Tuesday, February 10, 2015

Fentency नेट पर चेट....एक दिन

Fentency

 नेट पर चेट....एक दिन

“हेलो...निशा!”
”हाय देव !”
”क्या हम चेट कर सकते है!”

“यस...श्योर”
निशा..क्यूट नेम

थेंक्स

निशा तुम कहां से
नोयडा
ओर तुम
मुम्बइ

“क्या करती हो”

’”मोडलिंग एजंसी मे कस्टमर केयर संभालती हू...”
”ओर तुम”
”कुछ नही....जस्ट बाप के पैसे पर एश .....हाहाहा.
कमआन सच बोलो...
ओके पापा का गारमेंट्स की फेक्ट्री है उसे संभालता हू

गुड.....मुझे तुमसे जलन है...काश मेरा भी एसा बाप होता...
कोइ बात नही मुझ दोस्त बना लो...ओर मेरे साथ मजे करो

वेरी स्मार्ट.....
यस वो तो मे हू...
देव तुम्हे चेट मे क्या पसंद है..
फ्रेंड....फेंटेसी.... गर्मा-गर्म फ्लर्ट...
सच देव...मुझे भी यही सब पसंद है

आर यू होट निशा

यस आइ एम होट...

क्या गर्मा-गर्म मस्ती की बातें अच्छी लगती है!

ओह यस देव

तुम्हारा फिगर!
36/24/36 5-10
यानी जूसी फिगर....राइट निशा
ठीक समझा...smile.gif
रंग़

गोरी...चिकनी

ओर तुम देव
38/32......5-11
गोरा...प्लेबाय

प्लेबाय...क्या वाकइ तुम एसा समझते हो
मै नही ..लडकीया मेरे बारे मे एसा बोलती है....
अच्छा तो दिखाओ ...इस प्लेबाय के जलवे

क्या अकेली हो

नहीं आफिस में हू...क्यों
तुम्हे प्यार जो करना है..
ओह....वो तो रात को ह्वी पोसीबल है...तब मैं.. अकेली भी
रहती हू ओर प्यासी भी
प्यासी!
यस मस्ती की प्यासी...
तो रात को चेट पक्का....
यस यार इंतिजार करुगी...
मेने तुम्हे फ्रेंड लिस्ट में रेक्वेस्ट भेजी है...

कम आन निशा से समथिंग सेक्सी.....

"शरमा रही है क्या.....

निशा आर यू देयर...
क्या हुआ....

देव मे आफिस मे हू.....थोडा सा बिजी...

प्लीज देव अभी नहीं यार ..पर मुझे तुम्हारे जेसा दोस्त चाहिये....

क्या तुम मुझसे दोस्ती करोगे...
. ”यस निशा....मेल योर एड्रस....लव टू मीट माई न्यू होट-बेब निशा...!”

निशा तुम नुझे   मेल करो


श्योर देव....अब हम अच्छे दोस्त है
तुम्हारी बाते ...तुम्हारा स्टाइल मुझे पसंद आइ.
मुझे भी बोल्ड निशा पसंद आइ...
क्या तुम मुझसे रोज एसे ही चेट कर सकते हो..
हां क्यो नहीं....तुम मेरी प्यारी दोस्त जो बन गइ हो...
ओए ये लाइन कितनी लडकीयों से बोल चुके हो...
कभी गिना नही....हाहाहा...
यू नाटी तुम मुझे पसंद हो...इसी तरह हंसते रहो...हमेशा...
तुम्हे कभी लडकीयों की कमी ना हो...
सच निशा....मेरा भी आसीर्वाद तुम्हारे साथ है..
देव मुझे बोस ने बुलाया है...

चलती हू....रात को चेट पर 9 बजे मिलना इतिंजार करुगी...बाय देव!



वो रात. कयामत की रात ...मेने देखा प्लेन मे सभी गहरी नींद में है....दिल्ली आने में अभी समय है....मै फिर उसकी यादों में खोने लगा....उस रात हम दोनों ही 9 की जगह 8 बजे ही चेट पर मिल गये...
निशा मेरी जान देखो मेने तुम्हे 8 बजे ही पकड लिया...

ओह निशा...तो चलो अभी कुछ गर्मा-गर्म मस्ती केरे...
यू नाटी ...ट्राय करके देखो

wink.gif....क्यों नही!

ओह निशा...मेरी बाहों मे आओ

तुम्हे दोस्ती का किस करू!

निशा मेरी फेंटेसी की दुनिया मे स्वागत है....
निशा मेरी दोस्त......इइइइस्स्स्स्स्म्म्ूऊक्च्च्च्च्च्च्क्छ

(((((((((((निशा)))))))))))
((((((((((देव)))))))))))))))

चुबंन कैसा था...निशा
निशा मुझे तो तुम गर्म मीठी ओर चाकलेटी लगी....

तुम शरारती हो देव..तुम्हारी शरारत ने मेरे अदंर मस्ती भर दी
सच निशा...

निशा ...लेट्स चेट अबाउट सेक्सुअल फेटेसी!
क्या हर लडकी से इसी तरह बात करते हो!

बुराइ क्या है इसमे....मस्ती करनी हे तो बोलो...wink.gif
“जिसने की शरम उसके फुटे करम हा..हा...हा.......

आइ लव फ्लर्ट फ्रेंड और फक...

"वेरी स्मार्ट बाय...आइ लाइक इट!


तो पहले तुम शुरुआत करो देव...
नही पहले तुम....लडकीया पहले....

नो तुम पहले...

निशा तेरी कोई फेटेसी कोई ड्रीम है तो मुझ से शेयर कर....
उसे पूरा करने की जिम्मेदारी मेरी...
.....मै कुछ समझी नही

..अभी तो हमारी शुरुआत है

इसमे समझना क्या....जो महसूस कर रही हो उसे कहो....ओर जो मे कहू उसे महसूस करो.
सो सिम्पल...

कम ओन मेरे से क्या शरमाना.”

तुम सच कह रहे हो. तुम जेसे बेशर्म से क्या शरमाना....हा...हा...हहहहह्हाआ
यू नाटी गर्ल....

कम आन से सेक्सी....मेल्ट द आइस बिटबीन अस....यस निशा...

निशा मेरी कमजोरी गोल गुदगुदे जूसी बूब्स है
....ओह निशा....निशा टेल मी अबाउट योर बूब्स !

"देव मेरे ये बूब्स...36 साइज

इनमे जवानी का करंट भरा हुआ है.

ओह रियली....
क्या सच निशा....
ये शेतान जूसी है.....

सच..ओह निशा

....यू आर मेकिंग मी होट्...
”जब तुम इन्हे दबाओगे मसलोगे, चूसोगे तो मे मस्ती मे पागल हो जाउगी"

मेरे पास आओ निशा
तुमने क्या पहना है

साडी..लो-कट.ब्लाउज

क्या नाभी दर्शना साडी है....
ओह यस देव....मेरी नाभी मेरा पेट सबसे सेक्सी है...देखोगे तो देखते रह जाओगे..

ओर बोलो ... मजा आ र हा है....शुरुआत मसाले दार है...मजा आ गया...

मेरा लंड हार्ड हो रहा है....निशा

ओह या मेरे निप्पल्स भी....बेबी!
....मै मस्ती हू. मेरे बूब्स मे भी गुदगुदाह्ट होने लगी है.

अब तुम बोलो...
मेरा सीना बालों भरा...मस्कुलर....
लंड चिकना, मोटा गर्म....सनसनाता हुआ....जूसी
ओह देव मुझे बालों भरा सीना पसंद है....मर्दों का सीना...
लंड चिकना मोटा....मेरे मुह मे पानी आ रहा है...
तुम शेतान को बाहर निकालो...
सच निशा...लो बाहर निकाल लिया....
ओह निशा अब इस शेतान को संभालो!

ओह देव इसे मेरे होठों के पास लाओ

मे इसे चूसू इसे चूमू....

सच निशा...तुम मुझे मस्ती से भर रही हो
य्स देव मेझे भी मजा आ रहा है
निशा कुछ ओर बताओ...मुझे ब्लाउज मे से बूब्स निकालने दो...
जब इन शेतानों पर आयल मसाज होता है

...वो भी तुम्हारे हाथों तो मे मस्ती से पागल हो जाउगी हू. "मुझे आयल मसाज पसंद है.

जब कड्क हाथ से आयल मसाज इन बूब्स पर होता है. तो मस्ती की जन्नत मिल जाती है."

बता तुम रही हो ...हालत मेरी खराब हो रही है

....ओह निशा यू आर टू हाट...

"आइ लव बिग कोक...मुझे बडे मोटे लंड ...क्लीन शेव्ड चिकने....गर्म लंड पसंद है....उन्हें जब चूसती हू तो पागल हो जाती हू...ओर वो भी पागल हो जाता है..जब वो पागल दिवाने की तरह चोदता है तो .....मजा आ जाता है...

ओह निशा ओर बताओ .....
जब मोटी लम्बी जीभ....चूत के अदंर तक जाती है तो चूत मे आग लग जाती है"...देव ...क्या तुम सुना रहे हो...

ओह निशा लंड सहला रहा हू....

देव सच कह रही हू.

"ओह...निशा मुझे तुम पसंद हो....बता तुम रही हो मजा मुझे आ रहा है...

मुझे भी मजा आ रहा है देव
तुम बोलती जाओ.....ओह निशा...
मेरी हालत......... खराब हो रही है."

"तो पागल बोल ना
अब तो ....खुल जा मेरे साथ.
हो जा मेरे साथ बेशर्म....
क्या तेरा लंड नही तरसता चूत को !....क्या तेरे होठ बूब्स का स्वाद नेही लेना चाहते...."
"मै भी तो जानू तुझे केसी चुदाई पसंद है....तेरे गर्म सपने ...."
निशा तूने मुझे पागल कर दिया जान ...
एक तो वाइन का नशा उपर से तेरी चुदाई की बाते.
ओएहे तो क्या तुम वाइन पी रहे हो....बदमाश मुझे पूछा भी नहीं...
ओह निशा....कम बेबी गिव मी टंग तू टंग किस
..... ओर टेक वाइन ....
इस्स्स्स्स्म्मूऊच्च्च्च.....
केसी लगी....

मजा आया....
"हां निशा ..हां ....मुझे भी चूत चूसना अच्छा लगता है.."
"आइ ओलसो लव बिग बूब्स...मुझे बडे मोटे गोल बूब्स ...क्लीन शेव्ड चिकनी चूत पसंद है

....उन्हें चूसने के लिए मे भी पागल हू .
निशा तेरे बूब्स का साइज..
मेरे बूब्स .....देखोगे क्या!
DD साइज के बडे जालिम शेतान है...
देखोगे तो मस्त हो जाओगे....
निशा मुझे चिकनी चूत पसंद है...उसे चूसने का मजा ..ओह निशा....चूत रस का स्वाद....मेरे मूह मे पानी आ रहा है...
ओह देव....तुम चूत चूसते हो....सो स्वीट...
. .........कब मोटी लम्बी जीभ....चूत के अदंर जाएगी....मेरी चूत मे भी आग लगी है ......."

"निशा तेरी बाते मेरी लंड मे मीठी सी गुदगुदी कर रही है"

मै तुम्हे चोदना चाहता हू निशा.....ओह निशा मुझे मालुम है....पर क्या करू!
चेट ने मुझे गर्म कर दिया....मेरी पेंटी गीली हो गई... सच निशा..मेरा भी बुरा हल है...ओह निशा...
"निशा ओर बताओ"
मै भीगती बरिस और शावर के फुआरों मे चुदना चाहती हूं....
मेरे गीले बदन को कोई चुबंनो से सुखाए...
.और जब मर्द इन शेतान बूब्स को मसलते है तो बदन मे आग लग जाती है.
चादनी रात मे ..चादनी रेत पर ..बीच पर लहरों की आते अवाज.... मेरी कोई चुदाई करें रात भर....
निशा यू आर सो रोमांटीक....आइ टू लव देट.
ओह निशा माई बेबी मै तुम्हारी ड्रीम्स पूरा करना चाहता हू
"निशा....:
मेरी सांसे गहरी होने लगी......मै मस्ती से भर रहा हू......
ओह देव "
देव... फुल बाडी आयल मसाज....एक लीटर आयल से तर-बतर कोई तब तक मसाज करें जब तक आयल सूख ना जाए..
मै करूगा निशा....मै मसाज अच्छी करता हू
रियली देव.... हां निशा....
ओह देव ....में गर्म हो रही हू....बोलते जाओ! आयली बूब्स के बीच फसा लंड....जब वो बूब्स फक करे....ओर लंड बूब्स मे अदंर तक समा जाये....तब लंड के हेड को होठों से तुम चूमो ..
ओह देव....मै एसा ही करूंगी.... .बूब्स फक ओर उसके बाद चुदाई...तेरी चूत मे फसा मोटा लंड...
मजा आ रहा है... .तेरे गोल नितम्बों पर लंड का एहसास....तेरे नितम्बों के अदंर फंसा लंड...."
"लंड तेरी चूत मे हो..
.तेरी गांड मे हो...
.तेरे होठों के बीच हो..
तेरे बूबस के बीच मे लंड हो
...ओह निशा ये मुझे क्या हो रहा है"
"ओह निशा मे मस्ती से पागल हो रहा हूं."
"देव मुझे मर्द सांड की तरह चोदने वाला चाहिए....
पर प्यार करें एक खरगोश की तरह...
एक मुलायम मख्मली खरगोश...
.कभी सांड की तरह का दिवाना पन ओर कभी....मख्मली मुलायम खरगोश सा एहसास."
निशा तुम्हारी की बातों मे दम है....मेरी इच्छा कर रही है की अभी आकर तुम्हे आयल मसाज दू...काश
ओह देव...क्या तुम एसा चाहते हो..
"निशा मुझे कोई रात भर प्यार करे....प्यार करते -करते कभी थके ना....वो प्यार करती रहे..करती रहे
....कोई मुझे सुबह से रात तक...ओर फिर सुबह तक प्यार करे....
.मै रह...रह..कर उसे चोदता रहू....ना प्यस लगे ना भूख..बस हो चुदाई.....
बेरहम चुदाई... खरगोश सा प्यार....!"
ओह देव..क्या तुम एसा कर सकते हो क्या तुम मेरा सपना पूरा कर सकते हो
ओह देव क्या तुम मुझसे मिल सकते हो
...मे दिल्ली मे अकेली जाब कर रही हू.



..............................
....एनाउंसमेंट ने मेरा ध्यान भंग किया...जेट एयर वेज की फिलाईट दिल्ली में उतरने की तैयारी में है.... सीट बेल्ट बांधने को बोला जा रहा है. मेरी घबराहट भी अपने चरम पर है, मैं अपनी दोस्त निशा से जो मिलने वाला हूं. वो अभी तक दो बार फोन कर चुकी है. देखो फिर मोबाईल बज उठा.
यह उसी का मोबाइल होगा ....हां उसी की अवाज है!
"हेलो....हेलो... देव!
“तुम्हारा इंतजार कर रही हूं!"
"वेट स्वीट ...मै दिल्ली के उपर हू, कभी भी प्लेन लेंड कर सकता है.”
“ निशा... कुछ ही देर तुम मेरी बांहों में होगी."
"यस स्वीट, 15 मिनिट ओर्!"
“या...बी रेडी...फोर माय हग!”
निशा मेरी चेट फ्रेंड , मेरी जान, मेने अपनी आंखे बंद कर ली. निशा मेरी ख्यालों में छाने लगी. मै उसके सपनों मे खो गया.
गूगल पर पहली गर्मागर्म चेट के बाद हम रोज ही जब भी मोका मिलता चेट करते . इ-मेल ओर चेट से दोस्ती परवान चढने लगी. हम पिछ्ले 6 महिनों से ही एक दुसरे को जानते है, पर एसा लगता है जेसे जनमों जनमों क नाता हो. इटरनेट का दोस्ती ओर प्यार एसा ही तो होता है. जिसे हम जानते नहीं पहचानते नहीं उससे खुलते चले जाते है.. हम दोनों ही साइबर के शोकीन निकले सेक्सुअल फेटेंसी ओर साइबर सेक्स के दिवाने हम पूरी-पूरी रात एक दूसरे को फ्लर्ट करते सेक्सी चेट के मजे लेते. हमने एक दुसरे के साथ अपनी सेक्सुअल फेटेंसी, गर्म सपने, गर्म किस्से शेयर किये. कुछ ही समय में हम दो बदन एक जान हो गये.
सेक्स के भूखे, घंटों चेट करते ओर वर्चुअल फक करते.
साइबर का नियम है कि जो बोलो उसे महसूस करो ओर जो महसूस करो वेसा रियेक्ट करो. पार्टनर की सोच को जितना वाइल्ड कर सकते हो करो, अपने अदंर के हसरतों को जगाओ, सेक्सी गर्म सपनों में खो जाओ ओर अपने पार्टनर को भी डुबो दो. यही हम दोनों एक दूसरे के साथ करते. मेरी गर्मा गरम बाते सुनकर उसे मजा आता. वो भी मुझे गर्म करने मे कोइ कसर नही छोडती. मैने उसे कई बार नेट पर चोदा.
उसने एक दिन माड्लिंग पोर्टफोलियो के लिए खिचाए फोटो मे से कुछ मेरे पास मेल किये. फोटो माइंड ब्लोइंग थे. उसका एक फोटो जो माइक्रो बिकनी मे ... उफ्फ क्या फोटो, बूब्स ... माइक्रो बिकनी में फूट पढ्ने को बेताब ... में उस दिन मस्ती में पागल सा हो गया...उसमे सेक्स की इतनी मस्ती जो भरी हुई थी!
सच मे उसके बूब्स बड़ी जालिम है...उसके DD साइज के बूब्स नाजुक ब्रा से छलकने को बेताब. गजब की गोलाइयां मुह में पानी आ गया. इन्हे चूसने का मजा ही कुछ और होगा उसकी जाघों के बीच पेंटी ..ना होने के बराबर . मेने अपने लंड पर हाथ फेरा.
अभी भी उसकी याद दिमाग मे तेजाब भर रही है. उस दिन की चेट में उसे जम कर चोदा उसे भी साइबर चुदाई मे मजा आया. साइबर का ही नातिजा था कि मै उससे मिलने को बेताव होने लगा. वो भी मुझसे मिलने को बेताब हो गई बातों ही बातों मे उसने मुझे अपने यहां आने का निमंत्रण दे दिया. पहले तो लगा एसे ही मजाक कर रही है. पर जब चेट मे मुझसे कस्मेवादे लेने लगी तो लगा आग बराबर की लगी है. हमें मिलना चाहिए, ओर अब मे उससे मिलने वाला हूं.
मेरी आखें उसे एयरर्पोर्ट पर खोजने लगी. कहां हे वो..!मै उलझन में एयर्पोर्ट लांज में खड़ा हुआ हूं. 15 मिनिट से कहीं कोई नहीं . अभी तो वो मेरे से बात कर रही थी. मै मायुस होने लगा. तो निशा ने मुझे बेवकूफ बना दिया. एसे किस्से अकसर नेट पर आते रहते है...केसे मे बेवेकूफ बनाया गया....अब क्या करू कहां जाउ....चलो होटल चलकर फिर सोचेगें......तभी किसी ने मुझे पीछे से छुआ. वो निशा थी.
“निशा...ओह निशा ..”
मैं बेवेकूफ नहीं बना वो मेरे सामने है... उसे देखता ही रह गया ...समय जेसे रुक गया. उसने पीला टाप और सफेद स्कर्ट पहनी हुइ है....फोटो से कही ज्यादा वो सुदंर और सेक्सी दिख रही है. मेने उसे बाहों में कस लिया.
आखिर निशा मेरी बांहो मे है..निशा सपना नही हकीकत है...वो मेरी बांहो मे है.... जो मुझे 6 महिनों से दिवाना पागल बना रही है अब मेरी बाहों मे है और मेरे होंठ उसके रसीले होठों पर. हम दोनों चिपके रहे...दुनिया से बेखबर.
“कहा थी जानू , तुमने तो मेरी जान हे निकाल दी ..”
उसने होंठो को चुसते हुए कहा."एक अर्जेंट मैसेज हे घर से. उसी को अटेंड कर रही थी.
'मुझे जाना होगा देव." उसने मायुस होकर कहा
"मैं समझा नहीं..."
"क्य करूं पापा ने मेरे लिए लड़का देखा है उसे रिजेक्ट करके आना है."..वो मुस्करा कर बोली
"ओह तो जनाब मुझे बुलाकर खुद जा रहे है..."
तुम्हारे भरोसे तो यहां आया...अब तुम ही जा रही हो....नोट फेयर!
“बुरा मत मानो सिर्फ एक दिन की तो बात है यार.... तुम्हे बोर नहीं होने दुगीं मेरा वादा..”..
“ओके ...चलो मुझे किसी अच्छे से होटल मे छोड दो.”
“होटल क्यों ...मे मर गई क्या....मेरा घर है. उसमे रहोगे.”
“देव एक दिन की बात है प्लीज मेनेज करो ना. कल सुबह तो मे आ जाउगी”.
"कोई बात नही " मेने उसके हाथों को सहलाते हुए कहा." वी विल मेनेज इट"
”BMW गाडी ....क्या बात है....!!”
”यार बास की है.......”उसने गाडी का दरवाजा खोलते हुए कहा.
गाडी नोयडा की तरफ दोडने लगी...उसने हाथ मेरी जांघों पर रख दिए...मेने उसके हाथों को लेकर जींस के उपर से लंड को दबाया....
"यह नराज है...."
वो खिलखिलाकर हंस पडी ..".इसको तो मैं मना लुगीं."
..”अब गाडी चलाने दो यार”...उसने हाथ छुडाते हुए कहा.
सुंदर होंठों पर हलके गुलाबी रंग की लिपिस्टीक ...होठों को उसने गीला किया.
“ये शेतान बूब्स कब चूसने को मिलेगें मेरे मूह मे पानी आ रहा है यार !” मेने उसके बूब्स को घूरते हुए कहा.
निशा ने अपने टॉप को दुरुस्त कीया जो उसकी भरी और गोल बूब्स को ढके हुए है.
“एसे ही रहने दे यार” ...
मैं टाप का गला थोडा एडजस्ट कर रही हू जिससे मेरे बूब्स का दीदार ठीक से कर सको...
मैं झेंप गया.
हे शरमा गये ....कम आन ....आइ नो ....यू लव माइ बूब्स ...डांट यू!
ये शेतान तो फोटो से ज्यादा खूबसूरत....ओर जूसी दिख रहे है
ओर मे! तुम ...एक गंदी लडकी जो अपने दोस्त को बुलाकर भाग रही है..... ओह देव....एसा माता बोलो...सच बहुत अर्जेट है...नही तो पापा यहां आ जाते....ओर वो ओर बुरा होता....तुम समझ रहे हो देव....प्लीज देव मेनेज....नही तो मुझे दुख होगा... ओह निशा मे समझता हू...कोइ बात नही....ज्स्ट तुम्हे टीस कर रहा था.... सच निशा तुम बडी दिलफेक हो यार.....मेरे दिमाग मे हलचल होने लगी. सत रंगी सपने छाने लगे....वो जेसे चेट पर रियेक्ट करते थी. वेसी ही अब भी कर रहे थी. उसके नशीले होंठों, कामुक निप्पलों, सैक्सी नाभी मीठी पुस्सी सब का स्वाद लेने के लिए मे बेताब... मै उसकी पीठ़ उसके नितम्बों , उसकी कोमल चूत की पकड़। सब का र्स्पश पता लगाने को बेताब होने लगा।
जेसी वो चेट करते समय होती थी वेसी ही अब ...ना कोइ डर...ना कोइ झिझक...एसी लड़की का साथ पाकर मेरे लंड मे मस्ती भरने लगी.
उसकी सिस्कियां जो संगीत की तरह है उन पर नाचना है। ओह कितना उतेजित करने वाला सपना देख रहा हू. मेरे लण्ड को चूसना उसकी ज़ुबान का मेरे लण्ड के टोपे पर झूमना उसके मूंह की नर्मी जो मेरे लण्ड को इतना उतेजित करे कि मैं आपे से बाहर हो कर अपने वीर्य की वर्षा उसके बूब्स पर करु ....
हे क्या सोच रहे हो....ओये क्या सपने में तो मेरी ले तो नहीं रहे....
मैं झेंप गया... इतनी बेताबी अच्छी नहीं...मेने अपने को समझाया
पर मन मानने को तैयार नहीं...मैं निशा की चूत की खुशबू की कल्पना करने लगा! उसकी चूत के बाल नर्म और रेशमी होंगे या चूत चिकनी होगी...क्या उसकी चूत भरपूर फिसलन के साथ गीली होगी. मेरे लण्ड को उसकी म्यान सी चूत कितनी गर्मी पहूंचायेगी।
मैं उसके कान के बूंदों वाली जगह को चाटू। उसका मखमली पेट मेरे पेट को सहलाये।
जब वह मेरे रसों को पी जाये तो अपने बैठे लण्ड को जैसे ही निशा की जांघों पर रखू तो वह तन कर उसकी चूत में फिर दाखिल होने को तैयार हो जाये।
जब वह झड़ने को तैयार ..... सिसकियां बढ़ जाती हैं और वह ओर जोर से करने के लिये उतेजित करती है ...या चुप रहने की कोशिश में अपने होंठों को दांतों से काटती है। सवालों की सूची का कोई अन्त नहीं और मेरे लिये एक जनून बन गयी सवालों की अनंत लिस्ट। मेरा मेन देखना चाहता था कि मै कितना सही हूं.
अचानक मेरी सोच को झटका लगा. उसने घर के सामने गाडी पार्क की. “अरे...समय का पता ही नही चला.” ”हां.. जब हसीन लडकी साथ हो होतो एसा होत्ता है...”
घर के अन्दर दाखिल होते ही उसने मुझे चूमा ..., दरवाजे की चाबी मुझे देते हुए बोली!
मुझे अब जाना होगा....आइ एम गेटींग लेट....
”व्हाट! इसक क्या मतलब हुआ! “ मै चोंकते हुए बोला.
“स्वीट मुझे जाना होगा ...इट्स अरजेंट! समझो
“पर इस तरह....इस तरह अपने दरवाजे पर छोडकर कोई जाता है”
कल सुबह तक आजाउगी...
कल सुबह...पागल हो क्या’
मुझे बुलाकर खुद जा रही हो...नोट फेयर ये क्या बात हुइ “ मै नाराज होते हुए बोला.
मुझे चाबी देते हुए बोली ...प्लीज बेबी फिर्ज में सब कुछ है कल सुबह तक की तो बात है. कल सुबह तक ..उसने चाबी देते हुए बोला.टेक केयर...
उसने गाडी घुमाइ और आखों से ओझल हो गई.
ये लफडा क्या हे... यह सब...माजरा क्या हे.... दिल धडकने लगा. लगा मुसीबत आने वाली है. भाग जा, भाग जा देव यह लडकी नही एक खूबसूरत बला है. पता नही क्या चक्कर है. मेरा मन बोला जा देव ...जा किसी होटल मे चला जा. पता नही इस घर मे क्या हो. यहां कोई तुझे बचाने भी नही आएगा.
जगंल सफारी की और जगंली जानवरों से नहीं डरा. जगंल मे भी तो कही से भी सांप बिच्छू शेर चीता जगंली जानवर आ सकते है. जब उनसे नही घबराया, यह तो तेरी दोस्त का घर है. पर डर लग रहा है. कही में मुसीबत तो नही बुला रहा.
मेरे दिल निशा के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार था. मेरा दिल कह रहा है निशा मेरे साथ एसा नहीं कर सकती. जरुर उसका जाना अरजेंट होगा. वो कल आजाएगी. सिर्फ एक रात की तो बात थी. देखा जाएगा -मेने बुरे ख्यालों को दिमागे से झटकते हुए अपने मन को समझाया. ओर धडकते दिल से दरवाजा खोला.
सज़ा हुआ ड्राइंग रुम सामने उससे लगे हुए दो कमरे , बगल में ओपन किचन....सलीके से सज़ा हुआ घर.एक कमरे में ताला लगा हुआ है दूसरा खुला हुआ है में समान लेकर अदंर आ गया . किंग साइज बेड एयर कंडीशनर. अटैचड बाथरुम , वाल टु वाल मिरर .... निशा के सुदंर घर को मे देखता रह गया. चेट मे भी उसने मुझे अपने बारे मे बहुत सारी बाते बताई थी. तभी मेरी नजर सामने तकिए के नीचे लिफाफे के उपर पडी. आगे बड़कर उसे उठाया. मेरा नाम लिखा हुआ था.
दिल धडकने लगा उसे खोला और पढ़ता चला गया.
ओह देव...नाराज हो क्या!
मेरे स्वीट देव मेरी दुनिया में तुम्हारा स्वागत है. मे चाहकर भी तुम्हारे साथ नहीं हूं. बस कल तक सब्र करो. मै पापा की बात टाल नही सकी. बात बिगडने से रोकने के लिए मुझे जाना पङ रहा है. नही तो वो यहं आ जाते ओर सब गडबड हो जाता. मेरी एश और मस्ती भरी जिदंगी सब खत्म हो जाती.
बस कल तक सब्र करो. आने वाले पल हमारी जिदंगी के सबसे रंगीन लम्हे होंगे. तुम मुझे स्वर्ग की सेर कराओगे और में तुम्हे.
और... हां एक सरपराइज गिफ्ट है. सोचा था अपने हाथों से तुमहे सोपुगी पर एसा नही कर पा रही हू!...अफसोस! तुमसे अभी तक छिपाया. कल मेने नई रुम मेट रखी है नाम है लीना. मेरी पुरानी दोस्त है.. मुझ से ज्यादा सेक्सी और मस्त है, तुम उसका स्वाद लेना चाहोगे...गजब की मिठास है उसके अंगो मे..., वो सब कुछ उसमे है जो तुम्हारे अदंर आग लगा दे. मुझे नही मालुम वो तुम्हे पसंद करेगी या नहीं. पर वो तुम्हारा ख्याल जरुर रखेगी, मेने उसे सब समझा दिया है, अब देखना है कितना जल्दी तुम उसे अपना दोस्त बनाते हो.
नाजुक कमसीन गुलाब की कली है , मूडी है, उसका ख्याल रखना. अगर तुम दोनों की बात बन गई तो वो तुम्हारे सबसे हसीन पल होंगे. असके कालेज से आने का समय होने वाला होगा. वो तुम्हारा ख्याल रखेगी और उम्मीद है तुम उसका ख्याल रखोगे. अगर सब ठीक रहा तो जन्नत की सर करोगे और उसे जन्नत दिखाओगे...
दिखाओगे ना!
उम्मीद है मेरी कमी नही खलेगी
पर कोई शिकायत ना मिले. नो जोर-जबरजस्ती....
वन मोर थिंग ...यू विल एक्सप्लोड आफ्टर सीइंग हर बूब्स ...बहुत मस्त है. देखते है तुम उसे कितना जल्दी पटा पाते हो . उम्मीद है तुम्हारा समय मजेदार रहेगा.
वेसे ..ड्रिंक फ्रिज में मिल जायेगा मजा करो.
...तुम्हारी निशा
मैं मुसकरा दिया. यू नाटी गर्ल .....अब ये बला क्या है...केसी होगी लीना....
तो ये बात है....हो सकता है उसका इस तरह जाना उसके गेम प्लान का हिस्सा हो, वो कुछ भी कर सकती है. तो मेरे लिए एक ओर सरप्राइज है, एक सेक्सी सरप्राइज...ओह निशा तुम कितनी प्यारी हो...मेरा कितना ख्याल रखा है...एक सच्चा दोस्त ही एसा कर सकता है....तुम्हारा यह सेक्सी चेलेंज कबूल है. तुम्हारा दोस्त इसे जीतकर दिखाएगा....तुम्हारे आने से पहले वो मेरी बाहों मे होगी. ओह निशा यू आर टू मच
...अब तक तो सब ठीक था.

...आगे की धमाकेदार सच्ची कहानी के लिये मुझे मेल करे...देव यानी मेने निशा और लीना के साथ क्या मजे किये...क्या मस्ती की....क्या तुम जानना नहीं चाहते....तो फिर देर किस बात की मुझे मेल करो....मुझसे दोस्ती करो....ओर मेरे साथ मस्ती के सागर में डूब जाओ...ना खत्नम होने वाली मस्ती ....













 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator