Tuesday, February 10, 2015

Fentency कोमल आंटी

Fentency


कोमल आंटी

प्रेषक : रणवीर
हाय रीडर्स. मेरा नाम रणवीर है. में महाराष्ट्र से हूँ. मैं यह स्टोरीयां एक साल से पढ़ रहा हूँ अभी जो मैं बताने जा रहा हूँ,  ये एक रियल स्टोरी है, और कुछ ही दिन पहले की बात है हमारे पड़ोस मे एक आंटी रहती है, उनका नाम कोमल है मैं उन्हे आंटी ही कहता हूँ.
वो मेरी माँ की अच्छी सहेली है दिखने मे कोमल आंटी बहुत ही सेक्सी लगती है उनकी हाइट 5 फीट 7 इंच है रंग बहुत ही गोरा है  करीना कपूर की ही तरह उनकी असली उम्र 36 साल है लेकिन वो बिल्कुल 26 साल की लगती है उनकी फिगर 37-26-39 होगी. उनके बूब्स इतने बड़े थे की अच्छे अच्छो के हाथ मे ना आ पाये और बहुत ही गोरे गोरे बूब्स उनकी गांड इतनी बड़ी ओर शेप मे थी की दुनिया मे किसी की गांड इतनी सेक्सी नही होगी उनकी शादी को 8 साल हो गये है और उनकी 1 बेटी है 4 साल की लेकिन उनका पति कुछ काम का नही है आंटी बहुत  ही अनसॅटिस्फाइड रहती है. आज तक उनके पति ने सिर्फ़ 7-8 बार ही सेक्स किया है. ये तो बाते हो गयी आंटी की, अब मैं सीधे स्टोरी पर आता हूँ.

कोमल आंटी हमारे घर के पीछे ही रहती है. दोनो घर 2 फ्लोर के है मेरा रूम उपर है और ठीक  मेरे रूम के पीछे कोमल आंटी के बेडरूम की खिड़की है आंटी को मैं बहुत सालो से जानता हूँ  और वो मेरी माँ की फ्रेंड है,  इसलिये उनका हमारे घर पर आना जाना लगा रहता है मैं आंटी को बहुत कामो मे हेल्प करता रहता हूँ बहुत बार जब कोमल का पति आउट ऑफ टाउन होता थातब मैं और कोमल मेरी बाइक पर शॉपिंग के लिये भी जाते है इसलिये हमारी अच्छी जमती है जब भी वो बाइक पर मेरे पीछे बैठती थी तब बड़े प्यार से मेरे कंधे पर हाथ रख कर सहलाती थी. लेकिन मैं डरता था इसलिये ध्यान नही दिया.

एक दिन मैने मेरे रूम से देखा की उसका पति उससे कह रहा था की वो 15 दिन के लिये बाहर  जाने वाला था मैने सोच लिया की ऐसा चान्स मुझे फिर कभी नही मिलेगा और मैने कोमल को चोदने का डिसाइड किया उसके पति के जाने के बाद कोमल मेरी माँ से मिलने हमारे घर पर  आई. माँ से उसने कहा की उसको शॉपिंग करने बाहर जाना था और उसका पति ना होने के वजह से वो चाहती थी की मैं उसे मेरे साथ मार्केट ले जाऊं माँ ने मुझे आंटी के साथ जाने के लिये कहा मैं बहुत ही खुश हो गया और तैयार हो गया. आंटी ने उसकी बेटी को मेरी माँ के पास छोड़ दिया आंटी तैयार थी.

उसने लाल और काले कलर की सलवार कमीज़ पहना था वो बहुत ही सेक्सी लग रही थी और ड्रेस टाइट होने की वजह से उसकी गांड ओर बूब्स बहुत बड़े लग रहे थे वो बाइक पर बैठ गयी और हम बज़ार गये वहा थोडा सामान लिया और फिर आंटी ने कहा लेडीस स्टोर चलो मैने बिना कोई सवाल पूछे स्टोर मे ले गया मैने स्टोर के सामने बाइक रोकी आंटी बाइक से उतरी और मुझसे साथ चलने के लिये कहा.

मैने शर्मा के मना कर दिया तो वो मुझे सेक्सी सी स्माइल देकर स्टोर मे चली गयी थोड़ी देर मे वो बाहर आई और बाइक पर बैठी मुझसे बोली की सोचो मैने क्या खरीदा होगा  मैने कहा मुझे नही पता  तो बोली की मैने मेरे लिये अंडरगार्मेंट्स खरीदे मैं चुप रहा हम आंटी के घर पहुचे उन्होने मुझे अंदर आने के लिये मैं उनके पीछे अंदर गया और कुर्सी पर बैठ गया वो अंदर चली गयी अंदर से मुझे आवाज़ आई और कोमल ने मुझे अंदर बुलाया मैं अंदर गया तो कोमल को देखता ही रह गया वो सिर्फ़ ब्रा और पेंटी पहने हुये थी उसके ब्रा की क्लिप खुली थी वो मुझसे बोली, रणवीर ज़रा ये क्लिप तो लगा देना.

मैं धीरे से कोमल के पास गया मैने उसकी क्लिप लगा दी वो मेरी तरफ मुड़ी और मुझे बोली, कैसी लग रही हूँ ? मैने बस सर हिलाया और रूम से निकल कर हॉल मे आ गया. वो बस एक नाइटी पहनकर बाहर आई और मेरे पास आकर बैठ गयी मेरी जाँघ पर हाथ फेरते हुये बोली, क्या मैं तुम्हे अच्छी नही लगती? मैने कहा ऐसी कोई बात नही है आंटी वो बोली प्लीज़ मुझे कोमल बुलाओ मेरा 7 इंच का लंड पेन्ट फाड़ कर बाहर निकलने के लिये तड़प रहा था मैं ज़्यादा देर रोक नही पाया, और कोमल को अपनी बाहो मे भर लिया और कोमल को बहुत   कस के किस करने लगा करीब 10 मिनिट तक किस करने के बाद मैने कोमल को कहा, आइ लव यू कोमल और कहते ही मैने उसकी नाइटी उतार फेकी और उसे उठाकर बेडरूम ले गया और उसे किस करने लगा मैने कोमल की ब्रा की क्लिप निकाली  और उसके रसीले बूब्स उछल कर बाहर निकल आये.
मै उन्हे नोचने ओर काटने लगा वो चिल्लाने लगी आआअ उफ़फ्फ़ ज़रा धीरे करो ना. आआहह दर्द होता है मैं बूब्स चूसने लगा अब कोमल सिसकारियां लेने लगी थी। मैने उसकी पेंटी उतार फेकी और मेरे सामने ख़ज़ाना पड़ा था कोमल की चूत बिल्कुल साफ और गुलाबी थी वो रोज चूत को शेव करती थी मै उसकी चूत पर उंगलिया फेरता रहा और अचानक से उंगली अंदर डाल दी कोमल ज़ोर से चीख उठी, आआआआआआआहह मर गयी आआआयईी मार डाला आआहाहह  उसकी चूत बहुत टाइट थी पूछने पर पता चला की उसने सिर्फ़ 8-9 बार ही सेक्स किया था 2  उंगली से अन्दर बाहर करने के बाद मैने कोमल की चूत मे अपना मुँह डाल दिया और उसकी गीली चूत चाटने लगा उसकी चूत बहुत सॉफ्ट ओर टेस्टी थी. वो बस झड़ने ही वाली थी.

मैने उसका सारा पानी पी लिया. वो बहुत टेस्टी था फिर कोमल ने मेरे कपड़े ओर अंडरगार्मेंट्स उतारे और मेरे लंड को हाथ मे लेकर हिलाने लगी लंड चूसने के बाद उसने मेरे लंड को अपनी चूत पर रख दिया और अंदर डालने कहा मैने एक ज़ोरदार शॉट लगाया लेकिन कोमल की चूत   इतनी टाइट थी  की मेरा लंड मुश्किल से आधा जा सका और उतने मे ही कोमल चीख उठी और उसकी आँखों से पानी आ गया वो दर्द से चिल्ला रही थी लेकिन मैने एक ओर शॉट लगा कर पूरा लंड डाल दिया ओर अंदर बाहर करने लगा.

अब कोमल भी मज़े लेने लगी थी. वो म्‍म्म्मममममममम करने लगी. मै दोनो हाथो से उसके बूब्स दबाता रहा. करीब 20 मिनिट के बाद मैं झड़ने वाला था तो कोमल ने कहा की अंदर मत झड़ना. मैने लंड बाहर निकाला और कोमल के मुँह मे झड़ गया. फिर मैने कोमल को घोड़ी बनाकर खड़ा किया और डॉगी स्टाइल मे उसकी गांड मारी उसके पति ने उसकी गांड नही मारी थी मोटी गोरी गांड मारने मे बहुत मज़ा आ रहा था. फिर 3 बार झड़ने के बाद हम दोनो एक दूसरे को किस करते हुये एक दूसरे की बाहो मे बाहे डालकर बेड पर पड़े रहे.














 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator