछ करवाते हुए भी बिलकुल अनजानो की तरह मेरी बाहों में लिपटी हुई थी | कुछ देर बाद मैंने उसे वहीँ लेटाया और उसके पुरे कपड़े उतार नंगी कर दिया | तभी मैंने अपनी १ उंगली उसकी चूत में डालते हुए धीरे - धीरे अंदर बाहर करने लगा जिससे वो इतनी गरम हो गयी की अपनी ऊँगली से भी अपनी चुत को मसलने लगी | थोड़ी देर में उसकी चुत से पानी निकल गया जिसे मैंने अपने लंड के सिरे पर लगाते हुए उसकी चूत के मुँह पर रखा और थोड़ा धक्का लगाया जिसे वो वो चिल्लाने लगी, और उसकी थोड़ी देर चूचियों की सेवा करने पर वो ठंडी भी पड़ गयी | मुझसे रुका नहीं जा रहा था मैने फिर जोर का धक्का लगाया जिससे मेरा लंड आधे से ज्यादा जा चूका था और वो फ़िर से चींखने लगी पर मैं अब उसके मुँह पर हाथ रख कर लगातार झटकों को मरता रहा जिससे कुछ ही देर में पूरा लंड अंदर कर दिया |

कुछ देर सहलाने के बाद जब उसका दर्द कम हुआ तो मैंने अब उसे इस तरह लिटाया की उसकी गांड के सही पीछे मेरा तना हुआ लंड तैनात था | अब मैंने
उसकी चुटिया पकड़ पीछे से धक्के देता हुआ चुदाई करने लगा जिससे वोह भी मस्त वाली सिस्कारियां भरती हुई लेने लगी | फिर लगभग २५ के मिनट इतने सुहाने कार्यक्रम के बाद मैं झड़ गया और सारा मुठ उसकी उसके चूचकों पर मसलते हुए उनके साथ खेलने लगा | आखिर में हम एक दूसरे से लिपटे हुए कुछ देर सो गए | शाम को जैसे – तैसे हमारे परिवार वाले में से किसी को भी इस बात की भनक नहीं पड़ी पर आज तक रीना से मैं कभी नहीं मिल पाया |






 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator