Tuesday, December 16, 2014

Fentency दोस्त बनी प्रेमिका

Fentency
 दोस्त बनी प्रेमिका

नमस्कार दोस्तों,

मुझे नहीं लगता की आपको मुझसे पड़ा चुत का पुजारी पुरी दुनिया में कहीं और मिलेगा | ममेरा नाम अमित पाण्डेय है और मैं आपको अपनी एक दोस्त अदिति की चुदाई के कहानी सुनाने जा रहा हूँ | हमारी दोस्ती तो ५ सालों से चली आ रही थी और हमारे बीच ऐसी कोई बात ना थी जो किसीको  को पता ना थी | मैं अक्सर ही उससे कभी कौम बातें करते और शारीरिक स्पर्श देकर मजाक करता पर मुझे पता नहीं था की हर वो मेरे ऐसे स्वभाव से अपने पूरे तन – मन से हिल अजय करती थी | इसका पता मुझे पहली बार तब चला जब मैंने एक दिन अपने अपने घर पर पूरी रात बातें और मस्ती करने के लिए अदिति को बुला लिया |मैंने रात काफी देर एक साथ बैठ के बातें कोर मेरे उन्ही शारीरिक स्पर्शों के कारण अब अदिति धीर – धीरे निढाल होती चली गयी |

मैंने उसके साथ मजाक करते हुए और थोडा सहलाया की उसने मेरे होठों चूम लिया और अपनी आखों को मीच गर्म सांसें मुझे लिपट कर लेने लगी | उस वक्त मुझे कुछ समझा में ना आय और बस मैंने उसका सहयोग करते हस उससे लिपट  कर पीछे से उसके बालों को सहलाया और उसकी गर्दन को चूमने लगा | कुछ देर बाद मैं उसके होठों को अपने होठों से दबा कर चूसने लगा और अपने हाथों से उसकी स्तनों को सहलाता रहा | मैंने कुछ देर बाद उसके टॉप को भी खींच के निकाल दिया और उसके चुचों को बारी – बारी दबाते हुए चूसने लगा |

अब मैंने उसके निप्पल के साथ खेलते हुए चूसने और इतराने लगा |मैंने अब अपने जोश में होश को गंवाते हुए उसके पूरी पैंट को निकल पैंटी भिउतार दि और नीचे झुकर उसकी पैंटी को सूंघने लगा जिसपर वो हद्द शर्माने लगी | मैंने उसकी चुत को सहलाते हुए उसकी टांगों को खोल दिया अपने ताने हुए लंड को उसकी चुत देते हुए जोर का धक्का मारा जिससे मेरा लंड एक बार में ही अंदर चला गया | उससे दर्द हो रहा था पर वो उस कामुकता के नशे में ज़ाहिर नहीं कर पा रही थी और मैं भी बेशर्मों की तरह बीस उससे लिपटे हुए चुत को चोदने में लगा हुआ था पूरा घर पछ – पछ की आवाजों गूंजने लगा | उसकी निराली चुत में हर बार अपने लंड को अंदर धेकेलते हुए किसी हवाई जहाज़ की रफ़्तार पकड़ ली और अपने सारे होश गँवा बैठा |

मैं उससे चोदता हुआ खुद भी चींख रहा था और अदिति बस अपनी गांड को चक्की की तरह मरते लंड पर घुमा रही थी | मुझे हर पल अपना हर सपना पूरा होता हुआ नज़र आ रहा था | आखिर के समय में अतिति आःह्ह हहह्हः करके आवाज़ निकलते हुए बस मेरे लंड पर कूद रही थी और मैं मैं उसकी कमरा को पकड़ सहयोग कर रहा था और ना जाने कब मेरे लंड ने अपना सार घी उसके उप्पर छोड़ दिया | उस दिन के बाद से दोस्तों अदिति मेरी प्रेमिका बन चुकी है और हमारा अकेले में यौन – क्रिया की मनपसंद खेल होता है |











Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator