Tuesday, December 16, 2014

Fentency सर्दी की सुबह

Fentency

 सर्दी की सुबह 
जब में सुबह उठी में ठण्ड से कांप रही थी और मैंने खली ब्रा और पंटी पहनी थी और उस दिन का तापमान भी जादा कम नही था पर फिर भी मुझे बहुत ठण्ड लग रही थी मैंने अप्पने कमरें की बती चलाई और रजाई में बैठ गयी तभी थोड़ी देर में मेरे भाई का दोस्त मेरे कमरे में आया और बैठ गया मैंने बोला भाई अभी घर नहीं है तोह उन्होंने बोला तभी तोह आया हूँ यहाँ वर्ना बोरे अछा नहीं लग रहा था |

थोड़ी देर बाद मुझे बोले की मुझे भूक लगी है कुछ खिला दे गरम गरम में बिना सोचे उठ गयी फिर मुझे याद आया मैंने तोह खली ब्रा पंटी पहनी है और में वापिसे रजाई में घुस गयी वोह मुझे देखते ही रह गये और बोले तेरे कपडे कहा है मैंने बोला आप को क्या करना है उससे मुझे बोला की सब मुझे ही तोह करना है जान में समझ गयी की कुछ गलत है पर उस समय मुझे ठण्ड ही इतनी लग रही थी की रोकने का कोई फ़ायदा नहीं था में रजाई से निकली और बोली चलो रसोई में चलते है वोह चलते चलते मेरी गांड पकड़ने लगा और बोला यह तो बहुत बड़ी और मस्त है में हस्ते हुए बोली बहुत लोगो का हाथ है इसमें टेबल पर लेट गयी | वो मुझे ऐसे देख कर बोला जान मुझे क्या पता था मेरी दोस्त की बहन इतनी बड़ी रांड है में कहीं और मुंह मरता ही नही तोह में बोली . . तुमने कभी पूछा ही नहीं जा कर भाई के और दोस्तों से भी पुचो वोह बतायेंगे आपको |

फिर में कुतिया जैसे गांड उठा कर कड़ी हो रही थी तभी उसको मेरी चुत का छेद दिखा जो बहुत बड़ा और खुला था | वो बोला. . ए रंडी तेरे को तोह दो लंड डालें होंगे में अपने दोस्त को बुला लूँ ?? मैंने बोला हाँ क्यों नहीं एक से भले दो तभी उसने अपने दोस्त को बुलाया जो साथ वाले घर में रहता था | वोह १० मं में आ गया उसने भी मुझे ऐसे हालत में देख कर बोला इस रांड ने तोह खड़ा कर दिया मेरा लोडा तभी में बोली अब किसका इंतज़ार उन्होंने भी अपने कपडे उतारे और बोले. . आजा रंडी चल चूस हमारे लुंड को में भी कुतिया की तरह चूस जिसपर मैंने उनका लोडा देखा चूसने लगी | उनका लोडा मैंने इतना चूसा की दोनों ने आपना माल में मुह में दिया और मूत दिया मेरे मुह में और में भी अची रंडियों की तरह सारा मूत पिगायी तभी उन दोनों ने अपने लिया और मेरे पुरे जिस्म पर रंडी कुतिया चुदाकर लिखने लगे और मेरे पुरे जिस्म को नोच रहे थे मैंने दोनों के लुंड को हिलाने लगी तभी में जोर से चिलाने लगी की छोड़ो मुझे छोड़ो मुझे |

तभी दोनों आपने लुंड किये एक निचे और एक ऊपर आ गया और दोनों लुंड मेरे छुट में दे दिए में मज्जे में चीख रही थी और वोह मुझे गालियाँ दे रही जैसे ही दोनों का माल निकलने वाला था उन्होंने बोला की हमारे टट्टे चाट और में चाटने लगी और लोडा चूसने लगी उतनी ही देर में घर का दरवाज़ा खुला और उन दोनों का माल मेरे मुंह पर निकला और हमने देखा की मेरा भाई आगया था में और मेरा भाई खली उस घर में रहते थे वोह मुझे ऐसे देख कर हिल गया और बोला. . अब देख में माँ और बाबा को बताऊंगा. . !! तभी में हाथ जोड़ कर बोली आप जो बोलोगे में वोह करुँगी पर घर पर मत बताना और आज ३ साल हो गये वोह आपने दोस्तों से पैसे ले कर मुझे चुदते हुए देखता है फोटो खींचता है हमारी और उनकी सेल करता है अपने दोस्तों में पर मुझे बहुत मज़ा आता है नए लंड लेने में और अपने भाई को नए नए फिल्म देने में |

 







 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator