Tuesday, February 10, 2015

Fentency दूसरे के लिये

Fentency


दूसरे के लिये

प्रेषक : राकेश
हाय दोस्तों केसे हो. ये स्टोरी तब शुरू हुई जब मे छुट्टी बिताने मामा के यहाँ गया दिसम्बर का महिना था. मे काफ़ी टाइम बाद वहा गया था. मामा के सबसे छोटे लड़के जिनका नाम उमेश था  और उम्र मे मुझ से 3 साल बड़े है. उनको उनकी आँख मे प्रोब्लम होने की वजह से कम दिखाई
देता है. तो वो पढ़ नहीं  पाये. घर मे रह कर मामा की खेती मे हेल्प करते थे बहन गीता मुझसे 3 महीने बड़ी थी मामा घर पर काम करते थे और भाई थोडा दिखाई ना देने की वजह से कमरे मे बीडी बनाया करते थे. तो गीता को खुली छूट थी.

मामी बहुत सीधी है मेरी घर सब मुझसे प्यार से मिले पर गीता को देखकर तो मे दंग रह गया. वो सावंली थी पर बहुत सेक्सी थी. उसने टॉप और पज़मा पहन रखा था. जिसमे उसकी गांड खूब उठी हुई दिख रही थी. उसने अपने बाल फोल्ड करके बांध रखे थे. क्या माल लग रही थी सबसे मिलने के बाद शाम को मामी किचन मे थी और मामा बाजार गये हुए थे.

रूम मे में गीता और भैया बाते कर रहे थे. गीता मुझसे खूब खुल कर बाते कर रही थी. ओर  अपने भाई के सामने मुझसे गर्लफ्रेंड की बाते कर रही थी .में सिर्फ़ उसको ही देख रहा था. बाते करते हुए जब वो अपने हाथ उठा रही थी तो में उसकी बगल को नोटीस कर रहा. हेयर रिमूवर से करके क्लीन शेव कर रखी थी उसने जबकि गावों मे लड़कियों के पास ऐसी समझ नही होती है. वो भी मुझे नोटीस कर रही थी. थोड़ी देर मे भैया कसरत करने चले गये हम दोनों ने साथ खाना खाया ओर टी.वी देखी और खूब बाते की. अब मे उसके काफ़ी करीब भी आ जा रहा था.

सोने का टाइम आया तो भैया बोले की तू मेरे साथ मेरे रूम मे सो जाना, मे बोला ठीक है. सोने के टाइम पर में गीता के रूम मे उसे गुड नाइट बोलने गया तो उसने नाइटी पहन रखी  थी. मे होश खो बैठा मे उसके पास गया और उसे गुड नाइट बोल कर उसके लिप्स पर छोटा सा किस कर लिया वो बोली ओहो गुड नाइट किस दे रहे हो मे तुम्हारी गर्लफ्रेंड हूँ क्या  इस पर मैने कहा की तू तो गर्लफ्रेंड से भी ज्यादा सेक्सी है और वो हँसने लगी.
मे भैया के रूम मे गया तो वो बोले कहा रह गया था मैने कहा कुछ नही और रूम बंद कर दिया वो बोले आजा इसी बेड पर सो जा मैने कहा ठीक है
मेरी सिर्फ़ अंडर वेयर मे सोने की आदत है. तो मैने अपनी टी शर्ट ओर पजामा उतार दिया  मैने वाइट फ्रेंची अंडर वेयर ही पहन रखी थी. में फ्रेंची ही पहनता हूँ. लेकिन प्रोब्लम ये होती है की साइड से बाल दिखने लगते है मुझे पता था की शायद मामा या भाई के साथ सोना पडे तो मैने सुबह ही अपने हेयर शेव करके उसमे हेयर रिमूवर क्रीम लगाकर उन्हें हटा दिया था ताकि कोई प्रोब्लम ना हो.

 अब में और भैया एक ही रज़ाई मे लेटे थे पर मेरी आँखो मे नींद ही नही थी. आखे बंद किये गीता के बारे मे सोच रहा था आधी रात हो गयी थी तभी भैया ने करवट ली और उनका हाथ  मेरे पेट पर आ गया काफ़ी गर्म लग रहा था मुझे गर्मी मे ना जाने क्या सूझी मैने उनका हाथ उठाकर अपनी अंडरवेयर के उपर रख दिया चड्डी मे मेरा लंड एकदम बोल की तरह गोल लग रहा था
थोड़ी देर मे भईया की नींद टूटी मे आँखे बंद करके सोने का नाटक कर रहा था उन्हे लगा की शायद किसी ने उनके हाथ मे बोल पकड़ा दी है तो वो गुब्बारे की तरह मेरा लंड दबाने लगे मुझे हंसी आ रही थी फिर उन्हे महसूस हुआ की ये मेरा लंड है तो उन्होने झट से अपना हाथ हटा लिया इतनी देर मे मुझे बहुत मज़ा आया.

अब मुझे नींद भी आने लगी थी. पर मे सो नही पाया क्योकि इस बार उन्होने जानबूझ कर अपना हाथ मेरी चड्डी पर रखा में अचानक चोक गया लेकिन मे देखना चाहता था की वो करना क्या चाहते है तो में चुपचाप लेटा रहा वो मेरे लंड का साइज़ लेना चाहते थे पर चड्डी मे मेरा लंड बॉल से चिपका हुआ था ये बात वो भी समझ गये.

तो उन्होने आहिस्ते से अपना हाथ मेरे चड्डी में डाला. वो अचानक चोक गये की जब उन्हे पता  चला की मे क्लीन सेव हूँ. आँखे कमजोर होने की वजह से वो अपना लंड शेव नही कर पाते थे. और उनको कोई गर्लफ्रेंड भी नही थी. वो अपना हाथ मेरे क्लीन एरिया मे घूमाने लगे. दोनो को ही काफ़ी मज़ा आ रहा था.

अब वो अपने हाथ से मेरे लंड और बोल को चेक करना चाहते थे चड्डी की वजह से ठीक से कर नही पा रहे थे. मेने दोनो टांगे भी चिपका रखी थी. अब धीरे धीरे उन्होने मेरी चड्डी मेरे  घुटनो तक पहुचां दी. और फिर एक हाथ से मेरी टाँगे उठा कर चड्डी निकाल दी और मुझे नंगा  कर दिया. अब वो फिर से मेरी बगल मे लेट गये और मेरी टांगे फैला दी. और अपना पैर मेरे पैर के उपर रख कर मुझसे चिपक गये. और बड़े आहिस्ते से मेरे क्लीन सेव एरिया को चेक करने लगे. उन्होने मेरी बॉल्लस और लंड को खड़ा करके उसका साइज़ भी बड़ा दिया. मुझे बढ़ा मज़ा आ रहा था.

अब उनका हाथ मेरी बॉल्लस के नीचे वाले एरिया मे चला गया. वहा पर भी में क्लीन सेव था. और मे रोज़ टायलेट के बाद अपनी गांड के छेद मे उंगली डाल कर उसे साफ करता था जिससे गांड बहुत चिकनी हो गई थी.
थोड़ी देर हाथ फेरने के बाद उन्होने अपनी एक उंगली मेरी गांड मे डाल दी. इसके लिये उन्हे ज्यादा मेहनत नही करनी पड़ी. तुरंत उनकी उंगली मेरी गांड में चली गई थी. थोड़ी देर उंगली अंदर रखने के बाद उन्होने उसे निकाल लिया अगली बार जब उंगली अंदर गई तो उसमे ढेर सारा थूक लगा था. ताकि मेरी गांड चिकनी हो जाये. करीब 5 मिनिट यही करने के बाद.

वो मुझे लेफ्ट साइड करवट दिलाने लगे. पर कही मे जाग ना जाऊ इसलिए ऐसा कर नही पाये. पर मे जानना चाहता था की वो करना क्या चाहते है तो थोड़ी देर बाद मैने जानबूझ कर लेफ्ट साइड करवट ले ली. अब वो पीछे से मुझसे चिपक गये. उन्होने मेरे घुटने मोड़ दिये जिससे मेरी गांड बाहर की ओर निकल आई. और थूक लगाकर अपनी दो उंगली मेरी गांड मे डालने लगे
अब मेने सोचा की ये ज्यादा हो रहा है तो मेने अपनी आँखे खोल कर पूछा भईया ये क्या कर रहे हो तो. उन्होने झट से अपने हाथ से मेरे लंड को पकड़ कर सहलाने लगे और बोले  भाई, प्लीज कुछ मत बोल आज मुझे अपनी गांड मार लेने दे मेने किसी लड़के की इतनी चिकनी गांड  नही देखी है तू क्लीन शेव भी है.

मेरी प्रोब्लम समझ. बदले मे तू जो बोलेगा मे वो करूँगा. मेने बोला मुझे कल गीता को चोदना है वो बोले ठीक है चोद लेना. दोस्तों आगे की कहानी अगली बार।















Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator