Tuesday, December 16, 2014

Fentency रंडी के साथ झाडियों में

Fentency

 रंडी के साथ झाडियों में

मेरा नाम वेंकातेश हे और मैं चेन्नई में रहता हू और यही पढता हूँ | मेरे स्कूल से थोडा दूर जाने के बाद एक जगह आती हे जहा शाम को रंडिया आती हे | एक दिन रंडिय चखने के लिए में शाम ओ वही गया और एक लकड़ी मेरे पास खुद आई | उसने काली रंग की सूट पेहें रखी थी और ठीक ठाक लग रही थी | वो मेरे पास आके बोली और चिकने कैसा हे ? मैं बोला बदिया हूँ | वो बोली आएगा क्या ? मैं बोल चलेगी तो पक्का आऊंगा | फिर वो मेरे साथ चलने लगी, और हम हाथ पकड़ के चलने लगे | चलते चलते वो मुझे एक झाडियों में ले गयी और दो तिन मिनट झाडियों में चलने के बाद आगे एक दम साफ़ सुथरा जगह आ गया | वह हम दोनों रुक के किस करने लग गए और दों मिनट भी नही हुए वो निचे बैठ गयी और मेरी पेंट उतारने लग गयी |

में खुद पूरा नंगा हो गया और वो मेरे लंड को लेके चूसने लग गयी | मैं उसके मुह में जादा देर नही रुक पाया और झड गया उसी के मुह में | वो मेरा सारा मुठ पि गयी और फिर उठ के अपने कपडे भी उतार दी और पूरी नंगी हो गयी | उसने अपने कपड़ो को वही बिछा दिया और उसपे लेट के बोली शुरू हो जाओ | मैं उसके उपर लेट गया और उसके निप्पल चूसने लग गया, वो हल्की फुलकी सिसकिय भर रही थी | पाँच मिनट निप्पल को चूसने और मसलने के बाद मैं उसकी चुत की तरफ बड़ा और उसमे ऊँगली डाल के अंदर बहार करने लग | उसकी चुत एक दम तवे की तरह गर्म थी, मैं उसमे कस कस के ऊँगली करता रहा और फिर वोही ऊँगली उसके मुह में डाल दी और वो चाटने लग गयी |

मेने फिर उसके टांगो को फैला दिया और उसके पेरो के बिच आके उसके चुत पे लंड रख दिया और रगड़ने लगा, वो बोली सेल जल्दी चोद कैको टाइम पास कर रहा हे, धंदे के टाइम पे तडपाया मत कर जल्दी चोद मुझे | उसकी बात सुनके मेरी गांड जल गयी और मेने कस के धक्के दे दिया और साली की गांड फट गयी | चान्दिनी रात में उसके आंसू भी दिख गए मुझे | वो अपने चुच्चो को मसल रही थी और मैं शोट दे रहा था, वो कुछ देर के बाद अपनी कमर उठाने लग गयी और मैं शोट पे चोट दे रहा था | वो शायाद दो बार झड चुकी थी, वो चुदते चुदते चिल्ला रही थी और चोद कस कस के चोद साले रंडी को रंडी की तरह चोद | मैं करीब बीस मिनट उसे पेला और उसके चुत में ही झड गया |

झड़ने के बाद मेने उसके मुह में फिरसे लंड दिया और वो उसे फिरसे चूसने लग गयी | वो मेरे लंड को पाँच मिनट चुसी और मैं फिर उसके मुह में झड गया पर इस बार दो तिन बूंद मुठ ही निकला था | वो मेरे लंड को चाटने लगी और फिर मेरे अंडकोष को भी चाटा | दो मिनट के बाद हम दोनों उठे और वो कपडे पहने ली और फिर मुहसे पैसे मांगी, मेने उसे सो की पत्ती दी और वो बोली कल फिर आना | हम दोनों फिर वह से अलग होके चले गए











 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator