Tuesday, December 16, 2014

Fentency मालकिन ने मारा नौकर को

Fentency

 मालकिन ने मारा नौकर को

दोस्तों, मेरा नाम रोहित है, मेरी उम्र सिर्फ १९ साल है और मै गावं से शहर काम करने आया हु | मेरे एक रिश्तेदार एक बड़े घर मे चौकीदारी का काम करते है | वो कुछ दिन के लिए गावं आये थे और इस बार उन्होंने मुझे मेरे बापू से शहर मे काम दिलवाने के बात की | मेरे माँ-बापू मान गये और मै उनके साथ शहर आ गया |  जब मै शहर आया, तो मै साड़ी चीज़े देखकर दंग रहा गया था | बड़ी-बड़ी दुकाने, बड़ी-बड़ी गाड़िया, बड़े-बड़े घर, मेरी तो आखें फटी-की-फटी रहगयी थी | और जब मै घर पंहुचा; तो, मै तो बिकुल पागल हो गया | क्या बड़ा घर? बड़ी-बड़ी गाड़िया | सब कुछ सपने जेसा था | लेकिन, ये सपना जल्दी ही टूट गया | क्योकि, मै सिर्फ वहा पर सिर्फ एक नौकर था |इतने बड़े घर मे सिर्फ तीन लोग थी | बड़ी मेमसाहब, बड़े साहब और छोटी मेमसाहब | छोटी मेमसाहब मेरी उम्र की थी | मेमसाहब और साहब दोनों अपने-अपने कामो से व्यस्त रहते थे और घर पर कम ही रहते थे | छोटी मेमसाहब घर अक्सर अकेले या अपने दोस्तों के साथ होते थी | मेमसाहब का कमरा बहुत बड़ा था, एक कमरे मे २-३ कमरे बने थे, अलग-अलग काम के लिए अलग | घर मे काफी नौकर थे, और मै उन सब मे सबसे छोटा था | मेरा काम सिर्फ छोटी मेमसाहब के साथ रहना था और उनका ख्याल रखना था |मै उनके सोने, उठने, खाने, पीने, कपड़ो का ध्यान रखता था | जब वो उठती थी, तब मै उनके कमरे मे होता था और जब वो नहाती थी, तो मै उनके बाथरूम के बाहर उनके कपडे लेकर खड़ा होता था | उनके ब्रा और पेंटी भी मेरे ही हाथो मे होती थी | शुरू-शुरू मे तो, मुझ से ये काम नहीं होता था; लेकिन, बाद मे आदत पड़ गयी| कभी-कभी, मै बाथरूम के दरवाजे के छेद मे  से बेबी को नहाते देखता था, मुझे बड़ा मजा आता था; क्योंकि, बेबी जी का बदन गोरा और बड़ा मस्त था और मेरा लंड उनको देखते ही तन जाता था और बेबी जी को कपडे बाहर से पकड़ा कर बाहर भाग जाता था | एक दिन, जब मे बेबी जी को छेद मे से देख रहा था, तो बेबी जी ने अचानक से दरवाजा खोल दिया और मुझे अंदर खीच लिया | अब बेबी जी मेरे सामने पूरी नंगी खड़ी थे और मै मुह खोले उनके सामने खड़ा था और पानी मे भीग रहा था |बेबी जी ने कड़कती आवाज़ मे पूछा, क्या कर रहे थे? मोम-डैड को बोलू क्या ? मेरी तो पेंट मे से सुसु निकल पड़ी | मैने उनसे छमा मांगी और दरवाज़ा खोल के जाने लगा | उन्होंने, बोला कहा जा रहा है और तुने मेरा बाथरूम को गन्दा कर दिया | अब तुझे सजा मिलेगी | अपने सारे कपडे उतार, मे तो कपडे उतारने की बजह कपडे पकड़ के खड़ा हो गया | बेबीजी फिर बोली, उतारता है या बुला लू किसी को | मैने डरते-डरते कपडे उतारे और बेबी जी के सामने बिलकुल नंगा खड़ा हो गया | मेरा लंड भी डर के मारे सुकड गया |बेबी जी ने मेरे लंड को हाथ मे लिया और बोले; ये बहुत छोटा है, इससे मेरा क्या होगा और अपने हाथ से मेरा हस्त्मथुन करने लगी | धीरे-धीरे मेरा डर जाने लगा और मेरा लंड खड़ा होने लगा | जब वो पूरी तरह से खड़ा हो गया, तो बेबी जी बोली; हां अब कुछ ठीक है, लेकिन कोई बात नहीं | आज तेरी पहली सुहागरात है, दो – तीन बार मे थोडा बड़ा हो जायेगा | फिर उन्होंने, मुझे कमोड पर बिठा दिया और मेरी कमर को पीछे लगा दिया | अब मेरा लंड सीधा खड़ा हो गया और मेम साहब मेरे ऊपर यानि लंड के ऊपर अपनी चूत रखकर बेठ गयी | जससे ही, उन्होंने मेरे लंड के ऊपर बैठकर नीचे धक्का मारा, मेरी तो वाट लग गयी | मेरी सारी खाल खीच के नीचे आ गयी और मे दर्द के मारे चीखने लगा |बेबी जी ने अपना हाथ मेरे मुह मे घुसा दिया और अपने आप को मेरे लंड से चोदती रही | मेरा तो दर्द के मारे बुरा हाल था और वो सी-सी करके मज़े ले रही थी | थोड़ी  ही देर मे मुझे अपने अंदर से कुछ निकलने का अहसास हुआ और कुछ झटके साथ मेरे लंड से निकल के बेबी जी की चूत मे लगा | मेरी तो वाट लग गयी; क्योकि, मेरा शरीर तो निढाल हो गया | लेकिन बेबी जी अब भी मेरे ऊपर लगी हुई थी | मेरा पानी निकलते देख; वो बोली इतना जल्दी; लेकिन अभी मे प्यासी हु | फिर उन्होंने मेरा मुह के सामने अपनी चूत रख दी और चाटने के लिए बोला |मैने मना कर दिया, लेकिन बेबी जी ने जबरदस्ती मेरे मुह को अपनी चूत मे घुसा दिया और मै भी चाटने लगा | मै अपनी जीभ किसी कुते की तरह चला रहा था थोड़े देर मे बेबी जी मचलने लगी और मेरा मुह हटा दिया और उनका पानी उनकी चूत से टपकने लगा और उनके मुह पर मुस्कान आ गयी |अब वो बोले, जा अपना लंड कल तक थोडा बड़ा कर ले, तुझे अभी बहुत काम करना है | दोस्तों, यकीन करे, मेरी बेबी जी बिलकुल पागल है और उसके बाद उन्होंने और उनकी सहलियो ने जो मेरा वो हाल किया कि मै आप को बता नहीं सकता |












 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator