Sunday, February 8, 2015

Fentency सादिया और उसका बेटा-5

Fentency



 सादिया और उसका बेटा-5

 सादिया: हाँ लकिन फ़ौरन नही स्लो स्लो काफ़ी देर बाद.

अली: वो कैसे?

सादिया: पहले उस ने मेरी कमीज़ उँची की फिर मेरे पेट पर किस्सिंग की काफ़ी देर फिर मुझे उल्टा लिटा दिया और मेरी पूरी कमर पर किस्सिंग की गांड़ से ऊपेर नेक तक बहुत किस्सिंग की लाइक मैड .

फिर उस ने मुझे दोबारा सीधा किया और मेरे पेट पर किस्सिंग करने लगा सकिंग करने लगा फिर स्लो स्लो मेरी कमीज़ और उँची की और मेरी गरदन तक ले आया और मेरी चेस्ट पर किस्सिंग करने लगा साथ ही अपना एक हाथ मेरी शलवार मैं डाल दिया.

अली: ब्रा के ऊपर से किस्सिंग करता रहा आप को चेस्ट पर और शलवार मैं हाथ क्यों डाला?

सादिया: नही पहले ब्रा नही उतरी और मेरी ऊपर चेस्ट पर किस्सिंग करता रहा कुछ देर बाद मेरी ब्रा भी ऊपर कर दी और चेस्ट पे किस्सिंग करने लगा. शलवार मैं हाथ उस लिए डाला जिस लिए तुम ने उस रात डाला था.

अली: कॅन वी ट्राइ द सेम यू डिड विद हिम प्लीज़?

सादिया: नो वे. कभी सोचना भी मत.

अली: OK मा. अच्छा वो सिर्फ़ इतना ही करता रहा या और कुछ भी किया?

सादिया: फिर उस ने तुम्हारी अम्मी को खूब फिंगरिंग की फिर उसने तुम्हारी अम्मी को खूब मज़े से चोदा और बहुत चोदा बस अब खुश.

अली: सॉरी अम्मी मेरा ये मतलब नही था मैं तो सिर्फ़ पूछ रहा हूँ आप प्लीज़ नाराज़ तो ना हूँ गुस्सा तो ना करें प्लीज़ मा.

सादिया: बेटा ना याद दिलाओ मुझे वो सब पता नही कितनी मुश्किल से मैं ने खुद को संभाला है मैं वो सब भूलना चाहती हूँ और तुम हो के सब याद दिला रहे हो प्लीज़ लीव दिस टॉपिक बेटा.

अली: सॉरी अमि लकिन मैं सिर्फ़ जानना चाहता हूँ प्लीज़ शेयर विद मे आप का गम आप का दर्द कम हो गा प्लीज़ मा.

सादिया: OK और किया पूछना है पूछो?

अली: आप का वो सब से पहला सेक्स कैसा था?

सादिया: वो मेरा दिल से तो पहला सेक्स था लकिन वैसे पहला नई था.

अली: किया मतलब उस से पहले भी आप ने किसी और के साथ सेक्स किया हुआ था?

सादिया: मैं ने नही किया था बस हो गया था.

अली: प्लीज़ अम्मी बताएं ना पूरी बात.

सादिया: मेरे पापा के बिज़्नेस पार्ट्नर थे मुझ से तक़रीबन 10 साल बड़े तब मैं बारह साल की थी. वो हुमारे घर आते जाते थे तब उन्हों तुम्हारी बड़ी आंटी के रिश्ता की बात की लकिन उसका रिश्ता मेरे कज़िन के साथ किया हुआ था.

कुछ टाइम बाद तुम्हारी खाला ने मुझे बताया के वो तुम मैं इंट्रेस्टेड हैं रिश्ते की बात भी करें गे अब्बू अम्मी से तुम्हारे लिए.

मैं ने कंप्यूटर लाना था तो अबू ने उन के ज़िमा लगाया और एक दिन वो कंप्यूटर देने घर आए उस दिन मैं घर मैं अकेली थी मैं ने उन्हें अंदर बुलाया उन्हों ने मुझे कंप्यूटर सेट कर दिया फिर मुझ से कहने लगे के मैं उन्हें अच्छी लगती हूँ और अचानक मेरा हाथ पकड़ के मुझे अपने क़रीब किया और मेरे लिप्स पर किस्सिंग करने लगे मैं ने खुद को उन से अलग किया और वहाँ से चली गयी तो वो मेरे पीछे आए और सॉरी कह के चले गये.

कुछ दिन बाद उन्हों ने मुझे कॉल की और सॉरी कहा के वो अपनी हरकत पर शर्मिंदा हैं और आइन्दा ऐसा कुछ नही करें गे लकिन मैं उन्हें बहुत अच्छी लगती हूँ वो मुझ से शादी करें गे.

फिर एक दिन वो लाहोर जा रहे थे अपनी अम्मी के साथ तो पापा ने मुझे उन के साथ भेज दिया के तुम्हारी खाला के घर चक्कर लगाती आना.

फिर वो बंदा उसकी अमि और मैं उसकी कार मैं लाहोर चले गये उस ने मुझे तुम्हारी खाला के घर ड्रॉप किया और 2 दिन बाद मुझे लेने आया के वापसी है मैं जब कार मैं बैठी तो देखा उस मैं उसकी अमि नही थी.

मैं ने पूछा के आंटी कहाँ हैं तो उन्हों ने कहा उन्हें रास्ते से पिक करना है फिर वो एक होटेल पे आ गये और मुझे कहा चलो अमि को बुला लें फिर रवाना होते हैं और मैं उन के साथ होटेल मैं एंटर हुई जब मैं रूम मैं एंटर हुई तो रूम खाली था मैं समझी आंटी वॉशरूम मैं हूँ गी.

इतने मैं वो भी अंदर आ गया और डोर लॉक कर के मेरे साथ बेड पे बैठ गया फिर मेरा हाथ पकड़ के कहने लगा के वो मुझ से बहुत प्यार करता है मेरे बगैर नही रह सकता फिर आहिस्ता आहिस्ता मुझे बेड पे लिटा दिया और खुद साथ लेट गया फिर उस ने बातों बातों मैं मेरी शलवार नीचे की मेरी चेस्ट को दबाने लगा और कुछ देर बाद अपनी पैंट की ज़िप खोल के मेरे ऊपर लाते गया.

फिर स्लो स्लो उस ए मेरे अंदर डालना शुरू किया मुझे दर्द होने लगा मैं उन से खुद को छुड़ाने लगी लकिन उन्हों ने मुझे नही छोड़ा उल्टा और अंदर ज़ोर दे के डालने लगा और झटके से काफ़ी अंदर डाल दिया. मेरी दर्द से चीख निकल गयी और वो वहीं मेरे अंदर रिलीस हो गया.

फिर मैं ने उसे साइड पे किया और वॉशरूम चली गयी वहाँ मैं बहुत रोए फिर मैं बाहर आए और हम वापस आ गये.

अली: आप ने नाना अबू को नही बताया ये सब?

सादिया: नही मैं डर गयी थी और ये बात उस के मेरे और अब तुम्हारे सिवाए कोई भी नही जनता है.

अली: वही लास्ट था या उस ने दोबारा भी कभी किया था?

सादिया: नही सेक्स वही था उस के बाद एक दफ़ा वो मुझे स्कूल से पिक करने आ गये और रास्ते मैं अपना हाथ मेरी शलवार मैं डाल के घर आने तक मुझे फील करते रब करते आए.

अली: अमि किया आप के BF को पता नही चला के आप ने पहले भी सेक्स किया हुआ है और किया अबू को भी पता नही चला?

सादिया: मेरा BF तो बहुत एक्सपर्ट था उसे फ़ौरन पता चल गया था लकिन मैं ने उसे कहा था के फिंगरिंग करती थी इस लिए सील नही है लकिन वो मानता नही था और तुम्हारे अब्बू उन्हों ने जब पूछा तो मैं ने कहा मुझे किया पता क्यों नही है उन्हें आज तक पता नही है.

अली: अमि अभी भी आप को डर है किसी से इस लिए आप एलास्टिक की जगह नाल यूज़ करती हैं?

सादिया: नाल तो मैं ने अबू के पार्ट्नर के बाद से यूज़ करता शुरू कर दिया था और अब तुम से डर के यूज़ करती हूँ.

अली: किस के साथ आप ने ज़ियादा एंजाय किया ज़ियादा?

सादिया: बेटा एंजाय तो लव मेकिंग मैं होता है जो मैं अपने BF के साथ करती थी और फिर तुम्हारे अब्बू के साथ लकिन शुरू मैं नही अब करती हूँ बाकी अबू के पार्ट्नर के साथ किया हुआ तो सेक्स था रेप था लव मेकिंग नही.

अली: अमि आप का अभी तक कॉंटॅक्ट है अपने BF के साथ?

सादिया: अब तो ना होने के बराबर है लकिन तब तक था जब तुम पाँच साल के थे तब तक मैं उस से मिलती भी थी कभी कभी जब मौका होता.

अली: कहीं मैं उनका बेटा तो नही हूँ?

सादिया: नही पागल मेरी शादी के बाद 4 साल तक तो हम मैं कोई कॉंटॅक्ट नही था उस के बाद हुआ था जो अब बहुत कम है.

अली: पापा के और आपके BF के प्यार मैं किया फ़र्क़ है?

सादिया: तुम्हारे पापा बस अपने मतलब तक थे जब दिल करता जैसे दिल करता मैं सो रही होती तो जगा के शुरू हो जाते मेरा एहसास नही करते लकिन मेरा BF पहले मुझे बहुत प्यार करता मुझे तैयार करता फिर लव मेकिंग करता और उस के प्यार का स्टाइल तरीका सब हट के है.
अली: अमि सेक्स मैं सब से ज़ियादा किया पसंद है आप को?

सादिया: हाँ मुझे पहले लिप्स पर किस्सिंग पहले स्लो फिर हार्ड उस के बाद चेस्ट रब्बिंग देन किस्सिंग देन बाइटिंग मुझे पागल कर देते हैं.

अली: पोज़िशन कौन सी पसंद है सब से ज़ियादा?

सादिया: हाँ मुझे ऊपेर बैठ के और डॉगी स्टाइल मैं बहुत मज़ा आता है.

अली: अमि डिड यू सक योर BF ओर पापा?

सादिया: हाँ यस आई डिड विद बोथ बट मोस्ट्ली आई लाइक इट विद माई BF क्यों के वो फोर्स नही करता कभी भी जैसा मैं चाहों वो वही करता है लकिन तुम्हारे डैड बस अपनी मर्ज़ी करते हैं हमेशा जो मुझे पसंद नही.

अली: किया दोनो ने आप को लिक किया?

सादिया: हाँ

अली: वॉट अबाउट एनल मा?

सादिया: हाँ बस एक बार तुम्हारे डैड ने कोशिश की थी लकिन मुझे बहुत दर्द हुआ और मैं ने नही करने दिया.

अली: सकिंग मैं किस के साथ ज़ियादा मज़ा आता है आप को और क्यों और कैसे दिल करता है आप का?

सादिया: सकिंग करने का दिल नही करता लकिन जब करती थी तब अपने BF के साथ और मज़ा भी तब आता था बाकी अगर मैं ज़ियादा हॉट हो जाऊं तो खूब मज़े से करूँ सकिंग.

अली: BF के साथ और किया किया किया आप ने और किया किया नही किया जो वो करना चाहता हो?

सादिया: वो तो सब कुछ और बहुत कुछ करना चाहता था लकिन मैं अक्सर माना कर देती थी. उस के साथ मैं ने बात मैं लव मेकिंग की था नहाते हुए और बहुत स्टाइल मैं लव मेकिंग की लकिन वो तो मुझे मुंह फक्किंग करना चाहता था मेरे मुंह मैं मेरे गले मैं रिलीस होने का कहता था मेरी गांड मैं हार्ड फक और उस मैं रिलीस होने का कहता था लकिन कभी मैं नही मानती कभी मौका ना मिलता कभी टाइम ना होता.

अली: अमि कॅन वी ट्राइ जो आप कर चुकी हैं जो आप ने नही की जो आप करना चाहती हैं प्लीज़ अमि मुझे प्यार करने दें मैं भी आप के साथ लव मेकिंग करना चाहता हूँ प्लीज़.

सादिया: बेटा मैं कैसे समझाऊं तुम्हें के अम्मी बेटा ऐसे काम नही करते क्यों नही समझते हो तुम ये ना मुमकिन है.

अली: लकिन अमि आप ने उन के साथ भी तो किया है तो मेरे साथ करने से किया हो जाए गा अच्छा हम सिर्फ़ एक बार करते हैं अगर आप को अच्छा लगा और आप का दिल करे गा तो दोबारा भी करें गे वरना नही. मैं आप को खुश करना चाहता हूँ आप को मज़ा देना चाहता हूँ अम्मी प्लीज़ डोंट से नो लेट्स हॅव सम फन लेट्स मेक लव अम्मी प्लीज़.

पर सादिया नहीं मानी और अली के साथ साथ हम सबकी KLPD हो गयी ... LOL


THE END










 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator