Tuesday, December 30, 2014

Fentency शीलू के लिए कहानी !

Fentency


शीलू के लिए कहानी !

कुछ महीने पहिले नेट पर चैटिंग के दौरान मेरी दोस्ती एक लड़की से हुई .मैं नर ओअर अपनी कहानियां प्रकाशित करता हूँ .वह लड़की मेरी फोलोवर मुझे भी उसकी बातें अच्छी लगाने लगीं .वह बातों बातों में मुझ से काफी नजदीक आगई .और हम एकदूसरे की निजी बातों में शेयर करने लगे .हालाँकि मैं शादीसुदा हूँ ,और वह लड़की शायद कुँवारी है .वह अक्सर मुझसे अपनी शादी और पत्नी के बारे में पूछती रहती है .एक दिन अचानक उसने मुझसे कहा कि मअं आज उसे कोई ऐसी बात बताऊँ ,जिसको सुनकर वह हमेशा आज का दिन याद रखे .और उसे जब भी याद करे तो हॉट हो जाये .मुझे उसकी यह बात पसंद आ गयी ,क्योंकि मैं उसका दिल नहीं तोड़ सकता था .वह मेरी जिंदगी में पहिली ऐसी लड़की है जिसने मुझसे सेक्स के बारे में खुलकर बात की थी .और जिसे मैं सबसे अधिक पसंद करता हूँ .
इसलिए मैं अपनी दोस्त शीलू को अपनी सुहागरात की सच्ची कहानी भेज रहा हूँ .ताकि वह पढ़कर हॉट हो जाये .
शादी के बाद हमें हनीमून पर जाने का मौका ही नहीं मिला ,क्योंकि एकतो हमारा परिवार पुराने विचारों का है ,दुसरे शादी के एकही दिन पाहिले हमारे एक रिश्तेदार का एक्सीडेंट में पैर टूट गया था .इसलिए पंडित ने हमें पञ्च दिनों तक घर मेही रहने को कह दिया था .और घर के लोगों ने हमें पास के नए घर में रहने का इंतजाम कर दिया था .शादी के पाहिले ही मेरे पिता ने यह घर हमारे लिए बनवाया था .मकान में दो कमरे निचे और एक कमरा ऊपर था .खाने की व्यवस्था पुराने घर से होती थी .मेरी भाभी के आलावा किसी को हमारे नए घर में पांच दिनों तक जाने की इजाजत नहीं थी .इसलिए हमें पत्नी के साथ बात करने का पूरा समय था .मेरी पत्नी गोरी ,स्लिम ,और सेक्सी है .शादी के समय वह और भी सेकसी लग रही थी .जब मैं उस से मिलाने गया तो वह नहा चुकी थी ,और एक ओपन मेक्सी पहने हुई थी .मुझे देखकर वह चौंक कर डर गयी .शायद उसने मेक्सी के नीचे कुछ नहीं पहिना था .मैंने पूछा की क्या तुमने कभी किसी मर्द्को नहीं देखा ?जो डर रही हो .वह चुप रही .मैंने कहा क्या तुम इस शादी से खुश नहीं हो ?फिर भी वह चुप रही .मैंने फिर कहा की अब तुम मेरी पत्नी हो .अगर मैं तुमसे कुछ मांगूंगा तो क्या तुम दोगी?मेरी पत्नी का नाम निशा है ,मैंने उसे निशु कहकर सवाल किया ,तो वह बोली मेरा सबकुछ आपका है .मैं आपको मैं कैसे कर सकती हूँ .अगर अप मुझ से एक चीज मांगेंगे ,तो मैं बदले में दो चीजें दूंगी
इतनी बात सुनकर मेरी दोस्त ने चैट से पूछा कि अपने पत्नी से कौन सी चीज मांगी ,और उसे क्या देनेवाले थे ?
मैंने कहा कि ,मैंने पत्नी निशु से कहा कि मुझे तुमसे दो छेद चाहिए ,जिसमे अपना एक औजार रख सकूँ .मेरी पत्नी समझ गयी और बोली कि आप मेरी चूत और गांड के छेद कि बात कर रहे हैं .और मेरी चुदायी के साथ गांड भी मारना चाहते हैं .मगर मैं ऐसा नहीं करने दूंगी .
मैंने जब कारण पूछा तो निशु बोली इसमे बहुत दर्द होता है .मैंने पूछा क्या तुमने इसका अनुभव किया है ?निशु बोली जब मेरे मौसरे भाई की शादी हुई थी ,तो मैं पास के कमरे मैं एक खिड़की से सुहागरात के नज़ारे देख रही थी .मी देखा कि मेरा भाई अपना लंड मेरी भाभी कि चूत जोर जोर से धकेल रहा था ,भाभी जोर जोर से उह ,उह ,हाय हाय ,अरे अरे कि आवाजें निकल रही थी .भाई का पूरा लंड चूत के अन्दर बहार हो रहा था .चूत से चिकना सा रस निकल रहा था ,लेकिन भाई जम कर चुदाई में मस्त हो रहा था ..मुझे तो दर लगता है ,मेरा क्या होगा .?
मैंने अपना लंड निशु के हाथों में दिया और कहा देखो क्या मेरा लंड लोहे का है ,जो तुम डर रही हो .सभी लड़किया ऐसे ही लंड से चुदती हैं .बिना चुदाई के सुहागरात का क्या मतलब ?तुम खुद देखना कितना मजा आता है .
चलो जरा अपनी चूत दिखाओ ,कितनी गहरी है ,फिर मैं लंड का नाप देखता हूँ ,कि कितना अन्दर तक घुस सकता है .जैसे ही निशु ने चूत खोली ,मैंने चूत को चाटना शुरू कर दिया ,औ कहा कि निशु चूत तो बड़ी टेस्टी है .इसका रस वियाग्रा का काम करता है चूत का रस पीने से मर्द हमेशा जवान रहता है .क्या तुम मुझे चूत का रस नहीं दोगी? यह सुन कर निशु ने चूत और फैला दी .मैंने भी चूत अन्दर तक जीभ डाल कर रस पीना शरू करदिया .थोड़ी ही देरमे निशु मस्त हो गयी ,उसे मजा आने लगा ,वह बार बार मेरा कड़क लंड हाथ में दबाने लगी .और अपनी चूत को सहलाने लगी ,मैं समझ गया कि अब चूत गर्म हो गयी है .मैं निशु के निपल मसलने लगा .इस से चूत में वासना की आग और भड़क गयी .निशु अपनी कमर उछालने लगी .मैंने यह देखकर अपना लंड निशु के मुंह में देदिया .जिसे वह प्यार से चूसने लगी .
निशु के थूक से लंड चिकना हो चूका था .अब देर करना ठीक नहीं था
इतना सुन ने के बाद शीलू मेरी दोस्त ने पूछा फिर क्या हुआ ?क्या आपने लंड अन्दर घुसा दिया था ?
मैंने बताया की ,मैंने निशु की कमर के नीचे एक तकया रख दी ,जिस से चूत का छेद सामने हो जाये .फिर मैंने निशु को जोर से जकड लिया और उसके दोनो बोबे पकड़ लिए .और निपल चूसने लगा .चूत और रसीली हो गयी .और फड़कने लगी ,जैसे लंड को बुला रही हो .फिर मने लंड को चूत के ऊपर फिराया ,जिस से निशु को सिहरन सी होने लगी .
फिर मैंने धीमे से लंड का टोपा चूत में घुसाया .एक झटके ने एक चौथाई लंड अन्दर समां गया .निशु जोर से ओय ओय करने लगी .चूत की की सील नहीं टूटी थी .मैंने अपना मुंह निशु के मुंह पर रख दिया ताकि वह चिल्ला न सके .मैं लगातार निशु के बोबे दबा रहा था और निपल चूस रहा था.फिर मैंने एक जोरदार झटके से आधे से अधिक लंड चूत में ठोक दिया .चूत की सील टूट चुकी थी .निशु दर्द सह गयी थी .उसे पटता की एक न एक दिन चूत में लंड जरुर डाला जायेगा .चुदवाना हरेक चूत की किस्मत में लिखा होता है .इसलिए अच्छा यही है की दर्द को सहकर चुदाई का मजा लिया जाये .कब तक बचा जा सकेगा ?जिंदगी भर चुदवाना पड़ेगा
फिर एक और झटके में पूरा लंड जड़ तक अन्दर चला गया ,मैं थोड़ी देर शांत रहा ,ताकि चूत में लंड के लिए जगह बन जाये .फिर मैंने पहले धीमे धीमे ,बाद में जोर डर धक्के लगाये ,जिस से लंड बार बार अन्दर बहार होने लगा ,निशु हर धक्के पे उह उह उफ़ उफ़ करत रही ,और लंड के वार सहती रही .आधे घंटे के बाद निशु मो मजा आने लगा .उसने मेरी पीठ पर टांगे फस ली .और मेरे हरेक धक्के का जवाब कमर उछल करदेने लगी और बोलने लगी सचमुच मुझे बड़ा मजा अरह है .आपके लंड में जैसे जादू कर दिया है .मई स्वर्ग का आनंद ले रही हूँ .ऐसा लग रहा है की मैं चुदवाती रहू ,आप चोदते रहें .लंड रत भर अन्दर बाहर होता रहे ,मैं इस लंड की दीवानी हो गयी हूँ ,
मैंने कहा निशु तुम्हारी चूत भी मस्त है ,ऐसा लगता लंड चूत के अन्दर ही रहने दूँ फिर करीब एक घंटे तक चुदायी के बाद निशु की चूत ने पानी छोड़ दिया .उसी के दो मिनट बाद मेरे लंड से वीर्य की पिचकारी निशु की चूत में गिरी तो निशु ख़ुशी से मस्त हो गयी .उसकी छुट को ठंडक सी पड गयी .उसने चूत से रस निकल कर चाट लिया .अज तक हम यही करते है .मुझे आज भी जब उस रात की याद आती है ,तो मई तुरंत निशु को कमरे में बुलालेता हूँ ,वह समझ जाती है की ,चुदाई का प्रोग्राम होने का इशारा है .और वह्चुदाने को तैयार हो जाती है ,चाहे दोपहर का समय हो चाहे रात का समय हो .आज भी उसकी चूत का रस मजा देता है .
मेरी यह कहानी पढ़कर मेरी दोस्त जरुर हॉट हो रही होगी .और मुझे विश्वास है वह मुझे हमेशा याद रखेगी ,
गांड मारने की कहानी अगली बार .तब तक मजा लेते रहिये
मैं अपनी उस दोस्त लड़की का आभारी हूँ जिसने यह सच्ची कहानी लिखने की प्रेरणा दी है .उस लड़की नाम "S "से है वह मुझे अच्छी लगती है .
यदि वह कहेगी तो एक और कहानी भेज दूंगा .









 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator