Tuesday, December 16, 2014

Fentency सोनाली भाभी

Fentency

 सोनाली भाभी 

हाय, फ्रेंड्स मेरा नाम राज है में बोम्बे का रहना वाला हूँ मेरी उम्र 27 साल है में एक स्टॉक ब्रोकिंग फर्म में काम करता था पर रीसेंट मार्केट क्रेश होने से मेरी जॉब नही रही में पिछले 1 साल से बिना जॉब के हूँ मेरी शादी को अब 3 साल हो चुके है और मेरी वाइफ एक इंटरनेशनल फर्म में काम करती है मेरा घर अब उसके पैसो पर ही चल रहा है वो मुझ से बहुत प्यार करती है और भरोसा भी वो हर वक़्त मुझे सपोर्ट करती है और मेरा होसला बड़ाती है वो मेरे बच्चे की माँ बनने वाली है पर यह स्टोरी मेरी वाइफ और मेरी नही है इन्फेक्ट यह स्टोरी मेरे पास में रहने वाली सोनाली भाभी (जो मेरी पड़ोसन है) की है जब में 17 साल का था तब मैने पहली बार सोनाली भाभी को देखा था वो शादी करके हमारी बिल्डिंग में रहने आई थी उस वक़्त सोनाली भाभी की उम्र सिर्फ़ 22 साल की थी और वो जवान और बहुत सेक्सी थी मेरा लंड सोनाली भाभी को देखते ही खड़ा हो जाता था और में मन ही मन सोचता था की सोनाली भाभी को चोदने में कितना मज़ा आयेगा जब भी मुझे मूठ मारनी होती तो में टॉयलेट में जाकर सोनाली भाभी को शॉर्ट लगाने के बारे में सोचता और मूठ मारता था.
वक़्त बीतता गया और मेरी शादी हो गयी में बड़ा हो गया और काम काज के चक्कर में सोनाली भाभी को भूल गया पर मेरी जॉब जाने के बाद मुझे कोई काम नही था और मेरे पास टाइम ही टाइम था में घर पर बोर होने लगा था एक दिन बरसात का मौसम था ज़ोर से बारिश हो रही थी में मेरी बाल्कनी में खड़ा था और बारिश का आनंद ले रहा था तब मैने सोनाली भाभी को भीगी हालत में उनके स्क़ूटर से आते देखा सोनाली भाभी ने वाइट ड्रेस पहना था और वो पूरी तरह से गीली हो गई थी गीली होने के कारण उनका ड्रेस उनके बदन से चिपक गया था और में साफ़ साफ़ उनका अंडरगार्मेंट यानी ब्रा और पेंटी देख सकता था मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा हो गया और में पागल हो गया सोनाली भाभी 32 साल की उम्र में भी कमाल की आइटम लग रही थी उसकी गांड और बूब्स अब भी कड़क और कसे हुये थे वो पर्फेक्ट शेप में थी 34-26-34 उनकी गांड मस्त राउंड शेप की और भरी हुई थी.
अचानक सोनाली भाभी ने मुझे उन्हें निहारते हुये देखा और सोनाली भाभी मेरी तरफ देखकर मुस्कुराई और में भी उन की तरफ देखकर मुस्कुराया और वो बिल्डिंग के अन्दर चली गयी में पूरे दिनभर सोनाली भाभी के नाम से मूठ मारता रहा और आनंद लेता रहा एक सप्ताह बाद सोनाली भाभी मुझे फिर से दिखाई दी उनका स्क़ूटर बंद हो गया था मैने उन्हें हेल्प की स्क़ूटर चालू करने में वो मुझे देखकर बोली इतने सालो में हम पहली बार बात कर रहे है फिर सोनाली भाभी बोली आज शाम आप क्या कर रहे है मैने कहा कुछ नही सोनाली भाभी बोली आज मेरे बेटे का जन्मदिन है आप अपनी वाइफ को लेकर मेरे घर पार्टी में आइयेगा मुझे पता नही क्या हो गया था मैने कहा में ज़रूर आपके घर आना चाहता हूँ पर वाइफ के साथ नही अकेला आना चाहता हूँ जब आप घर पर अकेली होती है में बोलने के बाद में बहुत डर गया की मैने यह क्या बोल दिया सोनाली भाभी कुछ सेकेंड चुप रही मेरी दिल की धड़कन तेज होती जा रही थी.
फिर अचानक बोली ठीक है कल आप 1 बजे मेरे घर आइयेगा तब में अकेली होती हूँ बेटा स्कूल और पति काम पर गये होते है हम बात करेगे और स्क़ूटर लेकर चली गयी में सोचने लगा कल क्या होगा और सोनाली भाभी मेरे अकेले मिलने का मतलब भी समझती है क्या पूरी रात सोनाली भाभी मेरे सपने में थी दूसरे दिन में ठीक 1 बजे सोनाली भाभी के घर गया मैने घर की बेल बजाई और सोनाली भाभी ने डोर खोला और मुझे अंदर आने को कहा फिर सोनाली भाभी ने मुझे सोफे पर बेठने को कहा और पूछा क्या लोगे आप मैंने कहा कुछ नही सोनाली भाभी ने कहा ओके चलो अकेले में क्यों मिलना चाहते थे में कुछ भी नही कह पाया और चुपचाप बेठा रहा सोनाली भाभी समझ गई की में नर्वस हूँ.
फिर सोनाली भाभी इधर उधर की बाते करने लगी 30 मिनिट बीत गये में नॉर्मल हो गया सोनाली भाभी समझ गई की अब में नॉर्मल बर्ताव कर रहा हूँ सोनाली भाभी ने फिर पूछा की कुछ लोगे आप? मैने फिर कहा कुछ नही पर इस बार सोनाली भाभी बोली आप कुछ तो लेने आये है मेरा पास वरना आप अकेले में मिलने की ज़िद्द ना करते जब सोनाली भाभी ने यह कहा तब उनकी बॉडी लॅंग्वेज में एक मस्ती थी और बोलने के अंदाज़ में एक खुलापन था मैने हिम्मत करके बोल दिया में आपको लेना चाहता हूँ सोनाली भाभी स्माइल करके बोली मुझे पता है तुम जिस तरह से मुझे पिछले 10 साल से देख रहे हो मुझे हमेशा लगता था की तुम मुझे पाना चाहते हो में भी तुम्हे पाना चाहती हूँ.
मेरे दिमाग़ ने काम करना बंद कर दिया में खुशी के मारे पागल हो गया सोनाली भाभी बोली इतने दूर क्यों बैठो हो मेरे पास आओं में सोफे से उठा और सोनाली भाभी के बगल में जाकर बेठा सोनाली भाभी ने स्कर्ट और शर्ट पहन रखा था मेरा लंड पूरी तरह से खड़ा हो गया सोनाली भाभी को मेरी टाइट जींस में से मेरे लंड का उबार साफ़ साफ़ दिख रहा था सोनाली भाभी बोली जींस शायद फट जायेगी और ज़ोर ज़ोर से हँसने लगी और अपना हाथ मेरे लंड पर रख दिया मैने तुरंत सोनाली भाभी को अपनी बाहों में भर लिया और किस करने लगा मैने पहले सोनाली भाभी की गर्दन पर किस करना शुरू किया और किस करते गया सोनाली भाभी मेंरी हर किस का साथ देने लगी और मेरे लंड को जींस के बाहर से ही मसलने लगी मैने अपना एक हाथ सोनाली भाभी के बूब्स पर रख दिया और उनके बूब्स को अपने हाथो से दबाने लगा.
फिर मैने सोनाली भाभी के मस्त मस्त गुलाबी होठ (लिप्स) पर किस करना शुरू कर दिया सोनाली भाभी बहुत अच्छे से किस करती है वो मेरी किस का मस्त रेस्पॉन्स देने लगी हम करीब 10 मिनिट तक किस करते रहे फिर सोनाली भाभी बोली सिर्फ़ किस ही करोगे या कुछ और भी करोगे मैने तुरंत सोनाली भाभी को उठाया और बेडरूम में ले गया और उनको बेड पर पटक दिया में काफ़ी गर्म हो चुका था फिर मैने सोनाली भाभी की शर्ट में हाथ डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से उनके बूब्स दबाने लगा मुझ में एक जानवर आ गया था मैने उनका शर्ट खोलने के बजाये उनके शर्ट के सारे बटन एक झटके में खीच कर तोड़ दिये सोनाली भाभी का बूब्स अब काले कलर की ब्रा में मेरी आखों के सामने थे उसने कहा तुम तो रियल मर्द लगते हो मज़ा आयेगा तुम से चुदा कर अब मैने अपना ध्यान सोनाली भाभी के पेट पर दिया तो सोनाली भाभी के पसीने से उनका पेट चमक रहा था और सोनाली भाभी की नाभि पर एक रिंग थी में कभी उनके बूब्स चूमता तो कभी उनकी नाभि सोनाली भाभी को बहुत मज़ा आने लगा.
फिर मै उनके स्कर्ट में घुस गया और पेरो को चूमता हुआ धीरे धीरे उनके घुटना तक चूमने लगा में कभी राइट पैर चाटता तो कभी लेफ्ट पैर चाटत था फिर मैने स्कर्ट को हटा दिया और सोनाली भाभी को बेड से उठा कर खड़ा कर दिया सोनाली भाभी ने मेरी शर्ट उतार कर फेक दी और जब सोनाली भाभी मेरी शर्ट उतार रही थी तब में उनकी गर्दन पर किस करता रहा और उनकी ब्रा खोल दी अब सोनाली भाभी के बूब्स पूरी तरह से आजाद और नंगे थे उनके बूब्स दुध की तरह गोरे थे और उनका निपल पिंक और छोटा था में उनका निपल चूसने लगा और वो मेरे बालो को खीचने लगी और मुझे जोर से अपने बूब्स पर दबाने और रगड़ने लगी.
बूब्स चूसते चूसते मैंने सोनाली भाभी का स्कर्ट खोल दिया और वो एक ही झटके में फर्श पर जा गिरा फिर मैंने एक हाथ सोनाली भाभी की पेंटी में डाल दिया और उनकी चूत मसलने लगा अब सोनाली भाभी का राइट बूब्स मेरे मुँह में था औए लेफ्ट बूब्स मेरे हाथ में था और मे राइट हाथ से उनकी चूत को मज़ा दे रहा था सोनाली भाभी अपने दोनो हाथो से मेरी गांड पकड़ कर मुझे अपने आपसे चिपका कर रख रही थी फिर मैंने अपना राइट हाथ सोनाली भाभी की चूत से निकाला और अपने घुटनो के बल बेठ गया मैने फिर से सोनाली भाभी की टांगो को चूमना और चाटना शुरू किया. में उनके घुटनो पर नही रुका और में उनके घुटनो के उपर सोनाली भाभी की जांघो को भी चाटने लगा सोनाली भाभी के चेहरे पर सेक्स का नशा पूरी तरह से दिखाई दे रहा था.
फिर में सोनाली भाभी की चूत के पास चूमने लगा पर चूत पर नही सोनाली भाभी बोली और कितना तडपाओगे प्लीज़ मेरी चूत चाटो में तुम्हारी रांड बनकर ज़ीवन भर रहूंगी आज तक मुझे ऐसा सेक्स का मज़ा किसी ने भी नही दिया है प्लीज़ मेरी चूत चाटो पर में और 10 मिनिट तक उसके साथ खेलता रहा पर उनकी चूत नही चाटी अब सोनाली भाभी से कंट्रोल नही हो रहा था वो उसकी चूत को ज़बरदस्ती मेरे मुँह के पास ला रही थी मुझे बहुत मज़ा आ रहा था उसकी चूत की महक मुझे दीवाना बना रही थी मुझसे भी अब कंट्रोल नही हो रहा था में भी सोनाली भाभी की चूत चाटना चाहता था उसका पानी अपने होठो और जुबान पर महसुस करना चाहता था
मैने अपने मुँह से पहली बार सोनाली भाभी की चूत पर चूमा दिया और सोनाली भाभी ने अपनी आँखे बंद कर ली फिर मैंने चूत चाटना शुरू किया में उसकी चूत को पूरी तरह से चाट रहा था कभी उसके बेस पर तो कभी उसके चूत के दाने पर चाटता था तो कभी चूत के किनारे पर चाटता था और चूत के दाने पर चाटते ही एक बिजली की लहर सोनाली भाभी के पूरे बदन में आ जाती मुझ से अब कन्ट्रोल नही हो रहा था में ज़ोर ज़ोर से चूत चाटता और उसकी गांड पर लाफा मारता और बोलता रंडी मज़ा आ रहा है….. में तेरी चूत को आज खा लूँगा तेरी चूत को काट लूँगा…… साली रांड बोल तेरे पति ने कभी तुझे ऐसा मज़ा दिया है क्या….. सोनाली भाभी बोली नही कामदेव तुम तो सेक्स के गुरु हो.
अपनी इस रंडी और छीनाल सोनाली भाभी को यू ही मज़ा दो और सोनाली भाभी मुझे अपने नाख़ून से नोचने लगी उसे कई पर खीचने लगा मुझे पता चल गया की उसका पानी अब निकलने वाला है और वो मज़ा लेने लगी और बोली तेरी रंडी अब तुझे अपनी चूत का पानी पीलायेगी और जोर से मेरे मुँह में पानी की धार आने लगी उसका पूरा बदन अकड़ गया और उसने मेरा सिर अपनी जांघो में दबा दिया और जोर जोर से सांसे लेने लगी मेरा भी पानी अपने आप निकल गया हम दोनो बेड पर लेट गये हम 10 मिनिट तक बिना कुछ बोले डबल बेड पर लेटे रहे फिर मैंने कहा सोनाली भाभी अब तुम्हरी बारी मुझे खुश कर दो सोनाली भाभी बोली जो हुकुम आप की रंडी हाजिर है सोनाली भाभी ने मेरे निपल पर किस किया और मुझे छाती पर किस करने लगी.
फिर वो मेरी कमर पर किस करने लगी और मेरी जींस का बटन खोला और धीरे धीरे मेरी जींस उतारती गई और किस करती गई मेरी जींस उतार कर बेड रखी और मेरी अंडरवेयर के पास पहुँची और कहा की तुम्हारी अंडरवेयर गीली हो गई है और तुम्हारा पानी भी निकल गया था मेरे साथ? मैने कहा हाँ जान मेरा पानी निकल गया था और वो मेरी अंडरवेयर के गीले हिस्से को सूंघने और चाटने लगी और बोलीं तुम्हारा पानी तो अमृत है इस रंडी के लिये मुझे बहुत मज़ा आने लगा में सेक्स में पागल हो रहा था सोनाली भाभी को मर्द को केसे मज़ा देना यह बराबर से आता था सोनाली भाभी ने फिर मेरी अंडरवेयर मेरे जिस्म से अलग कर दी और मेरे पिंजरे में क़ैद लंड को आज़ादी दे दी मेरा लंड अब आसमान को देख रहा था वो 12 इंच लम्बा और 5 इंच मोटा था सोनाली भाभी मेरे लंड को देखकर बोली लंड हो तो ऐसा यह तो चूत को फाड़ देगा और उसे अपने हाथो में लेकर हिलाने लगी.
फिर सोनाली भाभी ने मेरे लंड पर एक चूमा दिया और अपने बोबो के बीच में उसे रगड़ने लगी वो अपने बोबो को मेरे लंड से चोद रही थी मुझे उसके बोबो के बीच में बहुत मज़ा आ रहा था वो मेरे लंड को उसके बोबो के बीच में आगे पीछे करती और जब मेरा लंड उसके मुँह के पास आता तो चूम लेती थी सोनाली भाभी तो सेक्स की रानी थी अब सोनाली भाभी ने मेरे लंड को अपना बोबो से निकाल कर मुँह में ले लिया और चूसने लगी वो धीरे धीरे चूस रही थी उसने मेरा लंड इंच बाइ इंच अपने मुँह में जुबान के बीच में समा लिया और जब मेरा लंड पूरी तरह उसके गले में पहुचं गया तो वो उसे जोर जोर से चूसने लगी मेरी साँस फूलने लगी.
में उसके बूब्स को पकड़ कर उसे ज़ोर ज़ोर से हिलाने लगा मुझे स्वर्ग जेसा आनन्द आने लगा मेरा पानी मेरे लंड के टोपे तक आने लगा और में चिल्लाया रंडी ले पूरा पानी पीले और मेरी सारी ताक़त अपने में समा ले उसने मेरे लंड की आखरी बूंद भी चूस ली उसके मुँह से मेरा पानी टपक रहा था फिर वो खड़ी हो कर मुझे किस करने लगी मैने लाइफ में फर्स्ट टाइम अपना वीर्य (पानी) टेस्ट किया हम दोनो एक दूसरे को बिना रुके किस करने लगे पानी गिरने के बाद भी मेरा लंड खड़ा था मैने सोनाली भाभी को बेड पर लेटा दिया उसकी चूत पूरी तरह तैयार थी मै उसकी दोनो टांगो के बीच में आ गया और अपनी एक उंगली उसकी चूत में घुसा फिर दो उंगली घुसा दी और उंगली को चूत के अन्दर बाहर करने लगा सोनाली भाभी को मज़ा आ रहा तब वो बोली बस अब और नही राज प्लीज़ मुझे अपना लंड दे दो मुझे चोदो मुझे इतना चोदो की मेरी चूत फट जाये और मेरा बदन तुम में समा जाये राज फक मी राज….. चोदो राज…… इस रांड को चोदो…. इसे अपने लंड से बुरी तरह चोदो…..
में तुम से भीख मांगती हूँ मुझे चोदो मैने अपने लंड को सोनाली भाभी की चूत के मुँह तक ले गया फिर अपने हाथ से उसको अन्दर डाल दिया सोनाली भाभी की चूत मेरे लंड के लिये बहुत टाइट थी मेरा लंड धीरे धीरे उस में इंच बाइ इंच घूस रहा था सोनाली भाभी को बहुत मज़ा भी आ रहा था और दर्द भी हो रहा था एक बार जब मेरा लंड पूरी तरह सोनाली भाभी की चूत की धारी में समा गया तब जाकर मैने जोर का शॉर्ट मारना शुरू किया सोनाली भाभी को भी अब मेरे लंड की आदत हो गयी थी और वो मेरा साथ दे रही थी और मेरे लंड का मज़ा ले रही थी.
हम अब ज़ोर ज़ोर से एक दूसरे को चोद रहे थे में उसको नोच रहा था और गंदी गंदी बाते कर रहा था सोनाली भाभी मुझ से कह रही थी उसे मेरे पानी से अपनी चूत की आग बुझानी है वो चाहती है की में अपना पानी उसकी चूत में निकालूं और मेरा लंड अब पानी निकलने को तैयार था में ज़ोर ज़ोर से उसकी चूत पर अपने लंड से झटके देने लगा उसके बोबो को दबाने लगा वो भी मुझे काटने लगी मैंने उसकी टांगे अब अपने कन्धो पर रखी थी की उतने में घर की बेल बजी…..तो दोस्तों उसके आगे क्या हुआ में आप को अगले पार्ट में बताऊंगा . . .








Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator