Monday, January 12, 2015

Fentency चूत को सलाम

Fentency

  चूत को सलाम                                                        
                  

इंडियन लड़की के लिए सेक्स की ठरक केवल इंडियन आदमियों की ही नहीं होती, बल्कि दुनिया के हर कोने का आदमी इंडियन जिस्म के लिए तड़पता है और मचलता है । मै भी अपनी जवानी में बहुत ठरकी था और अभी तक मुठ तो बहुत मारा था, लेकिन कभी किसी लड़की को चोदने का मौका नहीं मिला । मै काफी जगह घूमता था, लेकिन कभी मौका नहीं मिल पाया । एक दिन, मै अपने एक दोस्त के पास बैठा हुआ था और उससे बात कर रहा था और बातो ही बातो मैने उसको अपनी मंशा बताई । उसने बोला, बस इतनी सी बात और उसने कही फ़ोन किया और मेरे लिए बात की और मुझे एक होटल का नंबर दे दिया । मेरे नाम से वहां पर रूम बुक करवा दिया और रात को 9 बजे एक लड़की आएगी ।

मै बड़ा एकसाइट हो गया, लेकिन डर भी लग रहा था । मै होटल चले गया और रूम में भी चले गया । वहां फ्रिज मै दारु राखी हुई थी । लडकी के आने में समय था, तो मै दारु पीने लगा और कुछ देर बाद मेरी आँख लग गयी । कुछ देर बाद कमरे की घंटी बजी और जब मैने कमरे का दरवाजा खोला, तो देखा कि एक खुबसूरत, गरम मस्त लड़की खड़ी हुई थी और अपनी कमर हिलती हुई मुस्कुरा रही थी । मै तो बस उसको देखे ही जा रहा था, उसने मुझे धक्का दिया और कमरे में आ गयी और बोली, अबे देखता ही रहेगा क्या? उसकी बोली से मुझे समझ आ गया, कि वो एक कॉल गर्ल है और मेरे दोस्त ने मेरी आज की रात रंगीन करने के लिए भेजा है ।

कुछ देर इधर-उधर की बात करने के बाद, हम दोने ने दारू पी और खाना खाया और वो वाशरूम चली गयी । मैने भी अपने अपने कपड़े बदल लिए और टीवी चालू कर दिया । वो बाहर आई, परी लग रही थी, उस कामुक ड्रेस में । उस ड्रेस में से उसके कुछ अंग दिख रहे थे और कुछ छिप रहे थे । मुझे समझ नहीं आ रहा था, कि क्या करू? मैने उसको बोला, कि मैने मुठ तो काफी बार मारा है, ब्लूफिल्म भी बहुत सारी देखी है; लेकिन आज तक सेक्स नहीं किया । कॉल गर्ल, सीमा ने बोला कोई बात नहीं, तुम कुछ मत करना, जो भी करुँगी वो मै हे करुँगी । पूरी रात है, तुम बाद में कुछ कर लेना । उसने अपना फ़ोन निकला और बहुत अच्छा गाना चला दिया और कमरे की रौशनी हलकी कर दी ।

उसने अपने सारे कपड़े उतार दिया और मेरे भी और मेरे ऊपर आ गयी और मेरे होठो को चूसने लगी और मेरी गरम साँसे कमरे में गूंज रही थी। वो बहुत ही मस्ती में, कामुकता से मेरे बदन के साथ खेल रही थी और मेरे लंड को अपने हाथो में लेकर उसके साथ मज़ा कर रही थी । खेलते-खेलते उसने मेरे लंड को अपने मुह में ले लिया और अपने होठो से उसको बंद कर दिया और अपने दांत मेरे लंड पर गड़ा दिए, मेरे मुह से हलकी सी चीख निकल गयी । मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा था और वो मस्ती में मेरा लंड चूस रही थी । कुछ देर बाद, वो मेरे ऊपर आई और अपने से मेरा लंड अपनी चूत पर रगड़ने लगी और हल्के -हल्के मेरा लंड उसने अपनी चूत में डालना शुरू दिया । कुछ ही देर में, मेरा पूरा लंड उसकी चूत था, और वो मस्ती में अपनी गांड हिला रही थी और मुझे चोद रही थी । कुछ ही देर में मैने अपने पूरा रस छोड़ दिया । सीमा मेरे ऊपर से हट गयी और मेरे साथ में लेट गयी, कुछ देर बात करने के बाद उसने मुझे एक मूवी क्लिप दिखाई और मुझे वैसे ही करने को बोला और हमने पूरी रात मज़ा किया । उस दिन, मैने अपना पहला सेक्स किया और मस्ती की ।












 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator