Tuesday, February 10, 2015

Fentency भाभी की सेवा

Fentency


भाभी की सेवा

प्रेषक : राहुल
हेलो फ्रेंड्स क्या हालचाल है मे राहुल जयपुर से दोस्तो मे अपनी एक भाभी की स्टोरी बताने जा रहा हूँ जिनके साथ मैं बहुत मस्ती करता हूँ इस टाइम स्टोरी लिखते समय वो मेरे साथ ही बैठी है.
 उनका नाम अंकिता है वो 29 साल की है मैं जयपुर मे जहाँ रहता हूँ उसी सोसाइटी मे मेरे पास
वाले फ्लेट मे रहती है उनके पति यानी कमल भैया किसी कम्पनी मे एग्ज़िक्युटिव है तो वो  पूरे दिनभर बाहर रहते है और भाभी भी जॉब करती है तो उनसे कभी कभी मुलाकात हो जाती है अंकिता भाभी का फिगर बहुत मस्त है 36-28-36 है मैने अब तक भाभी के साथ दो वेलेंनटाइन डे मनाये है और दोनो ही वेलेंनटाइन डे पर भाभी को सेक्सी से दो हॉट ड्रेस मँगवाकर दी है जो उन्हे बहुत पसंद आई है.
मैं भाभी से 2 साल पहले सोसाइटी के जिम मे मिला था पहले ही हेलो से बात स्टार्ट हुई फिर स्माइल पास करना कभी कभी मैं उन्हे जिम मे एक्सरसार्इज़ करते हुये देखता रहता तो वो  आकर पूछती थी क्या देखता रहता है मुझमे तो मैं कह देता था की भाभी आप मे तो उपर से नीचे तक बहुत कुछ है दिखाने को लेकिन आप कभी दिखाती ही नही हो हमेशा स्माइल करके चली जाती हो उनका फ्लेट और मेरा फ्लेट पास पास है और हम दोनो के बेडरूम की बाल्कनी भी पास पास है तो हम बहुत बार बाल्कनी मे खड़े होकर बात करते थे.

एक दिन भैया और भाभी रात को चुदाई कर रहे थे और उनके रूम से आवाज़ मेरे रूम मे साफ साफ़ सुनाई दे रही थी मुश्किल से 5 मिनिट ही हुये थे भैया बाल्कनी मे आकर खड़े होकर सिगरेट पीने लगे मैं भी सिगरेट पीने बाल्कनी मे चला गया और ऐसे ही गप्पे मारने लगा अगले दिन भाभी मिली जिम मे तो मैने उन्हे कमेन्ट कर दिया की भाभी दो दो बार मेहनत कैसे करती हो पहले जिम में और रात मे भैया पर तो वो कुछ बोली नही और चली गयी.

मै अगले दिन उनके फ्लेट पर गया और उनसे पूछा भैया कहाँ है तो उन्होने कहा की वो  ऑफीस गये है महीने का आखरी चल रहा है इसलिये मैने उनसे फिर वही सवाल किया तो वो  रोना स्टार्ट कर दिया तो मैने पूछा ऐसा क्या हुआ तो मुझे हग करके रोने लगी मैं समझ गया की भैया से भाभी संतुस्ट नही है फिर क्या था भाभी को थोड़ी सी बाते की और उन्हे सेट किया फिर मैने उन्हे आइ लव यू बोल दिया उसने कुछ नही बोला मैने उन्हे किस किया लिप्स पर वो रेस्पॉन्स दे रही थी यारो क्या किस था मुझे तो लगा की यह तो आज मुझे खा जायेगी या मेरे लिप्स फिर 15 मिनिट किस करने के बाद वो खड़ी हुई और किचन मे चली गयी अब मेरा 8 इंच का लंड तैयार था मैं भी उनके पीछे किचन मे गया और उनके पीछे जाकर उनकी गर्दन पर किस करने लगा.

फिर धीरे धीरे मैने उनके एयररींग्स निकाल कर किस करने लगा और उनके साथ खेलने लगा भाभी ने उस दिन घर पर टॉप और स्कर्ट पहना था फिर उन्होने अपना फेस मेरी तरफ घुमाया और मुझे बहुत टाइट किस किया और धीरे से बोला की राहुल फक मी में आज से तुम्हारी हूँ फिर क्या था यह सुनते ही मैं उन्हे उनके बेडरूम मे ले गया और बेड पर लेटा दिया और उनकी आँखे बंद कर दी अब धीरे धीरे मैं उनके फेस पर किस करने लगा फिर धीरे धीरे गर्दन पर से होते होये कन्धो तक आया फिर मैने भाभी की टॉप की स्ट्रीप साइड मे कर दी और उनके कन्धो और गर्दन पर किस करने लगा उन्होने आहें भरना स्टार्ट कर दिया ओह राहुल्ल्ल्ल आआआआआआअहह. आहें वो भर रही थी और हालत मेरी ख़राब हो रही थी फिर मैंने उनका टॉप उतार दिया उन्होने ब्रा नही पहनी थी उनके बूब्स मेरे सामने थे और निपल भी टाइट हो रहे थे

मैने एक एक करके उनके निपल्स चूसना स्टार्ट कर दिया फिर उनके पेट पर किस करता हुआ मैं उनकी चूत तक आया पहले मैने उनकी कमर पर बहुत किस करी फिर उनका स्कर्ट उतार दिया अब वो सिर्फ़ अपनी लाल पेंटी मे थी मैंने उन्हे पूछा अंकिता कैसा चाहती हो सॉफ्ट और वाइल्ड सेक्स तो उन्होने कहा स्टार्ट करो सॉफ्ट एंड वाइल्ड मैं समझ गया आज यह बहुत चुदने के मूड मे है मैने उसकी जांघ पर किस करना स्टार्ट किया तो वो पागल हो गयी थी फिर एकदम से वो उठी और और मेरा सर पकड़कर अपनी चूत के पास ले गयी और बोली राहुल मत तड़पा और चाट मेरी चूत को मैने उनकी पेंटी उतारी और जैसे ही उनकी चूत के पास अपने लिप्स लेकर गया उन्होने मेरे सर को अपनी चूत मे घुसा दिया एक बार तो मैं साँस भी नही ले पा रहा था.

फिर मैने उनकी चूत चाटना स्टार्ट किया क्या नमकीन चूत थी मुझे बहुत मजा आ रहा था आह वो चिल्ला रही थी चाट राहुल मेरी चूत आआआआआआआहह और चाट खा जा मेरी चूत को  आआआआआआआहह फिर उसने मुझे बेड पर लेटाया और मेरे मुँह के उपर अपनी चूत को रखकर रगड़ने लगी मुझे बहुत अच्छा लग रहा था और उसे तो बता नही सकता पूरे रूम में आआआअहहस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्शह आआआआआआहह की आवाज़ आ रही थी फिर उसने मेरी जीन्स उतारी और मेरा लंड निकाल कर मुँह मे लेकर चूसने लगी क्या गर्म मुँह था उसका वो एक नंबर की एक्सपर्ट थी लंड चूसने मे हम कम से कम 20 मिनिट तक ऐसे ही रहे और फिर हम दोनो एक साथ झड़ने वाले थे तो उसने मुझे कहा की अभी मत निकालना मैने तो अपने आप पर कंट्रोल किया पर वो नही कर पाई.

फिर हम सीधे हुये और वो बोली राहुल अब डाल दो ना मैने फिर अपने पर्स मे से कन्डोम  निकाला और उसे दिया उसने फट से कन्डोम लगाया और खूब सारा लूब्रिकेंट भी लगाया मेरे लंड पर जो मैं अपने साथ लाया था और मेरे लंड को अपनी चूत के पास ले गई और बोली डाल दो   राहुल मैने एक झटका दिया और पूरा का पूरा 8 इंच का लंड उसकी चूत के अंदर चला गया  उसे थोड़ी तकलीफ़ हुई लेकिन थोड़ी देर बाद वो बोली राहुल चोद दो अपनी रांड़ को कुत्तिया  की तरह फिर मैने उसे चोदना स्टार्ट किया वो आआआआआआआआआहह फुउऊऊउक्ककककक मीईईईईई रहुल्ल्ल्ल्ल आआआआआआआहह हमम्म्ममममममममममम ममममाआआआआअ फफफफफफफफफफफूक्कककककककककककककककककक्क्क़मम्म्ममीईई कर रही थी और पूरे रूम मे पचक पचक की आवाज़ हो रही थी.

फिर मैने उसे डॉगी स्टाइल मे आने को कहा और उसके उपर चड़ गया और चोदने लगा सच में बहुत मजा आ रहा था और मैने कम से कम 20 मिनिट तक उसे चोदा और उसके बाद उसे बोला की मेरा आने वाला है तो वो बोली की वो अब तक 3 बार झड़ चुकी है और मेरे आने का इन्तजार कर रही थी उसने मेरे लंड से कन्डोम हटाया और ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी फिर सारा पानी अपने बूब्स और फेस पर डलवा लिया फिर हम दोनो ने फटाफट अपने आपको साफ किया और तैयार हुये और चाय पीने बैठे ही थे की भैया आ गये किस्मत अच्छी थी की हम बच गये तब से लेकर आज तक 2  साल से हम महीने मे कम से कम 15 बार चुदाई करते है और बहुत  इन्जॉय करते है. मुझे आशा है की आप को मेरी यह स्टोरी पसन्द आई होगी।


















Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator