Monday, January 12, 2015

Fentency एक रात वो भी

Fentency

 एक रात वो भी 

हेलो टू ऑल फ्रेंड्स मेरी हिन्दी सेक्सी कहानियाँ पर ये पहली स्टोरी है आशा करता हू कि आपको पसंद आएगी. मेरा नाम राजेश है आंड ई'म ए एक सिंपल आंड वेल बिल्ड बॉय हू मेरी एज 24 है ओर पढ़ाई के साथ जॉब भी करता हू. 

वैसे मेरी गर्लफ्रेंड भी है ओर उसके साथ मैं सेक्स भी कर चुका हू वो बहुत सेक्सी है ओके तो अब मैं अपनी स्टोरी पर आता हू बात तीन साल पहले की है जब मैं घर पर अकेला था. 

ओह सॉरी बताना भूल गया मैं अपने विलेज मे ही रहता हू वैसे हमारा एक मकान सिटी मे भी है लेकिन मुझे फार्म हाउस पर रहने का शोक है मेरे मोम डॅड आंड ब्रदर भी वही रहते है उस दिन सब घरवाले शादी मे गये 

थे तो मैं फार्म पर ही रुक गया मेरा विलेज सिटी से करीब बीस किमी दूर है तो घरवालो के जाने के बाद मे सोने जा रहा था तभी हमारे खेतो मे पानी देने वाला आ गया उसने मुझ से वॉटर पंप चलाने को कहा मैने चला 

दिया ओर वो पानी देने चला गया ओर फिर मैं सोने चला गया घरवाले अगले दिन आने वाले थे तो मैं बफिकर हो कर सो रहा था सर्दियो के दिन थे मैं रज़ाई मे ओनली अंडरवेर मे सो रहा था करीब रात के 12 बजे के पास मुझे मेरे लंड जो "यह कहानी आप हिंदी सेक्सी कहानियाँ पर पढ़ रहे हैं

ज़्यादा बड़ा नही करीब 6 इंचस बड़ा ओर 1 हाफ इंच मोटा है पर हलचूल महसूस हुई ओर मेरी गंद पर भी कुछ लगा तो मैं जाग गया मैने देखा हमारा खेतो मे पानी देने वाला मेरी रज़ाई मे घुसा हुवा है ओर मेरे लंड पर 

हाथ फेर रहा था उसने अपना लंड भी निकाल रखा था ओर मेरी गंद पर लगा रखा था वो मेरे लंड को बाहर निकाल कर मूह मे लेने लगा तभी मैने उसे रोका तुम ये कर रहे हो. 

हमारा पानी वाला भी अच्छा तगड़ा ओर गुड लुकिंग था उसका लंड 7इंच बड़ा ओर मेरा जितना मोटा था वो मुझे कहने लगा सर्दी लग रही है कुछ करते है तो वो मेरा लोडा अपने मुँह मे लेकर चूसने लगा पहले तो मैने उसे हटाया 

पर वो नही हटा पर बाद मे मुझे अच्छा लगने लगा उसने मेरा लंड चूस कर खड़ा कर दिया था अब मेरा मूड भी बन गया था उसने अपना लोडा बाहर निकाला उसका लोडा कुछ काला था उसने मेरा लंड देखकर कहा यार तेरा लंड तो 

गोरा ओर अच्छा है क्या तूने चूत नही मारी मैने कहा कई बार मारी है उसने पूछा किसकी मैने कहा गर्ल फ्रेंड की उसने कहा कैसी है उसकी चूत मैने कहा चोद्ने लायक गोरी ओर रसभरी है. 

उसने कहा तेरी गंद भी मारने लायक है मैं रुका ओर कहा क्या मतलब इतने मे उसने मेरी गंद पर अपना मूह टिका दिया ओर चाटने लगा मैने रोका पर वो नही माना.फिर मुझे भी मज़ा आने लगा.मैने कहा तुम मेरा लंड चूसो मैं 

तुम्हारा लंड चूस्ता हू हम 69 क पोज़ मे होकर एक दूसरे का लंड चूसने लगे फिर 10 मिनिट्स बाद मे मैने उस से कहा मेरा निकलने वाला है उसने कहा मेरे मुँह मे ही निकाल दे मैने झतके के साथ अपना सारा पानी 

उसके मुँह मे निकाल दिया वो मेरा सारा पानी गटक गया फिर उसने कहा अब मेरा माल कहाँ डलवाएगा मैने कहा मैं मुँह मे नही लूँगा तो उसने कह ठीक है गंद मे डलवा ले मैने मना कर दिया मैने कहा दर्द होगा उसने 

कहा कैसे पता मैने कहा मैने अपनी गर्ल फ्रेंड की गंद मे अपना लंड घुसाया था तो उसे बहुत दर्द हुवा था पर वो नही माना उसने मुझे उल्टा पटका ओर किचन से तेल की बोटेल लाया ओर ढेर सारा तेल मेरी गंद पर डाल दिया. 

मेरी गंद चिकनी हो गई ओर थोड़ा तेल अपने लंड पर लगाया ओर मेरी गंद के छेद पर लगाया पर मैने नही माना मैने कहा तुम भी अपनी गंद मे मेरा लंड लोगे तो मैं अपनी गंद मरवाउँगा वो मान गया उसने अपना लंड मेरी 

गंद पे लगाया ओर झटका मारने लगा पर लंड गंद टाइट होने की वजह से नही गया फिर उसने एक जोर्का झटका लगाया तो उसका लंड मेरी गंद मे आधा चला गया ओर मेरी चीख निकल गई पर वो नही माना उसने एक ओर जोर्के झटके मे "यह कहानी आप हिंदी सेक्सी कहानियाँ पर पढ़ रहे हैं

पूरा लंड मेरी गंद मे उतार दिया मुझे दर्द हो रहा था ओर वो धीरे धीरे झतके मारे जा रहा था थोड़ी देर बाद दर्द बंद हो गया ओर मुझे मज़ा आने लगा फिर मैं भी अपनी गंद उठा कर लंड लेने लगा 

करीब 15 मिनिट्स बाद वो मेरी गंद मे झाड़ गया ओर पड़ गया फिर मैने कहा अब मेरी बारी वो थोड़ी देर रुक कर उल्टा लेट गया उसकी क्या गंद थी मोटी मोटी किसी चुड़क्कड़ रांड़ जैसे मैने उससे कहा तुम्हारी गंद तो काफ़ी सेक्सी है. 

उसने कहा क्यो नही मैं काफ़ी दिन से तेरा लंड लेना चाहता था इसलिए आज गंद पर तेल लगा कर आया था मैने कहा कब से उसने कहा तब मैने तुम्हे नंगा नहाते हुवे पंप पर देखा था वो क्या है हमारा बोरवेल्ल घर से दूर 

है ओर उसके आसपास काफ़ी पेड़ है इसलिए कुछ दिखाई नही देता इसलिए मैं नंगा देख लिया मैने उससे कहा तुमने मुझे कहा से देखा उसने कहा मैं वहाँ पेड़ पर बैठा था तब मैने तेरा मोटा लंबा लंड देखा.मैने कहा ओके तो 

तुम पहले भी गंद मरवा चुके हो वो बोला नही फिर मुझ से क्यो उसने कहा तुमने पहले गंद मरवाई है मैने कहा नही ऐसे मुझे तुम्हारा लंड अच्छा लगा इसलिए तो मैने कहा मैं तुम्हारी गंद ऐसे नही मरूगा उसने कहा 

फिर कैसे मारोगे मैने कहा तुम मेरे लंड पर बैठ जाओ मैने अपने लंड ओर उसकी गंद पर तेल लगाया ओर उसे बैठने को कहा तो वो मेरे लंड परबैठने लगा तो जैसे ही मेरा लंड उसकी गंद के संपर्क मे आया वो सिहर 

गया ओर खड़ा हो गया ओर बोला दर्द होगा मैने कहा नही होगा मेरा भी हुवा फिर मज़ा आएगा वो मान गया ओर अबकी बार मैने उसे पकड़ कर अपने लंड पर बिठा दिया ओर मेरा पूरा लंड उसकी मोटी गंद को चीरता हुवा 

उसकी गंद मे उतर गया ओर वो दर्द से रो पड़ा ओर चिल्लाने पर मैं नही रुका ओर अपनी गंद उठा कर उसके झतके देने लगा थोड़ी देर बाद शांत हो गया ओर चुदाई मे साथ देने लगा मैने करीब 40 मिनिट्स तक उसकी गंद मारी ओर 

झाड़ गया जब मैने उसकी गंद से लंड निकाला तो मेरा लंड जितना मोटा हॉल उसकी गंद मे सॉफ दिखने लगा ओर उसकी गंद से खून भी निकल रहा था फिर एक कपड़े से मैने उसकी गंद सॉफ की ओर दोबारा उसके उपर चढ़ गया अब वो "यह कहानी आप हिंदी सेक्सी कहानियाँ पर पढ़ रहे हैं

आधा बेहोश हो गया था फिर एक घंटे तक उसकी गंद मे लंड पेलने पर मैं थक गया ओर उसकी गंद मे ही लंड डालकर सो गया उस दिन के बाद जब भी मुझे मौका मिलता मैं उसकी गंद मारता ओर वो किसी आंटी की तरह मुझसे काफ़ी मज़े लेकर गंद मरवाता. 
 






 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator