Wednesday, December 17, 2014

Fentency रुबीना और नसरीन

Fentency 


रुबीना और नसरीन 

प्रेषक : विवेक
हाय फ्रेंड क्या हाल है आज मे विवेक दोबारा आप को अपनी स्टोरी सुनाता हूँ. जो की बहुत ही मजे की थी क्योकी रुबीना ओर नसरीन दोनो ही एक साथ आज मेरे से चुदवा रही थी। तो दोस्तो हुआ यूँ कि रुबीना ने अपने पति को बोला था कि आज रात वो अपनी बहन के घर सोयेगी क्योकी
उसका पति कराची गया हुआ है. इसलिये नसरीन ने उसे बुलाया है की आज मेरे घर रहो ओर वो शाम को 7 बजे ही उस के घर चली गई ओर मैने उन्हे जैसा की कहा हुआ था की आज मिल कर खाना खाया जाये इसलिये वो भी खाना बनाने के लिये तैयारी करने लगी थी खेर मे भी अपने साथ कुछ खाने के लिये ले जाने के लिये बाज़ार से कुछ ख़रीदने चला गया. खेर रात को तकरीबन 10 बजे मुझे नसरीन की कॉल आई की आ जाओ बच्चे सो गये हैं खाना तेयार है ओर मैने कहा की ठीक है मे आता हूँ 10 मिनिट मे. खेर तकरीबन 10:15 बजे मे उन के घर चला गया ओर वहाँ खाना तेयार था ओर में भी अपने साथ चिकन ले गया ओर हम ने वहाँ मिल कर खाना खाया आज रुबीना भी हमारे साथ थी. खेर खाना खाने के बाद रुबीना ओर नसरीन ने जल्दी से बर्तन साफ किये ओर फिर दोनो आइसक्रीम ले कर आ गई हम ने वो भी मिल कर खाई ओर नसरीन ने बातों बातों मे मुझे कहा की आज तुम्हे ईनाम देंगे हम. 
मैने पूछा वो क्या तो उन्होने कहा यह छोड़ो बस तुम खेर आइसक्रीम खाने के बाद कुछ देर हम ने बातें की ओर मैने अपनी जेब से ब्लू फिल्म की सीडी निकाली ओर नसरीन से कहा लगाओ इसे खेर उसने कहा ओके नसरीन ने ब्लू फिल्म लगा दी ओर रुबीना मेरे पास आ कर बेठ गई आज वो बहुत खूबसूरत लग रही थी क्योकी वो अपनी पूरी फेमेंली मे से प्यारी है खेर उसके बाद नसरीन ने कहा की मे अभी कुछ देर बाद आती हूँ तुम लोग बेठो ओर वो अपने बच्चो के रूम मे चली गई मे ओर रुबीना बेठ कर फिल्म देख रहे थे ओर साथ साथ बातें कर रहे थे मैने  रुबीना से पूछा की सच बताओ की उस दिन तुम्हारी बेटी जवेरिया की मैने तुम्हारे साथ मिल कर चूत मारी थी मन तो नही किया होगा. उसने कहा नही अच्छा नही लगा था मुझे लेकिन अब शर्म उतर गई है उसकी बहन ओर मेरी लेकिन उस नसरीन को नही बताना की वो भी  मरवाती है तुम से मैने कहा ओके नही बताता.
उसके बाद नसरीन ने रुबीना को आवाज़ दी रुबीना बाहर चली गई खेर तकरीबन 5 मिनिट के बाद दोनो रूम मे वापस आई ओर उन्होने दोनो ने काले कलर की ब्रा ओर अंडरवेयर पहने हुई थी जो की बहुत ही अच्छी लग रही थी मैने पूछा आज दोनो बड़ी मूड मे हो तो कहने लगी आज देखो क्या हाल करती हैं तुम्हारा हम ओर यही तुम्हारा ईनाम है खेर मे हंस दिया. नसरीन ने आते ही लाइट बंद कर दी ओर रुबीना मेरे कपड़े उतारने लगी कुछ देर बाद मुझे उन्होने पूरा  नंगा कर दिया था ओर नसरीन ने एक स्प्रे निकाला जिसके ऊपर लिखा था मेंन पॉवर मझे  कुछ शक हुआ की यह लंड पर स्प्रे करके टाइम बड़ायगी चुदने के लिये ओर उसने वेसा ही किया उसने मेरे लंड पर बहुत सारा स्प्रे कर दिया ओर तकरीबन 10 मिनिट के बाद मुझे कहा लंड साफ कर लो मैने वेसा ही किया खेर उसके बाद उन्होने मुझे एक गोली दी की इसे खा लो मैने पूछा यह क्या है तो बताया की यह टाइमिंग बड़ाने के लिये है और उसने कहा खा लो प्लीज और मैने खा ली.
उसके बाद रुबीना ओर नसरीन दोनो नंगी हो गई ओर आपस मे एक  दुसरे की चूत चुसने लगी ओर मुझे कहा तुम यह ग्लास दूध का पी जाओ और 10 मिनिट इन्तजार करो। ओके बाद मे हम तुम्हारे साथ निमट लेंगी हाहहाहा. खेर उन दोनो ने आपस मे तकरीबन 15मिनिट से भी ज्यादा चूसा की ओर दोनो 2 बार झड़ चुकी थी कुछ देर बाद नसरीन उठी ओर मुझे कहा बेड पे लेट जाओ ओर मे बेड पर लेट गया ओर उसने रुबीना को इशारा किया ओर उसने जल्दी से मेरे हाथ पकड़ कर बेड के साथ बांध दिये मे उस टाइम थोड़ा घबरा गया लेकिन नसरीन ने कहा प्लीज डरना नहीं क्योकी आज हम ब्लू फिल्म के जेसे करना चाहती हैं तुम्हे बांध कर खेर मे चुपचाप लेटा रहा. और उधर रुबीना मेरे हाथ बांध कर मेरे लंड के पास आ कर बेठ गई ओर उसे मुहँ मे डाल लिया मेरा लंड पहले ही उन्हे देख कर टाइट हो चुका था लेकिन इस टाइम मेरा लंड बिल्कुल सुन्न था मुझे कुछ भी महसुस नही हो रहा था शायद स्प्रे की वजह से लेकिन लंड टाइट बहुत ज्यादा था.  
रुबीना ने ओर नसरीन ने 20 मिनिट तक मेरा लंड चूसा लेकिन मेरे लंड से ज़रा भी पानी नही निकला नसरीन ने बताया की मुझे किसी महिला ने बताया था की इससे कम से कम 1 घंटा असर रहता है. ओर जो चाहो करो आदमी जल्दी डिस्चार्ज नही होता खेर वो दोनो मेरे लंड को पागलों की तरह चूस रही थी. लेकिन मुझे फील नही हो रहा था. खेर उसके बाद नसरीन खड़ी हुई ओर मेरे मुहँ पर आ कर चूत रख कर बेठ गई ओर मे उसकी चूत चुसने लगा ओर उधर रुबीना ने अपनी चूत मेरे लंड पर रखी ओर झटका ले कर लंड चूत में डाल लिया ओर थोड़ी देर लंड पर वज़न डाल कर बेठी रही खेर उस के बाद वो तेज तेज उछलने लगी लेकिन मुझे बस इतना महसूस हो रहा था की मेरा लंड गर्म चीज़ के अंदर गया हुआ है उसके अलावा कुछ नही खेर रुबीना मेरे लंड पर उछलकूद कर रही थी मेरे हाथ बेड के साथ बँधे थे. ओर नसरीन मेरे मुहँ पर बेठ कर मुझसे चूत चुसवा रही थी ओर अब तक एक बार वो मेरे मुहँ मे ही पानी छोड़ चुकी थी खेर उसकी चूत को मे पकड़ना चाहता था लेकिन वो दोनो मुझे तड़पा रही थी ओर अपनी मर्ज़ी से आज वो चुद रही थी.
रुबीना की सांस भर चुकी थी क्योकी वो तेज तेज उछल रही थी ओर तकरीबन 10 मिनिट बाद वो एक दम मेरे लंड पर वज़न डाल कर बेठ गई ओर चूत को दबा रही थी शायद वो भी डिस्चार्ज हो गई थी खेर 5 मिनिट के बाद उसने नसरीन से कहा की आ जाओ मेरा लंड अभी तक टाइट था लेकिन काफ़ी गीला हो चुका था. खेर नसरीन ने आ कर अच्छी तरह लंड को चूसा ओर रुबीना के सारे पानी को चूस लिया ओर फिर मेरे लंड पर दूसरी तरफ मुहँ कर कर बेठ गई ओर मेरा लंड मुझे नज़र आ रहा था की उसकी चूत मे घुसता जा रहा है. खेर कुछ देर बाद नसरीन भी अपनी चूत उछाल कर मुझसे चुदवा रही थी ओर रुबीना मेरे पास आ कर बेठ गई ओर मुझे चूम रही थी ओर मेरे जिस्म के साथ अपनी मर्ज़ी से खेल रही थी ओर मे उसे पकड़ने के लिये बेताब था लेकिन बेबस था खेर मे भी यह सब इन्जॉय कर रहा था. नसरीन जब उछलती थी तो बेड की ज़ोरदार आवाज़ आती थी हिलने की ओर रुबीना उसे बार बार कह रही थी नसरीन बहन आहिस्ता करो लेकिन नसरीन अपने काम मे व्यस्त थी.  
नसरीन कुछ देर बाद दोबारा खड़ी हुई ओर अपनी चूत का छेद खोला ओर अपनी चूत मे मेरा लंड डालने लगी मेरा लंड फुल टाइट था एक दम से उसने अपनी चूत पुश की ओर मेरा लंड पूरा उसकी चूत मे घुस चुका था। खेर ओर अब उसे दर्द महसुस हो रहा था लेकिन वो बेठी रही कुछ देर बाद उसने अपनी चूत उछालनी शुरु की ओर मेरे कन्धों पर हाथ रख कर उछलने लगी मुझे  पसीना आ चुका था ओर रुबीना अपने हाथ से साफ करती ओर मुझे किस कर रही थी मैने नसरीन से कहा हाथ खोल दो बस अब काफ़ी हो गया ओर उसने रुबीना से कहा खोल दो बस अब. खेर रुबीना ने मेरे हाथ खोले ओर मैने एक दम से उठ कर नसरीन के बोबे हाथ मे पकड़ लिये ओर उन्हें दबाने ओर चुसने लगा उधर रुबीना अपनी चूत मेरे कमर के साथ रगड़ रही थी. खेर मे अब पागलों की तरह जोश मे आ चुका था ओर नसरीन से कहा घोड़ी बनो बस अब नसरीन ने वेसा ही किया ओर वो घोड़ी बन गई अब मे ओर नसरीन फुल जोश मे आ चुके थे वो भी चाहती थी की मे उसे आज इतना चोदू की आज वो खुद कही कहे बस कर दो.
मैने उसे उल्टा किया ओर एक ही झटका मार कर लंड चूत मे डाल दिया उसे बहुत दर्द हुआ लेकिन मे बाज़ ना आया ओर चूत मे तेज झटके मारने लगा उसकी चूत गीली थी ओर मेरा लंड भी खेर गीला था लंड जब जब चूत मे जाता उसे दर्द होता लेकिन मेरे लंड को कुछ भी फील नही हो रहा था. अब तक मुझे 40 मिनिट शायद हो चुके थे लेकिन मेरे पानी नही निकल रहा था खेर. 3 मिनिट के बाद जब मे थक गया तो मैने नसरीन से कहा मे अब तुम्हारी आज चूत का देखना क्या हाल करता हूँ. ओर वो भी बेचैन थी इसके लिये. खेर मैने रुबीना की शलवार उठाई ओर उसके साथ अच्छी तरह नसरीन की चूत साफ की ओर अपना लंड भी साफ किया अब उसकी चूत ओर मेरा लंड गीला था मैने नसरीन की टाँगें उठा कर अपने कंधों पर रखी ओर एक झटका दे कर लंड चूत मे डाल दिया नसरीन एकदम उछल पड़ी ओर चीखी की क्या कर रहे हो मेने उसकी एक ना सुनी ओर गीली चूत मारने लगा ओर 5 मिनिट के बाद जब मैने देखा की चूत के पानी से लंड फिर गीला हो चुका है दोबारा लंड निकाल कर साफ किया ओर उसकी चूत को भी साफ किया ओर एकबार फिर उसकी चूत मे साफ लंड डाल दिया साथ साथ मे रुबीना के बोबे चूस रहा था.
रुबीना यह सब देख कर जोश मे आ चुकी थी ओर मुझे सीने पर दाँत से काट रही थी. खेर नसरीन का बुरा हाल हो रहा था नसरीन अब तक 5 बार अपना पानी छोड़ चुकी थी वो बहुत थक चुकी थी लेकिन मे उसे चोद रहा था नसरीन की एकदम से चीख निकली उसने कहा प्लीज बस करो बहुत जलन हो रही है. मुझे प्लीज थोड़ा इन्तजार करो बस. मैने लंड चूत से निकाला ओर नसरीन तुरन्त बाथरूम मे भाग गई ओर मैने उसी टाइम रुबीना को लेटा कर उसकी चूत मे लंड डाल दिया मेरा लंड नसरीन के पानी से गीला था मैने लंड दोबारा साफ़ किया ओर रुबीना की चूत भी साफ़ की ओर साफ़ लंड अब रुबीना की चूत मे था और मे ओर रुबीना दोनो थे रूम मे रुबीना भी थोड़ा दर्द की वजह से हिली लेकिन मे अब फुल जोश में था ओर सोच लिया था की अब इसे इतना चोदूगा की पानी निकल जाये बस अब खेर मैने वो ही किया रुबीना की टांगे उठा कर कंधों पर रख ली ओर उसे नीचे से इतना तेजी मे लंड मार मार कर चोद रहा था की वो हर झटके से आवाज़ निकालती ऊऊ आआआ उम्म प्लीज आहिस्ता ओर मे उसे ओर तेजी से चोदता जा रहा था.
कुछ देर बाद मे जब थक गया तो उसको घोड़ी बना लिया ओर पीछे से उसकी चूत मे लंड डाल कर उसे चोदने लगा अब रुबीना भी बहुत इन्जॉय कर रही थी. ओर मेरे साथ साथ खुद भी चूत  उछाल कर चुदवा रही थी. नसरीन अभी तक शायद बाथरूम मे थी क्योकी बाथरूम से पानी की आवाज़ आ रही थी. खेर इधर मे ओर रुबीना फुल मजे मे थे. रुबीना के बोबो को मे हाथ से दबा रहा था ओर नीचे से 6.5 इंच का लंड चूत मे आर पार कर रहा था मैने रुबीना से पूछा की  जवेरिया की चूत तो मैने ले ली है अब अपनी बड़ी बेटी की भी दिलवा दो ना प्लीज तो उसने कहा देखो प्लीज उसे रहने दो उसकी तो अब कुछ महीने बाद शादी भी है मैने उसकी नज़रों मे रिक्वेस्ट भरी चीज़ देखी तो मैने उससे कहा मे मज़ाक कर रहा हूँ. तो उसको तसली हो गई. रुबीना मुझे कह रही थी प्लीज तेज मारो बहुत भूखी हूँ मे कई दिनो से लंड के लिये मे ने  अपनी एक उंगली रुबीना की चूत मे दे दी ओर साथ साथ फुल तेजी से चोदने लगा मुझे अब कुछ फील हो रहा था की मेरा लंड चूत मे गया है तकरीबन 10 मिनिट ऐसे ही चुदने के बाद मुझे लगा की अब मेरे पानी निकल आयेगा क्योकी स्प्रे का असर ख़त्म हो रहा था. लेकिन मुझे अब लंड पर जलन भी हो रही थी.
रुबीना ने मेरे कहने पर अच्छी तरह मेरे लंड को दबाया ओर फिर लंड को मुँह मे डाल कर अच्छी तरह चूसा खेर उसके बाद मेने रुबीना को सीधा लेटा कर चूत मे लंड डाल दिया ओर अब उसकी टांगे हवा मे उपर खड़ी करके पूरी खोल कर नीचे से लंड तेज तेज चूत मे अंदर बाहर करने लगा मुझे बहुत मज़ा आ रहा था अब नसरीन भी वापस रूम मे आ गई ओर अपनी चूत मे ऑइल लगा रही थी कह रही थी शायद जख्म हो गया है चूत मे खेर मे रुबीना की चूत तेज मार रहा था एक दम से रुबीना की चूत से बहुत सारा पानी निकला ओर मेरा लंड ओर भी चिकना हो गया अब मे भी उसे तेज तेज चोद रहा था ताकि मे भी पानी निकाल दूँ. खेर 2 मिनिट के बाद तेज धार के साथ मेरा पानी निकला ओर मेने सारा पानी रुबीना की चूत मे निकाल दिया ओर रुबीना ने मेरा लंड ज़ोर से चूत के साथ दबा लिया.
यकीन करो दोस्तो उस रात मेरी पहली चुदाई थी लेकिन वो चुदाई 10 चुदाई से भारी थी ओर मेरा पानी इस तरह निकला था जेसे 1 साल का पानी आज निकला है. बहुत ज्यादा पानी निकला था खेर उसके बाद हम तीनो नंगे ही लेटे रहे ओर नसरीन को अब भी जलन थी ओर वो कह रही थी की कल रात को मे शायद नही दे पाऊँगी चूत। तुम अब मत आना लेकिन मैने ओर रुबीना ने प्लान बना लिया था की नसरीन के घर ही वो दोबारा मुझे कल रात भी चूत देगी अगर नसरीन नही दे सकी तो खेर उसके बाद हम तीनो नंगे ही सो गये ओर सुबह नाश्ता करने के बाद 10 बजे मे अपने घर वापस आ गया ओर आने से पहले नसरीन ने बताया की वो अब कुछ ठीक है ओर वो मुझे आज रात को कॉल करेगी की आज भी आ जाना ओके लेकिन रुबीना को उसने मना कर दिया की तुम आज ना आना कल आना आज मे अकेली करना चाहती हूँ.   दोबारा खेर आज रात क्या हुआ होगा वो भी वापस आ कर बताऊगा दोस्तो यह सच्ची कहानी हैं मेरा यकीन करना और मुझे रिप्लाई भी करना. आपको मेरी यह कहानी जरुर पसन्द आई होगी











Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator