Sunday, February 8, 2015

Fentency सादिया और उसका बेटा-4

Fentency


 सादिया और उसका बेटा-4

 अली मज़े से अपनी अम्मी कि चूत को रगड़ रहा था मसल रहा था उसे अपनी अम्मी की गीली चूत के साथ खेलने मैं बहुत मज़ा आ रहा था. अली अपनी अम्मी की चूत के लिप्स के बीच मैं अपनी मिड्ल फिंगर रब कर रहा था साथ साथ कभी अपने अब्बू कभी अपनी अम्मी की तरफ देखता उसका अब्बू सो रहा था और उसकी अम्मी की आँखें क्लोज़ थीं और सांस तेज़ चल रही थी.

सादिया मज़े मैं अपने हज़्बेंड को भूल गयी थी उसे अपने बेटे का उसकी चूत के साथ खेलना बहुत अच्छा लग रहा था वो मदहोश हो गयी थी. सादिया का दिल कर रहा था के अब वो खूब मज़े से काफ़ी देर तक हार्ड लंड से चुडवाए लकिन अपने हज़्बेंड से या बेटे से ये फ़ैसला नही हो रहा था उस से.

तभी चेयर की आवाज़ हुई तो दोनो अम्मी बेटा डर गयी और फ़ौरन नॉर्मल बैठ गये. सादिया टीवी देखने लगी और अली भी टीवी देखने लगा लकिन अली का हाथ अभी तक उसकी अम्मी की टाँगों मैं चूत के बिल्कुल ऊपर था. सादिया ने अपने हज़्बेंड की तरफ देखा जो चेयर से उठ के अपने रूम की तरफ जाने लगे तो सादिया ने फ़ौरन अली का हाथ अपनी चूत और टाँगों से रिमूव किया और अपनी शलवार ओँची कर के नाला बँधा फिर बिना कुछ कहे वहाँ से उठ के अपने रूम मैं चली गयी और अली वहीं अपने हार्ड लंड के साथ बैठा रहा.

नेक्स्ट दे वाज़ सनडे तो सब उठे और नाश्ता किया फिर अली अपने अब्बू के साथ अपने अंकल के घर गया और सादिया घर मैं अकेली थी.

सादिया घर के काम करने लगी लकिन उसका माइंड रात अपने बेटे के साथ की गयी हरकत पर था. एक लम्हे मैं सादिया को खुद पे गुस्सा आता और एक लम्हे मैं उसे अपने बेटे का उसकी चूत के साथ खेलना अच्छा लगने लगता वो डबल माइंडेड थी उसे समझ नही आ रहा था के वो किया करे.

सादिया से अब कंट्रोल नही हो रहा था लकिन वो आगे भी नही बढ़ना चाहती थी वो सोच सोच के पागल हो रही थी. सादिया अपने बेटे के ये सब करने से रोकना भी चाहती थी सेम टाइम उसका दिल कहता था के इतना सब करने मैं किया है बस इस से ज़ियादा कुछ नही करना लकिन फिर भी वो किसी फ़ैसले पे नही पहुँच पा रही थी.

खैर शाम को अली और उसके अब्बू घर वापस आ गये फिर सब ने खाना खाया और सादिया किचन मैं चली गयी और बाप बेटा टीवी देखने लगे.

सादिया कुछ देर बाद वहीं आ गयी लकिन आज वो बिना टीवी देखे अपने रूम मैं चली गयी.

रात को सादिया अपने हज़्बेंड से चुदवा रही थी लकिन उसका माइंड अपने बेटे अली पर था जब वो आँखें क्लोज़ करती तो ऐसा लगता जैसे उसे उसका बेटा अली चोद रहा हो तो वो फ़ौरन आँखें खोलती और सामने अपने हज़्बेंड को देखती.

वो पहली रात थी के सादिया अपने हज़्बेंड से चुदवाने मैं रिलीस नही हुई क्यों के उसका माइंड अपने बेटे की हरकतों पर था खैर फिर वो सो गयी.

सुबह सादिया किचन मैं थी उसका हज़्बेंड रूम मैं था और अली अपने रूम मैं. कुछ देर बाद अली अपने रूम से बाहर आ गया और सीधा किचन मैं चला गया.

अली ने अपनी अम्मी को सलाम किया फिर रात टीवी ना देखने की वज़ह पूछी ओ सादिया ने कहा मुझे नींद आ रही थी इस लिए मैं जल्दी सो गयी. सादिया ने इतना कहा ही था के अली आगे हुआ और अपना एक हाथ अपनी अम्मी की गांड़ पर टच किया और दूसरा हाथ सीधा राईट मम्मे पेर.

सादिया को झटका लगा उस ने अपने बेटे को पीछे किया.

सादिया: अली शरम करो मैं तुम्हारी अम्मी हूँ और अम्मी बेटा ऐसी हरकतईं नही करते प्लीज़ कंट्रोल !!

अली: लकिन अमि इस मैं ऐसा किया है मुझे आप को फील करना अच्छा लगता है.

सादिया: बेटा लुक अभी तुम बाहर जाओ तुम क्यों नही समझते ये ठीक नही है ये गलत है बहुत गलत.

अली: अच्छा अमि ठीक है लकिन हम बातें तो कर सकते हैं सिर्फ़ बातें अमि प्ल्ज़.

सादिया: कैसी बातें बेटा किया हम बातें नही करते?

अली: करते हैं बातें अमि लकिन जो आप मुझे करने से रोक रही हैं कुछ पर्सनल बातें प्ल्ज़ अमि मैं आप से हर बात शेयर करना चाहता हूँ आप के अपने पर्सनल मॅटर शेयर करना चाहता हूँ अगर आप प्रॉमिस करें तो मैं ये सब नही करूँ गा वरना जो मेरा दिल चाहे गा मैं वो सब करूँ गा.

सादिया: ओके ठीक है जब मौका हो गा हम जो बातें तुम कहो गे वो करें गे अब ठीक है ना जाओ अब.

अली: वाउ थॅंक्स अमि और साइड से अपनी अम्मी को गाल पर किस कर के बाहर आ गया.

कुछ दिन तो उन्हें बात करने का मौका नही मिला और अली भी कंट्रोल मैं रहा उस ने कोई टच नही किया अपनी अम्मी को.

सादिया खुश भी थी सेम टाइम उसका दिल भी करता था के अली उको टच करे छेड़े. सादिया कभी कभी तो खुद अली को मौका देती के वो उसे टच करे फील करे लकिन अली ने खुद पर बहुत कंट्रोल किए रखा.

कुछ दिन बाद अली के अब्बू कंपनी के काम से आउट ऑफ सिटी चले गये. अली जब कॉलेज से वापस आया तो उसे पता चला तो वो बहुत खुश हुआ.

दिन तो उस ने किसी तरह गुज़र लिया और रात को स्टडी करने के बाद वो अपनी अम्मी के रूम मैं गया. अली जब रूम मैं एंटर हुआ तो देखा सादिया सो चुकी थी वो बहुत उदास हो गया लकिन बिना कुछ बोले बेड पर लाते गया और गुस्से से टीवी ऑन कर के वॉल्यूम हाइ कर के देखने लगा.

अली कभी टीवी की तरफ देखता तो कभी अपनी अम्मी की तरफ जो खामोशी से सो रही थी. सादिया सोने की आक्टिंग कर रही थी कुछ देर बाद सादिया ने करवट ली और अपने बैक अली की तरफ कर दी. अली ने अपनी अम्मी की बैक अपने तरफ होते ही अपना हाथ अपनी अम्मी की गांड़ पर रख दिया.

अली ने जब कोई मूव्मेंट नही देखी तो वो अपनी अम्मी की गांड़ को रब करने लगा प्रेस करने लगा मसलने लगा लकिन सादिया भी खामोशी से चुप कर के लेटी रही. सादिया ने सोचा के उस के ऐसा करने से अली सो जाए गा लकिन अली भी कम नही था कुछ देर ऐसा करने के बाद अली अपना हाथ अपनी अम्मी की फ्रंट पे ले गया और शलवार का नाला खोलने लगा.

अली ने अपनी अम्मी की शलवार का नाल खोला ही था के सादिया ने जल्दी से अपने साइड चेंज कर दी अब सादिया का फेस अली की तरफ था और आँखें भी खुली थीं.

सादिया: अली बेटा मैं ने मना किया के मुझे टच नही करो गे तो फिर ये किया है.

अली: अमि आप ने भी कहा था के हम जब मौका हो गा बातें करें गे और आप जान के क्यों सो गयी थीं?

सादिया: मुझे नींद आ गयी थी बेटा प्ल्ज़ ऐसा ना किया करो मुझे मजबूर ना करो मैं तुम्हारे अब्बू से कह दूँ गी फिर पता है ना के किया हो गा?

अली: तो कह दें वैसे आज तक क्यों नही कहा आप ने? अमि मैं आप से बहुत प्यार करता हूँ मैं नही रह सकता आप के बगैर आप बे शक किसी से भी कह दें लकिन मेरे दिल मैं आप के लिए जो प्यार है व नआ तो ख़तम हो गा ना ही कम हो गा बाकी आप की मर्ज़ी.

सादिया ये सुन के परेशां हो गयी और उठी के बैठ गयी. अली भी उठ के बैठ गया और उस वक़्त अली की आँखों मैं आँसू थे.

सादिया ने अपने बेटे को गले से लगा के चुप करा दिया फिर कहा अच्छा करो जो बातें करनी हैं.

अली खुश हो गया पहले तो उस ने अपनी अम्मी को गाल पर किस किया फिर बातें पूछने लगा.

अली: आप मुझ से प्यार करती हैं?

सादिया: हाँ बहुत ज़ियादा सब से ज़ियादा खुद से भी ज़ियादा क्यों के तुम मेरे बहुत प्यारे इक्लोटे बेटे हो. तुम्हें नही लगता किया ऐसा सवाल जो पूछ रहे हो?

अली: नही अम्मी मैं जनता हूँ लकिन कनफ़रम कर रहा था बस. अच्छा आप डैड से भी बहुत प्यार करती हैं?

सादिया: हाँ मैं उन से भी बहुत प्यार करती हूँ लकिन उन से ज़ियादा तुम मुझे प्यारे लगते हो.

अली: आप की और डैड की अरेंज मॅरेज थी ना तो किया आप शादी से पहले किसी और से प्यार करती थीं?

सादिया: ये कैसा सवाल है? हाँ हुमारी अरेंज मॅरेज थी.

अली: जैसा भी सवाल है आप बस सच सच जवाब दें आप ने प्रॉमिस किया था के हम पर्सनल मॅटर शेयर करें गे सो डोन्ट बे शाइ ऐंड प्ल्ज़ डोन्ट हाइड अन्य थिंग फ्रॉम मे प्लीज़ अमि ऐंड नाउ टेल मे शादी से पहले आप किसी और से प्यार करती थी आप का कोई BF था?

सादिया: हाँ मेरा एक BFBF था जिस से मैं बहुत प्यार करती थी. अली ये बातें सिर्फ़ हुमारे बीच रहनी चाहियाइन वरना मेरी लाइफ बर्बाद हो जाए गी प्रॉमिस मे बेटा.

अली: आई प्रॉमिस अमि डोन्ट वरी मैं पागल नही हूँ जो अपनी अम्मी के सीक्रेट क्सिी और के साथ शेयर करूँ. अच्छा कैसा था आप का BF कभी मिली थीं आप उस से आई डेट पे?

सादिया: वो बहुत प्यारा था मेरा बहुत ख़याल रखता था और हाँ मैं उस से मिलती भी थी हम डेट पर भी जाते थे.

अली: आप ने उस से शादी क्यों नही की?

सादिया: किस्मट मैं नही था वैसे तुम्हारे नाना अब्बू नही माने थे क्यों के वो दूसेरे सिटी का था और मेरे अब्बू मेरी शादी अपने ही सिटी मैं करना चाहते थे.

अली: वो आप को किस करता था?

सादिया: अली बेटा ऐसे सवाल नही करो अपनी अम्मी के साथ प्लीज़ मैं ऐसे सवालों के जवाब नही दे सकती ना ही देना चाहती हूँ ना ही दूँ गी सो लीव दिस टॉपिक प्ल्ज़.

अली: प्लीज़ अमि मैं ने कहा ना ये हुमारा सीक्रेट है मैं किसी को नही बतौन गा प्लीज़ अम्मी आप मेरे हर सवाल का सच सच जवाब दें गी प्लीज़ मा.

सादिया: हाँ वो मुझे किस करता था मैं भी उसे किस करती थी हम एक दूसेरे से बहुत प्यार करते थे. सादिया की पुरानी यादान ताज़ा हो रही थीं वो दुखी भी थी अंदर से लकिन साथ साथ अच्छा भी लग रहा था के वो अपनी लाइफ का बिग सीक्रेट पहली बार किसी के साथ शेयर कर रही थी वो भी अपने बेटे के साथ.

अली: वो आप को टच करता था लाइक मे जैसे मैं करता था?

सादिया: बेटा किसी और टॉपिक पर बात नही कर सकते किया हम? प्लीज़ मुझे अच्छा नही लग रहा बहुत शरम आ रही है तुम्हारे साथ ऐसी बातें करने मैं.

अली: अम्मी किया है सिर्फ़ बातें हैं और बातें करने से तो कुछ नही होता प्लीज़ अम्मी फॉर मे प्लीज़...

सादिया: ओक. हाँ वो मुझे टच करता था फील करता था जैसे तुम करते थे. सादिया की चूत गीली होना शुरू हो गयी उसे अब अपने बेटे के साथ ये बातें करे मैं मज़ा आने लगा वो अब स्लो स्लो एंजाय करने लगी और अब सादिया खुद अपनी शरम को ख़तम करने लगी.

अली: अमि किया वो आप के लिप्स पर किस करता था सक करता था?

सादिया: हाँ वो मेरे लिप्स को बहुत किस करता था भौत सक करता था.

अली: किया आप भी उसका साथ देती थीं?

सादिया: हाँ मैं भी उसे लिप्स पे किस करती थी उसके लिप्स सक करती थी उसका भरपूर साथ देती थी मुझे फ्रेंच किस बहुत अच्छा लगता है.

अली: कॅन वी ट्राइ जस्ट वन्स प्लीज़ मैं भी देखना चाहता हूँ के फ्रेंच किस कैसा होता है प्लीज़ अमि?

सादिया: बेटा दिस इस आउट ऑफ क्वेस्चन हम ने सिर्फ़ बातें करनी हैं रिमेंबर? सादिया अन्दर से ललचा रही थी उसका भी दिल कर रहा था अपने बेटे को होंठों पर किस करने का लकिन वो अपने बेटे के बस एक बार फिर कहने के इंतेज़ार मैं थी इस बार अगर अली ने दोबारा कहा तो वो माना नही करे गी ( सादिया दिल मैं सोच रही थी )

अली: OK अमि मैं तो सिर्फ़ एक बार का कह रहा था सिर्फ़ ट्राइ करना चाहत था फील करना चाहता था सिर्फ़ देखना...... अली ने अभी अपनी बात ख़तम नही कीट ही के उसकी अम्मी ने अपने होन्ट अपने बेटे के होंठों पे रख दिए और अली के लिप्स को सक करने लगी.

जब तक अली को समझ आती सादिया किस कर चुकी थी वो किस सिर्फ़ 15 सेकेंड का था जिस ने अली के होश उड़ा दिए थे.

सादिया: मैं उसे ऐसे किस करती थी. डिड यू लाइक इट?

अली: अरे मैं तो खुद करना चाहता था लकिन आप ने कर लिया और मुझे बहुत अच्छा लगा लकिन मैं ने भी करना है अमि प्लीज़ मुझे भी एक चान्स दें ना.

सादिया: OK लकिन ज़ियादा लंबी किस ना करना सिर्फ़ 2 सेकेंड.

अली: अमि 2 सेक तो मुझे आप के लिप्स को अपने लिप्स से टच करने मैं लग जाएँ गे तो फ़्रेच किस कब और कैसे करूँ गा?

सादिया: अच्छा फिर 5 सेकेंड बोलो मंज़ूर?

अली: नही अमि अच्छा प्ल्ज़ 10 सेकेंड अब माना नही करना प्ल्ज़ प्ल्ज़ प्ल्ज़.

सादिया: OK कर लो लकिन सिर्फ़ 10 सेकेंड. सादिया ये कह के अली के फेस के सामने हुई और अली ने फ़ौरन अपनी अम्मी को हेयर से पकड़ के अपने लिप्स अपनी अम्मी के लिप्स पर टच किए और उन्हें सक करने लगा सादिया की मज़े से आँखें क्लोज़ हो गईं और अली ये देख के अब ज़ोर से अपनी अम्मी के लिप्स को चूसने लगा.

अली अब फुल हार्ड सकिंग करने लगा जिस से उसकी अम्मी को मज़ा आने लगा अब सादिया ने अपना हाथ अली के सिर की बैक पर रख के उसे अपने मुंह मैं दबा दिया और अपने बेटे का किस्सिंग मैं साथ देने लगी.

दोनो की सांस तेज़ और गरम चलने लगी. सादिया को बहुत मज़ा आ रहा था उसकी चूत बहुत गीली हो गयी थी उसे अपनी जवानी के दिन जो उस ने अपने BF के साथ गुज़रे थे वो याद आ गये उसे अपना लवर याद आ गया था.

दोनो अम्मी बेटे का किस 10 मिनिट तक चलता रहा दोनो को टाइम का एहसास नही हुआ लकिन सादिया को तब होश आया जब उस ने अपने बेटे अली का हाथ अपनी बीब्स पर फील किया उस ने आँखें खोलीं तो देखा के वो अपने लवर को नही अपने बेटे को किस कर रही थी और वो फ़ौरन पीछे हो गयी और सिर झुका के तेज़ साँसें ले रही थी अली की साँसें तेज़ थीं लकिन वो अपनी अम्मी की तरफ देख रहा था.

कुछ देर दोनो खामोश बैठे रहे दोनो की कंडीशन खड़ाब थी दोनो फूल हॉट ऐंड हॉर्नी थे.

अली: अमि किया उस ने आप को बिना कपड़ों के बिल्कुल नंगा देखा था?

सादिया: हाँ

अली: एक बार या...

सादिया: बहुत दफा

अली: पहली डेट पर भी?

सादिया: नही पहली डेट पब्लिक प्लेस पर थी.

अली: सेकेंड टाइम?

सादिया: हाँ

अली: सिर्फ़ देखा था या...

सादिया: अली बेटा प्लीज़.

अली: अमि...

सादिया: नही सिर्फ़ देखा नही था उस ने.

अली: टच किया था?

सादिया: हाँ

अली: किस्सिंग की थी?

सादिया: हाँ

अली: वही पहली किस्सिंग थी आप की लाइफ की या उस के साथ?

सादिया: नही किस्सिंग उसने पहली डेट पर की थी तब सेकेंड टाइम था.

अली: पहली बार तो पब्लिक प्लेस थी ना तब कैसे?

सादिया: वी वर इन आ मिल्क बार. सामने परदा था तो उस ने वक़फे वक़फे से 3 किस किए थे लिप्स पेर.

अली: सेकेंड डेट पर उसने सिर्फ़ आप को नंगा देखा टच किया किस्सिंग की? किया आप ने भी उसे नंगा देखा था?

सादिया: नही और हाँ.

अली: आप ने अपने कपडे खुद उतरे थे?

सादिया: नही उस ने मैं तो...

अली: आप तो किया?

सादिया: उस ने मेरे हाथ बाँध रखे थे.

अली: किया? उसने ज़बरदस्ती की थी आप के साथ?

सादिया: नही वैसे ही बँधा हुआ था मैं ने कहा था.

अली: लकिन ऐसा क्यों कहा आप ने प्ल्ज़ बताएं ना डीटेल मुझे.

सादिया: वो मेरी कमीज़ उँची कर के मेरे जिस्म पर किस करता तो मुझे गुदगुदी होती और मैं उसे रोक देती फिर उस ने कहा के उसे ना रोकून तो मैं ने कहा मेरे हाथ बाँध दो फिर जैसे दिल करे किस्सिंग करना तो उस ने मेरे दुपट्टे से मेरे हाथ बेड के साथ बाँध दिए.

अली: वाउ फिर उस ने आप को बाँध के फ़ौरन नंगा कर दिया?











 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator