Monday, December 8, 2014

Fentency खेत में प्रेमी प्रेमिका

Fentency

 खेत में प्रेमी प्रेमिका

 मेरे मित्र मनु पटेल का खेत एक बड़ी सी नहर के किनारे थे जिसके एक साइड पे गाँव का रास्ता पड़ता था. उसके खेत के दोनों तरफ खुला मेदान था और अक्सर उसके खेत में देसी प्रेमी प्रेमिका चोदने के लिए आते थे. मनु पटेल का बाप उसके खेत में होती चुदाई से बहुत परेशान था क्यूंकि आये दिनों जब वो अपनी बेटी यानी की मनु की दीदी अंजलि और मनु की माँ सावंती को लेके खेत में जाता तो उसे चोदने के बाद फेंके गए कंडोम मिलते थे. खेत उतना उपजाऊं और बड़ा तो था नहीं की वो लोग किसी किसान को रखते…! परेशान हो के मनु के बाप दुधाराम ने मनु को कहा की, बेटा तू एक काम किया कर..नहर के किनारे आस देखो और कोई खेत में घुसे तो सालो की टाँगे तोड़ दो. मनु ने मुझे और हमारे दुसरे दोस्त दिलावर को यह बात बताई. दिलावर और मैंने उसका साथ देने का फैसला कर लिया. उस दिन के बाद हम लोग शाम होते ही बाजार के पान की दुकान की जगह नहर के पास छिप के बैठ जाते और आस लगाते की कोई आये और हम सालों की चोदने की योजना की माँ चोद दे.
आज हम लोगो को नहर की आड़ में छिपे तीसरा दिन था. दिलावर कान में इयरफोन डाले गाने सुन रहा था. मनु अपने कान पे मोबाइल लगाये अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था और मैं बोर हो रहा था इसलिए हिंदी सेक्स कहानी पढ़ रहा था. तभी मुझे लगा की दूर से कोई बाइक वाला आ रहा हैं. मैंने दिलावर और मनु को हाथ मारा. वोह दोनों ने अपने कान को फोन से मुक्त किया और हम लोग थोड़े निचे झुक गए. भूरी रंग की पल्सर गाड़ी थी जिसके आगे एक सुकलकड़ी लड़का बैठा था औ उसके पीछे कोई स्त्री थी जिसने अपने मुहं को दुपट्टे से ढंका हुआ था. यह लोग जरुर चोदने आये थे क्यूंकि लड़के ने बिलकुल मनु के खेत के पास गाडी रोकी और वोह जानबूझ के एक्टिंग कर रहा था. शायद वो गाडी रोक के देख रहा था की खेत में कोई हैं तो नहीं. हम लोग अभी कुछ नहीं करना चाहते थे. लड़के ने गाडी को मनु के खेत में घुसते निम का पेड़ था उसके निचे लगाई. लड़की ने दुपट्टा निकाला, लेकिन दूर से आ रही स्ट्रीटलाईट की रौशनी इतनी भी तेज नहीं थी की हम उसे देख पातें. लेकिन गाडी रुकने पर एक बात जरुर पता चल गई थी की यह लोग कोलेजियन थे और लड़की की फिगर मस्त टाईट थी. मेरा लंड पहले से हिंदी सेक्स कहानी पढ़ के टाईट था. मैंने मनोमन सोचा था की अगर चांस मिला तो इस लड़की को चोद दूंगा.
मैंने मनु को और दिलावर को इशारा किया के पहले इने चोदने का चालू करने दो फिर हम हल्ला बोलेंगे. वो लोग बाइक को वही लोक कर के अंदर खेत में गए. बाजरे की फसल में साले यही लोग वीर्य का पानी और कंडोम के छिलके छोड़ के जाते होंगे. कुछ पांच मिनिट हुई होगी. दिलावर अपने मूंछो को मसलता हुआ उठ खड़ा हुआ और उसने अपने हाथ में मोटी डांग उठा ली जो वो घर से ले के आया था. मैंने मनु को कहा, मनु पहले तू जा के बाइक के पास खड़े रह जाना और अगर भाग भी गए तो बाइक हमारे पास रह जाएगी फिर सालो को पकड़ लेंगे. मनु मेरे कहने के मुताबिक़ अपनी गांड ले के बाइक के ऊपर बैठ ही गया. मैं और दिलावर जैसे ही खेत के अंदर घुसे हमें किसी के बाजरे के अंदर घुसने के आवाज आई. दिलावर ने निचे पड़ी जींस को उठा ली. वोह साले तो कोना ढूंढने भी नहीं गए थे और यही खुले में लग गए थे.
दिलावर ने जींस हाथ में ली और उसने बाजरे के अंदर डंडा डाला और बोला, देखो तुम्हारी बाइक और जींस दोनों मेरे पास हैं. बहार आ जाओ वरना बहुत मार खाओगे. दूर से वह सुकलकड़ी लड़का बहार आया. उसके चहरे का रंग उड़ा हुआ था. दिलावर ने सीधे उसे कस के एक तमाचा लगाया. वो लड़का 6 फिट के दिलावर का हाथ पड़ते ही रोना सा हो गया. दिलावर बोला, अच्छा तो यह पेंट तेरी गर्लफ्रेंड की हैं. बुला उसे नहीं तो तेरी माँ चोद देंगे. कौन सी कोलेज से हो….!!! सिटी कोलेज से, भैया जाने दो ना प्लीज़ हम लोग कभी यहाँ नहीं आएंगे. दिलावर बोला, साले हम पुलिस को बुलाने की सोच रहे हैं और तू जाने की बात कर रहा हैं. सेल दुसरे के खेत में चोदने आते हो और कंडोम भी फेंकते हो. और साले तुम्हारा कोलेज तो यहाँ से 10 किलोमीटर दूर पड़ता हैं, तो क्या केवल चुदाई के लिए यहाँ आते हो.
दिलावर ने अब लड़की की राह नहीं देखी और अपने मोबाइल से टोर्च चालू कर के जहाँ से यह लड़का आया था वहाँ जा के उसने एक बड़ी गांड वाली लड़की को बहार निकाला. लड़की की उम्र 19 से भी कम होंगी, 18 जितनी. उसके बड़ी गांड के कुले पेंटी के बहार उछल रहे थे जैसे. चांदनी रात में एक सेक्सी चाँद निचे जमीन पर आया हो जैसे. दिलावर ने उसे देखते हुए कहा, आओ आप भी. रंजन तू हवालदार गुप्ता को फोन लगा, सालो की शान ठिकाने ला देते हैं आज. इनकी कोलेज भी जाएंगे कल और इनके प्रिंसिपल को पूछेंगे की क्या साले तुम लोग यही पढ़ाते हो की चोदने के लिए क्या करना हैं. दिलावर की बात सुन के मैं हंसी नहीं रोक पा रहा था. मनु बहार से ही बोला, दिलावर लगा सालो को वही डंडे से. मैंने तभी इस सेक्सी लड़की को देखा और दिलावर के कान में कहाँ, अबे ऐसी चूत चोदने का मौका आया हैं. मार के क्या मिलेगा, चोद के जाने देंगे. दिलावर ने मेरी तरफ देखा और हंसा, अरे नहीं नंगे नहीं लेके जायेंगे गाँव में…!!! मैं समझ गया की वो एक्टिंग कर रहा था. दिलावर ने और एक तमाचा लगाया उस लड़के को और मुझे बोला..रंजन इसकी बाइक की चाबी निकाल ले उसकी जेब से और अगर ना दे तो साले की गांड पे लगा देना.
दिलावर अब लड़की की तरफ बढ़ा और बोला, मेडम कब से चुदवा रही हो हमारे खेत में. हमें तो हर हफ्ते एक कंडोम मिलता हैं, आप रेग्युलर विजिटर लगती हैं. मैंने चाबी निकाल ली और बहार जा के मनु को पकड़ा दी. फिर दिलावर उस लड़के को साइड में ले गया. शायद उसने उसे कहा की हमारे चोदने के लिए कहो अपनी गर्लफ्रेंड को नहीं तो पुलिस को दे देंगे. मैं होता तो भी पुलिस का ही डर दिखाता. लड़का लड़की के पास गया और उसे कुछ कहने लगा कान में. लड़की को देखा हो तो जैसे उसकी दोनों किडनी मांग ली हो उस लड़के ने, दिलावर को देख के ही शायद वो डर गई थी. दिलावर अब खुल गया और लड़की के पास जा के बोला, मेडम आप को पुलिस से ज्यादा प्यार हैं ऐसा क्यूँ लगता हैं मुझे. लड़की बोली, हे मैं तुम्हे कहो उतने पैसे दे दूंगी हमें जाने दो. मेडम, पैसे अपने इस भूखे दोस्त को पार्ले बिस्कुट खाने के लिए देना ताकि इसमें थोडा खून बने. हमें तो चूत चाहियें आप की. लड़की क्या बोलती अगर पुलिस आती तो इज्जत का कचरा कर देती और पता नहीं और क्या क्या हो सकता था…??? इस से अच्छा तो वोह दिलावर, मनु और मेरे को चोदने दे देती. उसका रंडवा बॉयफ्रेंड अभी भी अपनी रोनी सकल लिए खड़ा था.
दिलावर ने अपनी ट्रेक पेंट खोली और उसका 8 इंच जितना लंड, जो चोदने के लिए बहुत बेताब था वप बहार आ गया. मैं क्यों पीछे रहता. मैंने भी अपने लंड को बहार निकाल लिया. लड़की डरी हुई सी थी लेकिन उसे चोदने तो देना हो पड़ेगा ना….! दिलावर आगे गया और उसने अपना लंड लड़की के बालो को पकड़ के उसके मुहं में दे दिया. मैंने मनु को वहीँ रुकने का इशारा किया और मैं अपना लंड सहलाता हुआ इस हॉट लड़की की चूत में देने के लिए आगे बढ़ा. लड़की की पेंट तो पहले से उतरी हुई थी. मैंने फट से उसकी पेंटी खिंच डाली और उसे वही कुतिया बना दिया. मैंने उसकी गांड को हाथो से फाड़ा और पीछे से उसकी चूत में धीरे से लंड रख के उसे चोदने लगा. इस लड़की की चूत अंदर से गीली थी क्यूंकि उसका बॉयफ्रेंड उसे चोद ही रहा होगा जब हम लोग वहाँ आ पहुंचे थे. दिलावर इस लड़की के सर को अपने लंड के ऊपर चला रहा था और मैं पीछे से उसकी गांड पकड़ के चोदने के मजे ले रहा था. दिलावर का लंड कुछ कर के भी वो पूरा मुहं में नहीं ले सकती थी. लेकिन दिलावर फिर भी जोर जोर से झटके लगा रहा था, उसी व्यर्थ तमन्ना में. दिलावर ने लड़की के बॉयफ्रेंड की तरफ देखा और वो बोला, गांडू माल तो सही हैं तेरा..लंड चूसने में तो पूरी प्रिया राय हैं, चोदने के बाद बताऊंगा की चूत से सनी लियोन हैं की नहीं. मैंने कहा, दिलावर पूरी सनी लियोन हैं. हम दोनों हंस पड़े और मेरे लंड के ऊपर लड़की ने अपनी चूत की ग्रिप बढ़ा दी. उसकी चूत भी अब चुदाई का मजा ले रही थी.
दिलावर का लंड फनफन ठोक रहा था लड़की के मुहं को और मैंने अपने चोदने का काम तमाम कर लिया था. मेरा वीर्य कुछ निचे गिरा था औए बाकी का लड़की की चूत के अंदर रह गया था. दिलावर अब पीछे आ गया और मैंने कपडे पहन लिए. मैं मनु के पास चला गया और मैंने उसे कहा, जा सही चूत आई हैं हाथ आज. वो बिलकुल तैयार था इसके लिए, आते ही उसने अपने लंड को लड़की के मुहं में दे दिया. दिलावर ने जैसे ही लड़की की चूत में लंड दिया, आह्ह्हह्ह्ह्हह्ह ओह ओह आआआअ…..मर गई…उई उई उई माँ….दिलावर ने चटाक से इस लड़की की गांड पे चमाट लगाई और बोला, चुप कर साली…यहाँ खेतो में लंड लेने आती हैं और हम चोदने के लिए अभी घुसे के तुझे माँ याद आ गई. लड़की के आंसू उसके गाल तक आ गए लेकिन दिलावर उसकी चूत को जोर जोर से चोदता रहा. उसकी चुदाई का सिलसिला भी कुछ 5 मिनिट चला और वोह झड़ गया. मनु ने भी चोदने में कोई कसर नहीं छोड़ी और उसने तो इस लड़की की गांड का भी नमस्कार कर लिया. मनु की चुदाई खत्म होते ही मेरा लंड फिर से टाईट हो गया और मैं वापस लंड पकड़ के लड़की के करीब आ गया. उसे निचे लिटा के इस बार मैंने मिशनरी पोजीशन में उसे मस्त चोद दिया. दिलावर और मनु के दुसरे राउंड आते तक तो इस लड़की के मुहं से झाग आ गया था. उसकी चूत कांप रही थी और दिलावर के चमाटो से गांड लाल लाल हो गई थी.
दुसरे राउंड खत्म होते ही उसका रंडवा बॉयफ्रेंड हमारे हाथ जोड़ने लगा की छोड़ दो प्लीज़. लड़की से चला भी नहीं जा रहा था क्यूंकि उसके उपर 3 प्लस 3 यानी की टोटल 6 बार चोदने की क्रिया हो चुकी थी. लेकिन जब मैंने उसे देखा तो उसके मुहं पर संतोष था, शायद उसे उसका रंडवा बॉयफ्रेंड आज तक हम जैसा कस के नहीं चोद पाया था. बाइक की चाबी देते ही उसने बाइक अंदर ली और खेत के अंदर से ही लड़की को बिठा के भाग खड़ा हुआ. उसने बाइक चालू होने पर हमको बहुत गंदी गंदी गालियाँ दी, लेकिन उस से अब क्या होना था…..हमने तो चोदने के असीम मजे ले लिए थे…सच में अब वो लड़की अपने खेत में भी कभी नहीं जाएँगी……!!!













 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator