Monday, December 8, 2014

Fentency मेरी बिछड़ी हुई यादें

Fentency

 मेरी बिछड़ी हुई यादें

दोस्तों, मेरा नाम सरिता है और मेरी उम्र ४८ साल है और एक शादीशुदा औरत हु | मेरे पति काफी अच्छे पद पर एक सरकारी नौकरी मे है | मेरा एक बेटा और बेटी है, जो अभी कॉलेज मे है | कुल मिलाकर एक भरापूरा परिवार है और हम सब लोग काफी खुश है | मै एक कॉलेज मे व्यख्याता हु और बच्चो को पढ़ाने के लिए इधर-उधर जाती रहती हु | काफी सालो के बाद, मुझे मेरे कॉलेज से एक प्रोग्राम का आमंत्रण आया | उसे देखकर मुझे बड़ी ख़ुशी हुई और मैने अपने पति को दिखाया | मेरे पति को भी बड़ी ख़ुशी हुई | लेकिन, उन्होंने मेरे साथ जाने मे असमर्थता जता दी | लेकिन, मुझे जाने के लिए कहा |

निर्धारित समय पर मै वहा पहुची; तो देखा, मेरा कॉलेज काफी बदल चुका था और सब कुछ नया-नया लग रहा था | मुझे लेकर आने के लिए एक-दो बच्चे खड़े हुए थे | उन्होंने मुझे काफी अच्छी तरह से वेलकम किया और मुझे बड़ी प्रसन्नता हुई, ये सब देखकर | मेरे साथ मेरी ही क्लास के एक और बच्चे को बुलाया था | वो मेरा काफी अच्छा दोस्त था और मेरी शादी के बाद, उससे मेरा नाता ख़तम हो गया था | लेकिन, आज उसे देखकर मेरी सारी यादें ताजा हो उठी | वो कॉलेज के समय मे मेरा काफी बड़ा आशिक था |

हम दोनों एक दुसरे को देखकर बहुत खुश हुए और बड़ी गरमजोशी के साथ मिले | हम दोनों का २ दिन का प्रोग्राम था यहाँ पर, और हमारे रुकने का इंतज़ार कॉलेज के गेस्टहाउस मे था | हम दोनों के रूम अगल-बगल ही थे | कॉलेज के प्रोगाम के बाद हम दोनों काफी थक चुके थे और गेस्टहाउस के बाहर बगीचे मे बैठकर चाय पीने लगे | वो मेरी तारीफ़ करके थक नहीं रहा था | मुझे लगा नहीं था, कि उसके मन मे कुछ चल रहा था, लेकिन उस समय वो मुझे रात को चोदने का प्रोग्राम बना रहा था | ख़ैर, उसकी तारीफ़ से, मै काफी शर्मा चुकी थी | हमने चाय ख़तम ही और अपने-अपने रूम मे चले गये | फिर, हम ने कुछ देर आराम किया और फिर रात के खाने के लिए मिले | मै बहुत सुंदर लग रही थी और वो भी काफी अच्छा लगा रहा था |

हमने डिनर ख़तम किया और सैर के लिए निकल  गये | अंधेरा काफी थे और  थोडा सा सुनसान माहौल देखकर मेरे मुह को पकड़ा और मेरे होटो को चूम लिया और बोला, सरिता तुमको मै कॉलेज से प्यार करता हु और उस समय कुछ नहीं कह पाया, लेकिन मैने आज तक तुम्हरी याद मे शादी नहीं की; क्योकि, मै किसी को वो प्यार नहीं दे पायूँगा जो तुम्हे करता हु | मै हैरान थी और कुछ नहीं बोल पा रही थी | उसने फिर से मेरा चेहरा पकड़ा और चूमने लगा | उसका चूमने का तरीका इतना मस्त था, कि मै उसको रोक नहीं पायी और उसके जादू मे बंधती चली गयी | फिर, हम दोनों ने कमरे का रुख किया और हम मेरे रूम मे चले गये | उसने रूम मे घुसते ही, मेरी साड़ी उतार दी और मुझे नंगा कर दिए | मेरा नंगा शरीर देखकर उसके लंड ने और जोर मारना  शुरू कर दिया | उसने भी बड़ी तेज़ी से अपने सारे कपडे उतार फेके और मेरे को लिटा कर मेरे ऊपर चढ़ गया | उसने मेरे शरीर को अपने शरीर से लिपटा लिया और मेरे चूचो को चुसना शुरू कर दिया |

मेरे गुलाबी निप्पल एकदम कड़े हो चुके थे और अपनेआप को उसके मुह को समर्पित कर चुके थे | वो बड़े मज़े मे उनको चूस रहा था | इतनी बैचेनी से तो कभी मेरे पति ने भी सेक्स नहीं किया था | मुझे मज़ा आने लगा था और अब मैने भी उसका साथ देना शुरू कर दिया था | फिर, वो मेरे पुरे शरीर को चूमने लगा और और उसकी जीभ मेरी चूत पर पहुच गयी | और मै मज़े मे कसमसा रही थी और मेरा पूरा बदन मज़े मे हिल रहा था और बड़ा गरम था | उसने ज्यादा देर न करते हुए, मेरी चूत को सीधा किया और मेरी गांड के नीचे तकिया लगा दिया | फिर, उसने अपना लंड मेरी चूत के दरवाजे पर रखा और जोर से गांड को हिला दिया और उसका लंड फट की आवाज़ के साथ मेरी चूत मे समां गया |

मुझे नए लंड को लेने मे बड़ा मस्त महसूस हुआ और मै २ झटको मे ही झड गयी | उसने भी कुछ मस्त और जोर के धक्के मारे और झड गया | उसने अपना सारा पानी मेरी चूत मे छोड़ दिया | अब मुझे बच्चा नहीं हो सकता था, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं थी | फिर, उसे अपना लंड मेरे शरीर से रगड़कर साफ़ किया और मेरे बगल मे सो गया | हम दोनों नंगे सोते रहे और कुछ समय बाद, जब मेरी आँख खुली तो मैने उसको जगाया और अपने को साफ़ किया |

हम दो रात वहा रहे, और हमने मस्त सम्भोग किया और मेने उसका नंबर ले लिया | उसका एक कॉलेज था | उसने मुझे वहा पर कुछ दिन पढ़ाने के लिए बोला | मैने हा कर दी | हां करने की दूसरी वजह भी थी | अब मै भी उससे और चुदना चाहती थी |


एक वो मुझे पढ़ाने के लिए पेमेंट अच्छी कर रहा था, दुसरे जिस तरह से उसने मुझे चोदा था उसने मुझे अन्दर तक छेड़ दिया था और मुझे लगा, कि मेरी जवानी वापस आ गयी है | जब से मै घर वापस आयी थी और बहुत खुश थी | सबने मेरी ख़ुशी का कारण पूछा, तो मैने कहा, पुराने दोस्तों से मिली तो काफी ख़ुशी  हो रही है | फिर, रात को मैने सबकी मनपसंद का खाना बनाया और पति को ऑफर के बारे मे बताया | उन्होंने हा कर दी और मैने अपने दोस्त से बात की और टाइम ले लिया | मुझे एक हफ्ते बाद जाना था | घर मे सबने आज्ञा दे दी और मैने जाने की तैयारी शुरू कर दी |

मेरे जाने का दिन आ गया और मै बहुत ही उतेजित थी जाने के लिए | लेकिन, मैने ये सब किसी को नहीं बताया | मेरे पति मुझे सुबह जाकर ट्रेन पर छोड़ आये थे और मेरे दोस्त ने स्टेशन पर अपनी गाडी भेज दी थी | उसने मेरा रहने का इंतज़ार उसके कॉलेज के गेस्टहाउस मे किया था | मै उसका कॉलेज देखकर भौचक्की रहा गयी | बहुत ही शानदार कॉलेज बनाया था उसने | विषय भी काफी सारे थे, लोग भी काफी थे; बिलकुल कोई मेला लग  रहा था | मै उसके केबिन मे गयी, देख कर मज़ा आ गया | उसने थोड़ी सी औपचारिकता के बाद मुझे चाय पिलाई और मुझे आगे का प्रोग्राम बताने लगा | ५ दिन का प्रोग्राम था और मुझे कुल मिलकर १५ क्लास लेनी थी और वो मुझे काफी अच्छा पेमेंट कर रहे थे | मैने हा कर दी और मै क्लास लेने चली गयी | काफी अच्छे बच्चे थे और मेरा पहला दिन काफी अच्छा रहा | मै पढ़ाने के बाद गेस्ट हाउस चली गयी और थोड़े आराम के बाद चाय पीने के लिए नीचे आ गयी |

नीचे आयी, तो देखा मेरा दोस्त भी, नीचे खड़ा था और किसी से बात कर रहा था | मुझे देखकर उसने चाय लाने के लिए बोला और मेरे साथ आकर बगीचे मे बैठ गया | मैने उसके कॉलेज की तारीफ की, तो उसने बोला | तुम ही मेरी प्रेरणा हो | तुमने शायद कॉलेज का नाम ढंग से नहीं पढ़ा, ये तुम्हारे नाम पर ही है | मेरे चहरे पर लज्जा आ गयी | चाय पीने के बाद, उसने मुझे पूरा कॉलेज घुमाया | काफी अच्छा था और छात्रों को अच्छी शिक्षा देने के साथ-साथ उनके मनोरंजन का भी पूरा इंतजाम था | कॉलेज काफी बड़ा था, तो पूरा घूमते-घूमते रात हो चुकी थी और डिनर का समय भी होने लगा था | हम लौट आये थे और सीधे ही खाने की मेज़ पर चले गये | मेरी मेहमाननवाजी मे कोई कसर नहीं छोड़ी थी, मेरे दोस्त ने | मै काफी खुश थी, क्योकि मुझे इस तरह का ट्रीटमेंट नहीं मिला था | खाना खाने ले बाद, हम दोनों टहलने के लिए निकले और उसने मेरा हाथ पकड़ लिया | मैने कोई विरोध नहीं किया और उसको देखकर मुस्कुरा दी | हम दोनों काफी देर घूमते रहे और मैने अपना सर उसके कंधे पर रख दिया |

हम दोनों उस जगह पर थे, जगह हमें कोई नहीं देख सकता था | जब घुमते हुए, काफी रात हो गयी; तो हम लौट कर गेस्टहाउस मे आ गये और दोस्त ने मुझे अपने कमरे मे बुला लिया | क्या शानदार कमरा था उसका, देखकर मज़ा आ गया | उसे रात को सोने से पहले नहाने की आदत थी | उसने मेरे सामने ही कपडे उतारने शुरू कर दिए और पूरा नंगा होकर खड़ा हो गया | मुझे उसे देखकर हंसी आ गयी, क्योकि उसका लंड अभी खड़ा नहीं हुआ था और छोटी से लुल्ली था | आज उसने अपने पुरे बदन के बालो को साफ़ किया हुआ था और बड़ा मस्त चिकना लग रहा था | वो बाथरूम के अन्दर जा चुका था | मैने बाहर से उसका बाथरूम देखा तो मै पागल ही हो गयी | उसका बाथरूम, मेरे घर के बेडरूम से बड़ा था और उसका बाथटब देखकर मुझे कुछ होने लगा | मैने भी अपने कपडे उतारे और बाथटब मे उसके ऊपर जाकर लेट गयी |

मैने उसके होटो पर अपने होट रख दिए और मस्ती मे चूसने लगी | उसके लंड ने धीरे-धीरे खड़ा होने शुरू कर दिया और मै उसके ऊपर जाकर बैठ गयी और उसके ऊपर चढ़ कर उसको चूम रही थी | मेरा शरीर उसके शरीर से रगड़ रहा था | हम दोनों ही कामुक हो चुके थे और मस्ती छाने लगी थी | फिर, उसने मुझे थोडा सा ऊपर किया और अपने होट मेरे चुचे पर रख दिए और उनको मस्ती मे चूसने लगा | उसका लंड मेरी चूत पर रगड़ खा रहा था | उसके चूसते-चूसते मैने नीचे हाथ डालकर उसका लंड अपनी चूत के मुहाने पर रख दिया और शरीर को हिलाने लगी | धीरे से उसका लंड मेरी चूत मे पूरा घुस गया और मैने मजे मे अपनी गांड हिलानी शुरू कर दी | वो भी अपना लंड और अन्दर डालने की कोशिश कर रहा था और अपनी गांड पर पूरा जोर डाल रखा था | कुछ देर की मस्ती के बाद हम दोनों ने तेज़ झटके मारने शुरू कर दिए और वो मेरी चूत मे झड गया | फिर, हम दोनों काफी घंटो तक बाथटब मे पड़े रहे और फिर निकल कर मस्त काफ्फी पी और फिर से सेक्स किया | वो ५ दिन, शायद मेरा दूसरा हनीमून था अपने पहले आशिक और दुसरे पति के साथ | दोस्तों ये कहानी आपको कैसी लगी जरूर बताना 
 




 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator