Monday, December 8, 2014

Fentency काम एक बार करो

Fentency


काम एक बार करो

चलो अब मैं आपको अपना अनुभव बताता हूँ।
मेरी बुआ का लङका सनी, जो मेरी उम्र का ही है, हमारे यहाँ आया हुआ था। उसने मेरे मोबाईल में से वरुणी का नम्बर ले लिया, वरुणी जो हमारे गाँव की ही एक सेक्सी लड़की थ। उसकी चुचियाँ और गाँड बहुत ही सेक्सी थी। उसने वरुणी से फोन पर बात की और वो फँस गई।
उन दोनों में फोन पर ही बातें होने लगी पर उनका चुदाई का कार्यक्रम न बन सका। वह वापस चला गया।
वरुणी, जो अक्सर हमारे यहाँ आती रहती थी, एक दिन हमारे घर आई। सुबह के ८ बजे होगे उसे दीदी के साथ कहीं जाना था। दीदी तैयार हो रही थी, वह मेरे बिस्तर पर आ कर बैठ गई। चूंकि मैं अभी तक बिस्तर में था। दीदी नाश्ता करने दूसरे कमरे में चली गई। मैं उससे सनी के बारे में बात करने लगा। हम बातें करते २ काफी खुल गये। उसने कहा- तुम्हारा भाई तो मुझे बीच में ही छोड़ कर चला गया।
मैंने तुरन्त कहा- मैं हूँ ना ! और यह कहते हुए मैं उसकी जाँघों को सहलाने लगा। वह भी गरम हो गई। मैंने उसके नरम होठों पर अपने होठ रख दिए। तभी दीदी आ गई और वह उनके साथ चली गई।

दो माह बाद हमारे पड़ोस में शादी थी, उसमें वह भी आई। नाश्ता करने के बाद मैंने उसे अलग बुला लिया और झट से उसके होठों पर किस कर दिया और उसकी गाण्ड दबाने लगा। आँखों ही आँखों में उसमें और मुझ में क़ुछ बातें हुई। मैं उसे लेकर कमरे में चला गया। अब मैंने उसके होठों पर अपने होंठ रख दिए।
वह सिहर ऊठी। मैंने धीरे से उसकी सलवार, कुर्ता, ब्रा और पैन्टी अलग कर दी। मेरा लण्ड पैन्ट की जिप तोड़ने को तैयार हो रहा था।
वह बोली- यह रॉड सी क्या है?
मैंने कहा- तुम अपने आप ही देख लो !
उसने मेरी पैन्ट, अन्ङरवियर, कमीज सब उतार दी। अब मैं उसकी चूत का रस चूसने लगा।
" आह्ह्ह्ह्ह आज मेरा सारा रस चूस लो !" वह बोली।
अब हम ६९ की अवस्था में लेट गये, मैंने उसके मुँह में अपना सारा पानी भर दिया और वह भी मेरे मुँह मेँ स्खलित हो गई।
५-१० मिनट बाद हम फिर से चार्ज हो गये। अब मैं नीचे लेट गया और वह ऊपर से मेरे लण्ड पर बैठने लगी, मेरा आधा लण्ड घुसते ही वरुणी दर्द के मारे कराहने लगी।
अब मैंने नीचे से धक्का लगा कर उसे अपनी बांहो में भर लिया, वह दर्द से चिल्ला उठी। थोड़ी देर में वह भी मेरा साथ देने लगी।
थोड़ी देर में हम दोनों ने पानी छोड़ दिया।
उसके बाद हमने एक साल तक सेक्स किया। अब उसकी शादी हो गई है और मैं अब अकेला हूँ।
शायरी में चुदाई

बहुत अँधेरा है कमरे में रौशनी कर दो ,
उतार दो यह पैराहन, चांदनी कर दो .

चली भी आओ मैं जकड़ूँगा तुम को बाँहों से ,
मैं पीना चाहता हूँ आज बस निगाहों से .

दिखा के अपना हुस्न मेरे होश गुम कर दो ,
कि आज प्यार की पहली पहल भी तुम कर दो .

चले भी आओ तड़प के हमारी बाँहों में ,
कि अपनी सांस मिला दो हमारी सांसों में .

मेरे जलते हुए होठों पे अपने लब रख दो ,
उतार दो ये कपडे पलंग पे सब रख दो .

मैं अपने लबों को रख दूँ तेरे रुखसारों पे ,
और अपने हाथ फिराऊँ तेरे उभारों पे .

तुझे सर से पाँव तक मैं चूमता ही रहूँ ,
तेरे कंधे , तेरी छाती को चूसता ही रहूँ .

मैं चाहता हूँ छेड़ना तेरे तेरे अंगारों को ,
दबा के चूस के पी लूँगा इन उभारों को .

तेरा वोह अंग जो दुनिया में सब से प्यारा है ,
मैं उसे जीभ से चाटूं तेरा इशारा है .

फिरा के हाथ बदन पे मैं सज़ा दूँ तुझको ,
फिर अपनी जीभ से ज़न्नत का मज़ा दूँ तुझको .

मेरे लिए भी तो यह काम एक बार करो ,
मुंह में लेके चूसो इसे और प्यार करो .

फिर आओ इसके बाद एक हो जाएँ हम तुम ,
मुझे अपने बदन में पूरा समा लेना तुम .

और इस खेल में आखिर में वोह मुकाम आये ,
मेरे बदन में जो भी कुछ है तेरे काम आये .

चले आओ मेरी खुशियों को सौ गुणी कर दो ,
बहुत अँधेरा है कमरे में रौशनी कर दो . "







Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator