Monday, December 8, 2014

Fentency भाभी का बकरा-6

Fentency

भाभी का बकरा-6

 भाभी की चूत का लाइसेंस मुझे मिल गया था वो मुझसे चुदवाने को आतुर रहतीं थीं।
अगले एक महीने में भैया भी 20 दिन टूर पर रहे।
भाभी ने रात को कई बार मौका देखकर मुझसे चुदवाया और हमेशा मेरा रस अपने गर्भ में डलवाया।
जब भी मैं बच्चा होने के डर की बात करता था तो वो हमेशा ये ही कहती थीं तुम तो बुद्धू हो, मैं रोज़ गर्भ निरोधक गोली खाती हूँ।
सोनम से फेसबुक और फ़ोन पर मेरी दोस्ती चल रही थी, एक दिन उसने बताया उसका तलाक हो गया है और वो अगले हफ्ते भाभी के पास आ रही है और मेरे साथ मस्ती करेगी।
यह सुन कर मैं रोमांचित हो गया और मैंने उसके नाम की मुठ मारी।
एक हफ्ते बाद सोनम सुबह सुबह घर आ गई।
मैं अकेले मिलने का मौका ढूंढ रहा था।
जब मौसी थोड़ी देर दोपहर में बाहर गईं तब भाभी ने हम दोनों को चुपके से ऊपर भेज दिया।
सोनम स्कर्ट और टॉप में थी, ऊपर कमरे में वो मुझसे चिपक गई हम दोनों लिप-किस करने लगे और पलंग पर बैठ गए।
मैंने उसकी टी शर्ट उठा दी और चुम्बन करते हुए चूचियाँ मलने लगा।
कुछ देर बाद सोनम और मैं बिस्तर पर लेट गए थे, उसने लॉन्ग स्कर्ट के नीचे चड्डी नहीं पहन रखी थी, मेरा हाथ उसकी स्कर्ट में घुस कर जाँघों से फिसलता हुआ चूत के दाने पर चला गया, जिसे मैं रगड़ने लगा।
थोड़ी देर में उसकी उसकी चूत का झरना खुल गया था।
सोनम ने मेरा पजामा नीचे कर दिया था, वो प्यासी हो रही थी उसने मुझे धक्का देकर मेरा लौड़ा मुँह में ले लिया और पूरा अन्दर घुसा कर चूसने लगी।
‘आह उह उह !’
पूरा तन गया था लौड़ा।
तभी भाभी आ गईं उन्होंने मेरी पीठ पर हाथ मारते हुए कहा- देवर जी, इसकी जल्दी से फ़ुद्दी चोद दो, नीचे मौसी आ गई हैं, मैं बाहर खड़ी हूँ, जल्दी करो।
मैंने सोनम को उठा कर बिस्तर पर लेटा दिया और उसकी टांगें चौड़ी कर दीं, सोनम की चूत में लौड़ा छुला कर अन्दर पेल दिया, मेरा लौड़ा उसकी तंग सुरंग में घुस गया, वो मुझसे कस कर चिपक गई और जोरों से आह उह करते हुए मुझसे चुदने लगी।
कसी चूत की सवारी में मज़ा आ गया, थोड़ी देर में पूरा लौड़ा चूत के पानी से नहा गया।
सोनम की निप्पल मींझते हुए मैंने उसकी चुदाई तेज कर दी थोड़ी देर में सोनम की चूत की टंकी वीर्य से भर गई।
उसके बाद हम अलग हो गए।
भाभी अन्दर आ गईं और बोलीं- अब रात को तुम दोनों सेक्स के मज़े करना… आज भैया नहीं हैं रात को, मैं और यह तुम्हारे कमरे में सोएँगी, तुम ऊपर मेरे कमरे में सोना, एक-दो बजे के बाद मौसी गहरी नींद में सोती हैं, मौसी के सोने के बाद में तुम्हें इशारा कर दूँगी और इसे ऊपर भेज दूँगी। पूरी रात तुम इसकी चूत आराम से बजाना और सुबह नीचे छोड़ जाना।
तभी भाभी को एक उलटी सी आई और वो बाथरूम में चली गईं।
रात का मैं इंतज़ार बेकरारी से कर रहा था।
दस बजे हम लोग खाना खाने लगे। खाने के समय सोनम ने नेकर और टॉप पहन ली, भाभी और वो खाना लगाने लगीं।
मौसी की पीठ के पीछे रसोई थी, मुझे उकसाने के लिया दोनों कभी फ्लाइंग किस देती, कभी अपनी टॉप ऊपर उठा कर चूची दिखा देती थी।
यह सब देखकर मेरा लौड़ा पागल हो रहा था।
मैं पानी पीने के बहाने उठा और रसोई में जाकर उसकी चूचियाँ मसल दीं और गाण्ड में उंगली करते हुए बोला- रात को तेरी गाण्ड चोदता हूँ, मां की लौड़ी… बहुत मज़ा ले रही है न?
तभी मौसी की कुर्सी हिलने की आवाज़ आई, मैं घबरा कर रसोई से भागा।
खाने के बाद मैं अपने कमरे में आ गया और भाभी के इशारे का इंतज़ार बेसब्री से करने लगा।
12 बजे भाभी ने मुझे फोन किया और बोलीं- बुड्ढी सो गई है, इंतज़ार क्या कर रहे हो, सोनम को ले जाओ और चोद दो… रंडी दो घंटे से मुझसे चूत में उंगली करवा रही है।
मैं कमरे में गया और दरवाज़े को हल्के से धक्का दिया, अन्दर नाईट बल्ब जल रहा था।
भाभी और सोनम टॉपलेस बैठे हुए थी, दोनों की नंगी चूचियाँ नाईट बल्ब में मुझे चोदने का निमंत्रण दे रही थीं।
भाभी आँख दबा कर बोलीं- तुम दोनों ऊपर जाओ और मज़ा करो।
भाभी के चूचे दबा कर मैंने एक पप्पी गालों पर दी, उसके बाद सोनम शाल डाल कर मेरे साथ ऊपर आ गई।
सोनम ने शाल हटाकर मेरी गोद में सर रखकर मेरे हाथ चूचियों पर रख दिए और बोली- थोड़े से गोले सहला दो ना!
मैं उसकी चूचियाँ मसलने और दबाने लगा, मैंने उसकी निप्पल घुमा घुमा कर नुकीली कर दीं थीं।
सोनम ने अंगड़ाई लेते हुए मेरे कपड़े उतरवा दिए।
इसके बाद सोनम ने पास रखी मेहंदी से मेरे सीने पर ‘आई लव यू राजेश!’ लिख दिया और लौड़ा हाथ में पकड़ कर बोली- यह लो, मेहँदी से तुम भी मेरी चूची पर अच्छे से लिखो ना!
मैंने भी उसकी निप्पल के घेरे पर अपना मनपसंदीदा गुलाब का फूल बनाते हुए दोनों चूचियों पर आई लव यू सोनम लिख दिया।
ऊपर के रसभरे खेल के बाद जब मैंने सोनम की नेकर उतारी तो सोनम ने अपनी जांघें एक दूसरे के ऊपर चढ़ा लीं।
मैंने थोड़ा बल लगा कर जब जांघें हटाई तो चूत के पास के ऊपर लिखा था- आई लव यू!
सोनम ने मुझे लिपिस्टिक दे दी और बोली- इस पर अपना नाम और लिख दो, मैं नहीं चाहती कि तुम्हारे अलावा इस छेद में अब कोई और घुसे !
मैंने उतेजना में उस पर अपना नाम लिख दिया।
सोनम ने मुझे अपनी बाहों में भर लिया और बोली- अब देर न करो, लौड़ा डाल दो !
चूतड़ हिलाते हुए वो मेरा लौड़ा अपनी चूत में लगवाने को आतुर होने लगी।
मैं उसे चोदने लगा, वो उह उह आह करके चुदाई के मज़े लेने लगी।
सोनम को चोदने में मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था।
तभी अचानक से दरवाज़ा खुला, मुझे पता भी नहीं चला।

सोनम ने मुझे अपनी बाहों में भर लिया और बोली- अब देर न करो, लौड़ा डाल दो !
चूतड़ हिलाते हुए वो मेरा लौड़ा अपनी चूत में लगवाने को आतुर होने लगी।
मैं उसे चोदने लगा, वो उह उह आह करके चुदाई के मज़े लेने लगी।
सोनम को चोदने में मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था।
तभी अचानक से दरवाज़ा खुला, मुझे पता भी नहीं चला।
मैं सोनम को सटासट चोदे जा रहा था, सोनम ने मुझे धक्का देका हटा दिया और एक झटके से उठकर चादर अपने ऊपर डाल ली।
मैंने हड़बड़ी में उठकर देखा तो सामने मौसी खड़ी थीं।
मैंने तेजी से सोनम का नेकर उठाकर अपने खड़े लौड़ा पर टांग लिया।
मौसी बोलीं- तुम दोनों कपड़े पहनो, मैं आती हूँ।
हम दोनों कपड़े पहनने लगे, सोनम मंद मंद मुस्करा भी रही थी जबकि मेरे चेहरे की हवाइयाँ उड़ी हुई थीं।
कुछ देर बाद मौसी और भाभी दोनों साथ साथ आई, हम दोनों कपड़े पहन चुके थे।
मौसी मुस्कराते हुए बोलीं- अरे सोनम तो बहुत अच्छी लड़की है। थोड़ा भाग्य खराब था जो दो दिन की शादी का कलंक लग गया। तुम दोनों इतना चाहने लगे हो तो मैं तुम्हारी शादी करा देती हूँ। इससे अच्छी लड़की तो तुम्हें मिलेगी भी नहीं। शादी के बाद तो तुझे आराम ही आराम है। कल ही दीदी को बुलाती हूँ।
भाभी चुटकी काटते हुए बोलीं- मम्मीजी, दोनों की जोड़ी तो बहुत अच्छी लगेगी, देखो लम्बाई भी कितनी मिलती हुई है।
मेरे चेहरे पर हवाइयाँ उड़ रही थीं।
उसके बाद मौसी बोलीं- चल अब जाकर सो जा।
सुबह के तीन बज़ रहे थे, मेरी नींद तो हवा हो गई थी।
मौसी ने भाभी का फ़ोन लेकर मेरे पापा को फ़ोन घुमाया और उन्हें बाहर जाकर मसाला लगा कर पूरी घटना बताने लगीं।
मुझे भाभी, मौसी और सोनम का व्यवहार देख कर ऐसा लगा कि मुझे बलि बकरा बनाया गया है।
अगले दिन भाभी मेरे कमरे में दस बजे चाय लेकर आईं, चाय रखकर उन्होंने अपना ब्लाउज उठाकर चूची बाहर निकाल कर मुझे आँख मारी और बोलीं- पहले दूध पियोगे या चाय?
भाभी की चूचियाँ इस समय किसी नाग के फन की तरह लग रही थीं और मुझे ऐसा लगा जैसे भाभी चूचियों से मेरी गाण्ड मार रही हों और कह रही हों चूत का मज़ा तो चख लिया अब गाण्ड मरवाने का मज़ा भी चख लो।
मैंने उनसे बचाने की गुहार की तो वो मुझे जहरीली मुस्कान देते हुई बोलीं- सोनम कोई गन्दी लड़की तो है नहीं शादी के लिए, तुम्हें इससे अच्छी बीवी कहाँ मिलेगी। तुम भी शादी को मान जाओ, नहीं तो यह हमारे तुम्हारे बारे में सब बता देगी। माल तो इसका बढ़िया है, सिर्फ दो रात का दाग लगा है, चूत भी चोदने लायक है, तुमने तो इसका रस चख ही रखा है। शादी के बाद जी भर कर पीना। घर का काम भी बहुत अच्छा करती है, दोनों समय बढ़िया बढ़िया खाना बना कर खिलाएगी।
तभी घर की डोर बेल बजी मेरे मम्मी-पापा आए थे।
मौसी ने भाभी को आवाज़ दी, भाभी बोलीं- चलती हूँ मौसी बुला रही हैं।
चाय नाश्ते के बाद मौसी ने उन्हें सोनम से मिलाया, मौसी बोलीं- ये दोनों तो बहुत प्यार करते हैं।
उन्होंने भाभी के मोबाइल पर मेरी और सोनम की साथ साथ खींची हुई फोटो दिखा दिन जिसमे मैं सोनम के सिन्दूर लगा रहा था, उसकी पप्पी ले रहा था और चूचियाँ दबा रहा था।
मेरे हाथ से बना हुआ गुलाब के फूल वाला कागज भी दिखाया जिस पर ‘आई लव यू’ लिखा था।
सोनम ने मेरे सामने अपनी ब्रा उतार कर चूचियों पर मेरे हाथ से बना गुलाब का फूल और ‘आई लव यू’ लिखा हुआ मेरी माँ को दिखाया।
मेरी तो सिट्टी पट्टी गम हो गई।
पूरे दिन मेरी मौसी पापा और मम्मी में तनातनी रही।
सोनम को भी मेरे माँ बाप ने खूब खरी खोटी सुनाई।
अंत में यह तय हुआ कि अगर राजेश चाहेगा तो यह शादी हो जाएगी।
मुझे उन्होंने दो दिन का समय दिया।
भाभी और सोनम से दिनभर मैंने बात नहीं की पर मैंने देखा कि भाभी को दिन में दो तीन बार उलटी हुई।
मुझे यह देखकर कुछ अटपटा लगा।
अगला दिन तनाव में निकल गया।
सोनम ने मुझे मैसेज किया कि वो मुझसे मिलना चाहती है।
मैं उससे मिलने चला गया।
उसने मुझसे कहा- तुमने मुझसे पूरे मजे लिए हैं, फिर भी मैं शादी के लिए तुमसे जबरदस्ती नहीं करुँगी, मैं तुम्हें बताना चाहती हूँ कि मैं तुमसे सच्चा प्यार करती हूँ। मैं तुमसे छोटी भी हूँ वादा करती हूँ, एक अच्छी पत्नी बनकर रहूँगी और तुम्हें शिकायत का कोई मौका नहीं दूँगी। भाभी और तुम्हारे बीच के संबंधों को भी भूल जाऊँगी।
मेरी हालत पतली हो रही थी मैंने कुछ सोचकर कहा- मैं कल शाम को जवाब दूंगा।
सोनम जाने लगी, मैंने उसे रोककर कहा- एक बात बताओ, यह भाभी को उलटी क्यों हो रही है?
सोनम बोली- जो तुम सोच रहे हो वो सच है। भाभी पेट से हैं। उनके बच्चा होने वाला है वो भी तुम्हारा, भैया के तो स्पर्म काउंट इतनी कम है 5 साल से बिना कोंडोम के लगा रहे हैं आज तक बच्चा नहीं हुआ है। मैं अगर तुम्हारी पत्नी बन गई तो मैं वादा करती हूँ इस बात पर तुम से कभी नहीं लडूंगी।
मेरे को तो काटो खून नहीं रहा, पूरी रात नींद नहीं आई, पूरी रात सोचता रहा, मुझे लगा अगर मैंने किसी और से शादी कर ली तो इस बात को लेकर कभी भी बवाल मच सकता है।
अब मुझे लगने लगा सोनम से ही शादी करना ठीक है।
मैं बकरा बन चुका था।
अगले दिन सुबह मैंने अपने पिता से कह दिया- मैं भी सोनम से शादी करना चाहता हूँ।
शाम को सोनम से जब मैं मिला तो रोते हुए वो मुझसे चिपक गई।
मेरी शादी तय हो गई।
पनद्रह दिन में शादी हो गई।
धीरे धीरे सोनम से मुझे यह पता चल गया कि इस साज़िश की रचियता मेरी मौसी थीं, उनके एकमात्र पुत्र की स्पर्म काउंट निल थी।
अपने पुत्र की कमी छुपाने के लिए उन्होंने पुत्र और पुत्रवधू से मिलकर यह साजिश रची थी ताकि उनके घर में बच्चा आ जाए, भैया भी इसके लिए राजी थे वो नहीं चाहते थे कि उनकी कमी का पता किसी को चले, सोनम जीवन से झटका खाए हुए थी, वो भी एक अच्छी जिन्दगी की चाहत में उनके साथ शामिल हो गई थी।
इन सबने मिल कर मुझे बकरा बनाया और पूरे ऑपरेशन का कोड ऑपरेशन चूत रखा था।
मेरी फोटो डिलीट करने से पहले भाभी ने मोबाइल से भैया को फॉरवर्ड कर दीं थी।
शादी के 3 महीने तक मैं सोनम से उखड़ा रहा और उससे लड़ता रहा लेकिन उसने अपनी व्यवहार कुशुलता से घर अच्छी तरह संभाल लिया।
मम्मी पापा भी उससे खुश रहने लगे।
सोनम की चूत और गाण्ड पर मेरा पूरा कब्ज़ा है, वो मुझे जैसा मैं चाहता था वैसा सेक्स करने देती है, उसने मुझे घर मैं कभी कोई दिक्कत नहीं होने दी जब भी वो कुछ दिन के लिए घर जाती तो मुझे उसकी कमी महसूस होने लगी।
मेरे साथ के कुछ दोस्तों के शादी के बाद सुंदर बीवियाँ होते हुए भी झगड़े अदालत तक पहुँच गए थे।
कुछ शादी के बाद भी अपना लौड़ा अपने हाथों से सहलाते फिर रहे हैं।
यह सब देखकर मैंने भी सोनम को माफ़ कर दिया।
उसके बाद हममें प्यार बढ़ता गया और आज हम आपस में एक अच्छे पति-पत्नी हैं।
कहानी काल्पनिक है, इसका किसी के वास्तविक जीवन से कोई सम्बन्ध नहीं है।







Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator