Wednesday, February 18, 2015

Fentency निधि और राजीव

Fentency


निधि और राजीव

"राजीव अपना पेनिस देना मेरे मुह में"
"तू दो बार मेरा लुंड चूस चुकी है निधि, अभी तक तुझे शान्ति नहीं मिली"
"कहाँ भैय्या, तेरा लुंड से मेरा मन ही नहीं भरता। जी करता है उसको मुह में लेकर चुस्ती रहूँ"
"तो चूस ले निधि। खोल ले मेरी पन्त और निकाल कर चूस"
मैं राजीव की पन्त की जिप खोलती हूँ और उसका ९" लंबा और मोटा लुंड निकल हाथ में ले लेती हूँ।
"राजीव तेरा लुंड अभी भी कैसे खड़ा है"
"तेरे जैसी गरम रंडी अगर मेरे साथ हो तो कैसे न खड़ा रहे। चल तू भी अब नंगी होजा और अपने बड़े बूब्स निकल दे मेरे लिए"
"तेरे लिए ही तो इनको इतना बड़ा किया है"
मैं अपनी टी-शर्ट उतर देती हूँ। राजीव के साथ में कभी ब्रा नहीं पेहेंती। निचे से मैंने अपनी स्कर्ट भी उतर दी। अब मैं एकदम नंगी थी। मेरी छुट पर एक भी बाल नहीं है, एकदम चिकनी और साफ़। मेरे बूब्स 36DD साइज़ कई बड़े बड़े और मस्त सख्त है। राजीव मेरे बूब्स पर तो पागल ही हो जाता है।
"निधि तू मेरा लुंड चुस्ती रह औ मैं तेरे बूब्स सहलाता हूँ"
" हाँ भैय्या। मुझे तेरे तत्ते भी चाटने है। तेरा बिना बालों वाला लुंड और तत्ते बहुत सुंदर लग रहे है"
"तेरी भी छुट क्या प्यारी है। एकदम बिना बालों की, रसीली"
मैं राजीव का लुंड अपने मुह में ले लेती हूँ और चूसने लगती हूँ। राजीव अपने हाथों से मेरे बड़े बूब्स को मसल रहा है और निप्प्लेस को अपनी उँगलियों के बिच चिकोटी काट रहा है। उसकी हर चिकोटी पर मेरी हलकी सी आह निकल जाती है पर मजा बहुत आता है। मेरी छुट एकदम गीली हो चुकी है और जिस तरह राजीव मेरे बूब्स सहला रहा है उससे मेरे जिस्म में और आग भर जा रही है
"राजीव मेरे से और नहीं सहा जा रहा। जल्दी से मुझे CHOD दे। मेरी छुट में अपना लुंड दाल और फाड़ दाल मेरी छुट को। तेरी रंडी बेहें अब बहुत गरम हो चुकी है भैय्या"
"रुक रंडी अभी और चूस। मजा आ रहा है जैसे तू चूस रही है। चिंता न कर तेरी छुट का आज कचोमर निकल दूंगा अपने मोटे लुंड से।"
मैं और ज़ोर ज़ोर से चूसने लगती हूँ। राजीव का लुंड अब ज़बरदस्त सख्त हो गया था। वोह मुझे घोडी बना देता है और अपना लुंड मेरी छुट में पीछे से दाल देता है।
"आआआआआआआआआआआःःःःःःःःः भैय्या, मजा आ गया। पुरा अन्दर दाल रजा। छोड़ मुझे ज़ोर से"
राजीव ज़ोर ज़ोर से मेरी छुट में धक्के मारने लगता है। उसका मोटा लंबा लुंड मेरी छुट में पुरा अन्दर तक घुस गया है। राजीव के धक्को से मेरा पानी छुटने वाला है। मैं चिल्ला पड़ती हूँ....
"रजीईईईव्व्व्व्व्व मेरा पानी छुटने वाला है। और ज़ोर से छोड़ बेहेंचोद....."
"मेरा भी लुंड पानी छोड़ने वाला है निधि"
"तू अपना पानी मेरे बूब्स पर चोदना, छुट के अन्दर नहीं। मुझे तेरा पानी अपने बूब्स पर चाहिए"
आआआआअह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह मैं जड़ी राजीव
"मैं भी झड़ने वाला हूँ निधि......"
राजीव अपना लुंड मेरी छुट सेनिकाल मुठ मारने लगता है। मैं उसका हाथ हटा कर उसका लुंड अपने मुह में ले लेती हूँ और उसको अपना मुह छोड़ने को कहती हूँ।
राजीव ज़ोर ज़ोर से अब मेरा मुह छोड़ने लग जाता है और थोडी ही देर मैं उसका लुंड पानी चूओद देता है। मैं उसके लुंड को अपने बूब्स के ऊपर कर देती हूँ ताकि सारा पानी मेरे बूब्स पर आए। लम्बी धर के साथ राजीव का पानी निकलने लगता है और सारा मेरे बूब्स को भिगो देता है। 4-5 लम्बी धार के बाद उसका लुंड उछालते हुए थोड़ा शांत होता है।
राजीव मेरी बगल में आकर लेट जाता है। अपनी टांग मेरी टांगो के ऊपर रख देता है और अपने हाथ से मेरे बूब्स पकड़ सहलाने लगता है।
"मजा आ गया निधि, तेरी चुदाई मैं मजा आ जाता है"
"तू भी राजीव मुझे मस्त चोदता है। तेरे बाद मुझे किसी का भी लुंड इतना मजा नहीं देता"
और मैं उसके होंठ चूम लेती हूँ.........................









Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator