Monday, January 12, 2015

Fentency प्यासी नजमा चाची

Fentency


प्यासी नजमा चाची

बरामदे पे खड़ी खड़ी नजमा चाची मुझे देख रही थी. वो मेरे छोटे चाचा समीर की बीवी थी और बड़ी चुदक्कड थी. अब उसे मज़बूरी कहें या वासना मैं खुद अपनी इस चाची की चूत को लेता हूँ और उसके साथ देसी सेक्स का काम करता हूँ और यह सब मैं इसलिए करता हूँ ताकि चाची कही बहार ना चुदवाने लगे, क्यूंकि इसमें घर की बदनामी हैं. समीर चाचा तो पैसे कमाने के लिए सऊदी गए हुए हैं और साल दो साल में 2 महीने के लिए आते हैं. मैं यह सब सोच रहा था तभी चाची बोली,
“नजीर, ऊपर आओ मेरा लेपटोप फिर से ख़राब हो गया हैं.”
यही बहाना था देसी सेक्स के लिए चाची के पास, जब भी वो कहती के लेपटोप ख़राब हुआ हैं वो मुझे अपने कमरे में बुलाने का एक बहाना निकालती थी. वैसे मुझे उनके कमरे में आने जाने में कोई रोकटोक नहीं थी क्यूंकि वो मेरे से उम्र में कुछ 15-17 साल बड़ी होंगी. मैं अभी 21 का ही था. लेकिन नजमा चाची अब कुछ ही महीनो में 40 की होनेवाली थी. उनका बेटा कैयुम 12 साल का था और हॉस्टल में रहता था. मैंने अपने कदम उठाये और मैं नजमा चाची के कमरे में घुसा. अंदर घुसते ही चाची ने मुझे ले दबोचा और मेरे कंधे से ले के गाल और होंठो पर चुम्मे बरसाने लगी. वो बोली,
“नजीर क्या तुम्हे कोई और मिल गया हैं की अब देसी सेक्स के लिए चाची को बुलाना पड़ता हैं. पहले तुम आँखों के इशारे से ऊपर आ जाते हैं और अब तो मुझे लेपटोप का बहाना लेना पड़ता हैं.” वैसे चाची की बात तो सच थी शुरू शुरू में तो मैं रात को भी देसी सेक्स के लिए उपर आ जाता था. लेकिन अब चाची मुझे उतनी अच्छी नहीं लगती हैं. मैं केवल एक मज़बूरी में उनकी चूत मार रहा हूँ. अगर वो बाहर चुदवाती हैं तो मेरी बहन शकीला से कोई शादी नहीं करेगा. नजमा चाची की हिस्ट्री पहले से ख़राब थी लेकिन मेरे दादा हकीम साहब ने अपने दोस्त को दी हुई कसम की वजह से यह शादी होने दी थी.
नजमा चाची ने अपनी फ़्रोक उतार दी और मेरे कंधे पे हाथ रख के बोली, “अरे कहाँ खो गए तुम. आओ कपडे उतारो तुम्हारे जल्दी से. कोई आये उसके पहले देसी सेक्स की मस्ती में डूब जाते हैं.”
मैंने अपनी पेंट खोली और 9 इंच लम्बा लंड अंडरवेर के अंदर खड़ा हो चूका था. नजमा चाची ने अपने दोनों हाथ उसके उपर रखे और वो उसे दबाने लगी. मेरे मुहं से सिसकी निकल पड़ी, नजमा चाची ने एक ही झटके में अंडरवेर खिंच लिया और मेरी टाँगे उठा के उसे निकाल फेंका. मेरा तना हुआ लंड चाची के मुहं के प[पास पड़ा था. नजमा चाची ने लंड के उपर अपना थूंक लगाया और वो खुद अपने ब्लाउज को उतार के अंदर की ब्रा का हुक खोलने लगी. दो मिनिट में वो पूरी के पूरी नंगी बन गई. उनके बड़े बड़े गोल बूब्स पकड़ के मैंने दो तिन बार दबाये. नजमा चाची के उपर देसी सेक्स का नशा चढ़ा हुआ था, और मैं भी देसी सेक्स के लिए बिलकुल रेडी था. चाची ने मेरे लंड को अपने निपल्स के उपर छुआ और बोली, “क्यों आज देसी सेक्स की पिक्चर नहीं देखनी नजीर…?”

 

हम लोग सेक्स से पहले तमिल देसी सेक्स या कोई भी इंडियन देसी सेक्स की क्लिप देखते थे. मैंने हाँ में सर हिलाया. नजमा चाची ने अपने लेपटोप के D फोल्डर को खोल उसमे छिपाई हुई एक इंडियन देसी सेक्स क्लिप लगाई. उसने हेडफोन का एक सिरा मेरे कान में और दुसरा अपने कान में डाल दिया. सेक्स क्लिप में एक बूढी औरत को दो तमिल लड़के पकड़ के चोद रहे थे. क्लिप को देख के हम दोनों बहुत गरम हो गए. मैंने कान से हेडफोन निकाल फेंका और नजमा चाची के सेक्सी बूब्स के उपर भूखे कुत्ते की तरह टूट पड़ा. उनके बूब्स को मैं जोर जोर से चूस रहा था और चाची आँखे बंध किये हुए मजे ले रही थी. अब मैंने उनके दोनों बूब्स के बिच में अपना लंड रख दिया. चाची ने अपना थोडा थूंक निकाल के बूब्स के बिच में रगद लिया.
लंड अब आसानी से चाची के दोनों बूब्स से चूंची चोदन करने लगा और नजमा चाची दोनों हाथ से अपने बूब्स को दबा के लंड के उपर सही प्रेशर बनाये हुए थी. चाची के मुहं पे देसी सेक्स का नशा साफ़ दिख रहा था. वोह खड़ी हुई और अलमारी से कंडोम निकाल के मेरे लंड पे पहनाने लगी. मैंने चाची को कुतिया बनाया और उनकी गांड के पास से लंड को ले जाके उनकी रसीली चूत में डाल दिया. चाची आह आह ओह ओह करने लगी और मैं बिना रुके हुए उसे जोर जोर से ठोकने लगा. चाची की चूत से चिकना रस निकल के कंडोम के उपर लग रहा था. मैंने चाची की गांड को दोनों हाथ से पकड़ा था, जिसे मैंने अब थोडा फैला दिया. मैंने अपने कंडोम में छिपे लंड को नजमा चाची की चूत के अंदर बाहर होते हुए देख रहा हा. चाची भी अब अपनी गांड हिलाने लगी थी और उसकी चूत का प्रेशर भी लंड के उपर बढ़ने लगा था.

 

मैं समझ गयाथा की चाची का चरम बिंदु नजदीक आ गया हैं और हरबार की तरह आज भी 5 मिनिट के देसी सेक्स में वो झड़ चुकी हैं. मैंने फिर भी और 10 मिनिट तक उसकी चूत को पेलता रहा. चाची इस बिच दो बार झड़ चुकी थी. जैसे ही मेरा स्खलन हुआ मैंने लंड को बाहर निकाल वीर्य को चाची की गांड के उपर छांट दिया. चाची अपने एक हाथ से वीर्य को फ़ैलाने लगी. पता नहीं क्यों चाची को गांड पे गरम गरम वीर्य लेना बहुत पसंद था और वो हमेंशा देसी सेक्स के बाद मुझे वीर्य अपनी गांड पे छिडकने के लिए कहती थी.









Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator