Tuesday, February 10, 2015

Fentency भगवान भी मेहरबान

Fentency


भगवान भी मेहरबान 

प्रेषक : आर्यन
हाय फ्रेंड्स में आर्यन दिल्ली से हूँ में आप को अपनी एक स्टोरी बताने जा रहा हूँ  मेरा शारीर भरा हुआ है  लम्बाई 5.10 इंच  भूरी आँखे और कलर गोरा है और मेरा लंड 7 इंच लम्बा और 3 इंच मोटा है तो अब बिना टाइम ख़राब किये हुए स्टोरी पर आता हूँ में एक शादीशुदा इंसान हूँ मेरी
शादी को पाँच साल हो चुके है  मेरी उम्र 28 साल है  में बहुत दिनो से किसी एक्सट्रा अफेयर के बारे में सोच रहा था  में ये तो नही जानता की जो इस पर स्टोरी होती है वो सच है  या झूठ मगर हाँ इतना जानता हूँ की बिना आग के धुआँ नही उठता मेरी सर्चिंग चालू थी कभी नेट पर कभी फोन पर मगर कहीं बात नहीं बनी.
फिर एक दिन में खाली बेठा हुआ था फेसबुक पर तो वहाँ मुझे एक फ्रेंड मिला मगर वो साला गे था मेने उससे उसका नम्बर माँगा उसने अपना नम्बर दिया मेने उससे लड़कियों के नम्बर माँगे उसने काफ़ी लड़कियों के नम्बर दिये मगर कोई भी सेट नही हुई में एक हाइ प्रोफाइल शादीशुदा गर्ल देख रहा था मगर एक लड़की मिली जिसकी उम्र 30 साल थी वो विधवा थी हाइ प्रोफाइल छोड़ो वो अपना ओर अपने बेटे का खर्चा जॉब करके निकालती थी  लड़की अच्छी थी.
मेरी उससे फोन पर बात होती रही एक दिन उसने मुझसे बोला उसे कुछ पैसों की ज़रूरत है   मेने सोचा की ये तो उल्टा वार पड़ गया मगर फिर उसकी मज़बूरी देख कर में उसे पैसे देने को राज़ी हो गया ओर जब उससे मिलने गया तो वो बिल्कुल भी सुन्दर नही थी  मगर मेने अपने वादे के अनुसार उसे 2000 रुपये दे दिये ओर वापस आ गया उसने मुझे बहुत बार धन्यवाद  बोला ओर मुझसे लिंक बनाए रखा  मगर मेरा उसके साथ सेक्स करने को दिल नही हुआ फिर एक दिन मेने उसे फोन किया तो उसने मुझसे कहा की तुम कहाँ थे इतने दिन से मैने पूछा क्यों तो उसने कहा की उसने ब्लू फिल्म देखी थी ओर उसका दिल कर रहा था डमी लेने का  उसने मुझसे वाइब्रेटर लाने की ज़िद करी.
मेने मार्केट में ट्राइ किया मगर नही मिला। ओर कई मार्केट में मगर कोशिश बेकार गयी फिर उसका फोन आया तो मेने उससे कहा की मैने बहुत देखा मगर नही मिला मैने मज़ाक में उससे बोला की डमी की क्या ज़रूरत है में ही आ जाता हूँ तो उसने मना कर दिया मगर हम लोग फोन सेक्स करने लगे  जब मेरा दिल करता तो में उसके साथ फोन सेक्स कर लेता ओर जब उसका दिल करता तो वो कर लेती सिलसिला ऐसे ही चलता रहा फिर एक दिन मेरी पत्नी बाहर गयी हुई थी कुछ दिनो के लिये ओर इत्तेफ़ाक़ से उसके सास-ससुर भी गये हुये थे मेने उसे फोन किया तो उसने कहा की वो ऑफीस में है ओर शाम को 5 बजे निकलेगी.
मेने उससे कहा की आज बहुत दिल कर रहा है तो उसने शाम को मिलने के लिये बोला जब मेने उससे उसके बेटे ओर सास ससुर के बारे में पूछा तो उसने कहा की वो सब लोग घूमने गये है तीन दिन के लिये फिर मेने उसे शाम को 5 बजे अपनी गाड़ी में पिक किया ओर उसके घर की तरफ ले गया  रास्ते में मेने उसे अपनी राय बताई तो वो मान गयी ओर अपने घर पर ले गयी उसका घर ज्यादा बड़ा नही था मगर हम दोनो के लिये काफ़ी था उसने मुझे बिठाया ओर चाय के लिये पूछा मगर में वहाँ चाय नही उसे पीने के लिये गया था  उसके पति के निधन को 5 साल हो गये थे ओर में उस पर झपट पड़ा ओर वो भी भूखी शेरनी की तरह टूट पड़ी हम दोनो एक दूसरे के साथ चुम्मा चाटी करते रहे उसने सूट पहन रखा था.
मेने उससे सूट की रेट पूछी तो उसने कहा की 350 रुपये का है और मेने उसका सूट फाड़ दिया ओर उसकी ब्रा नज़र आने लगी उसने लाल कलर की ब्रा पहन रखी थी तभी मुझे एक सेक्सी मूवी का सीन याद आया ओर मैने उसी स्टाइल में मेने उसके कपड़े फाड़ दिये ओर उसकी ब्रा खोली उसकी चुचियाँ ना तो ज़्यादा बड़ी थी ओर ना ही ज्यादा छोटी मीडियम साइज़ था उसके निपल बिल्कुल कड़क हो गये थे  मेने एक एक करके उसके निपल चूसे वो गर्म होती गयी ओर उसके मुँह से ओह आ की आवाज़ें आने लगी उसने मेरा लंड पकड़ लिया पेन्ट के उपर से ही मेरी जीन्स टाइट थी इसीलिये अच्छे से मसल नही पा रही थी.
मेरे लंड को उसने मुझे रोक के मेरी जीन्स के बटन खोले ओर मेरा लंड बाहर निकाला ओर उसे देख के दंग रह गयी बोली आर्यन इतना मोटा ओर इतना लंबा मेने कभी नही देखा मेने उसे अपना लंड चूसने को कहा तो उसने मना कर दिया मेने कहा की बहुत मज़ा आयेगा तो वो राज़ी हो गयी ओर मेरे लंड को उसने मुँह मे ले लिया ओर उसे चूसने लगी पहले तो उसे उल्टी आने लगी मगर बाद में उसे मज़ा आने लगा ओर वो बड़े प्यार से उसे चूसने लगी मेने उसे रोका ओर उसे खड़ा किया ओर उसकी सलवार उतार दी उसने अन्दर लाल कलर की पेंटी ओर वो भी नेट वाली पहन रखी थी मेने उसे भी फाड़ दिया ओर हम 69 पोज़िशन में आ गये.   
अब में उसकी चूत चाट रहा था ओर वो मेरे लंड को चूस रही थी 10 से 15 मिनिट हम लोग ऐसे ही करते रहे ओर उसके बाद मेने उसे सीधा किया ओर उसकी चूत पर अपना लंड रगड़ने लगा उसे मज़ा आने लगा ओर वो मुझसे बोलने लगी आर्यन अब मत तड़पावो 5 साल से इस चूत में कोई लंड नही गया ओर यह सुन कर में जोश में आ गया ओर उसकी चूत में लंड घुसाने लगा मगर जब लंड घुस रहा था तो पता चला की सच में 5 साल से इसकी चूत में कोई लंड नही गया उसकी चूत टाइट थी मेने उससे ऑयल माँगा तो उसने मुझे ऑयल ला कर दिया मेने अपने पूरे लंड पर ऑयल लगाया ओर फिर उसकी चूत के मुँह पर रख के एक जोरदार झटका मारा ओर लंड आधा उसकी चूत में घुस गया वो थोड़ी सी चिल्ला उठी मेने पूछा क्या हुआ तो उसने बोला बहुत दर्द हो रहा है.
मेने कहा 5 साल बाद चुदोगी तो दर्द तो होगा ही फिर एक ओर झटका मारा तो लंड उसकी चूत में पूरा सेट हो गया था ओर इस बार उसके मुँह पर मेने हाथ रख दिया था उसकी आँखों से आँसू निकलने लगे में थोड़ी देर रुक गया ओर उसकी चुचियाँ चूसने लगा 10 से 15 मिनट तक उसकी चुचियाँ चूसने के बाद वो थोड़ा शान्त हुई ओर मेरा साथ देने लगी मेने धीरे धीरे अपना लंड आगे पीछे किया उसे भी मज़ा आने लगा ओर वो बोलने लगी आर्यन 5 साल के बाद इस चूत ने कोई लंड खाया है बहुत मज़ा आ रहा है आज अच्छे से चोद दो मुझे पता नही फिर मौका मिले ना मिले ओर मेने उसकी चुदाई अपनी रफ़्तार से चालू कर दी ओर वो आवाज़ें निकालने लगी आअहह आर्यन मज़ाआ आअगय्याआ मेरे राजा खूब अच्छी चुदाई करता है.
मेरे पति के मरने के बाद 5 साल इस चूत को केसे शान्त रखा है ये में ही जानती हूँ मगर आज नही रुक सकती फाड़ दे मेरी चूत ओर चोद चोद के भोसड़ा बना दे तू जैसे चाहता है वैसे चोद ले में तुझे नही रोकुंगी मेरी जान में तेरी रंडी बन कर रहूंगी चोद डाल फाड़ दे मेरी चूत राजा ओर में उसे पूरी स्पीड से धक्के मारता रहा ओर उसके मुँह से आवाज़ें आती रही आआहह माआअररररज्ज्गाआआययई तूने आज जन्नत का मज़ा दिया है चोद राज्जजज्ज्जाआा ओर हम लोगों की चुदाई चलती रही और 30 मिनिट के बाद में झड़ने वाला था मेने उससे पूछा की मेरा माल निकलने वाला है तो उसने बोला अन्दर ही निकाल दो मेरे सेफ दिन चल रहे ओर मेने अपनी स्पीड ओर बड़ा दी ओर 5 मिनिट बाद हम झड़ गये.
उसके बाद जब मेने उससे पूछा की मज़ा आया तो उसने कहा की इतना मज़ा तो मुझे अपने पति के साथ भी कभी नही आया जितना तुमने दिया मे तीन बार झड़ गयी हूँ ओर फिर में उससे दुबारा मिलने का वादा करके वहाँ से चला गया।





 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator