Tuesday, December 16, 2014

Fentency कैसे सितम इस प्यार में

Fentency

 कैसे सितम इस प्यार में

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम प्रशांत है और मैं आपको अन्शान्ति भरी चुदाई के बारे में कोमल की कहानी सुनाने जा रहा हूँ | यूँ मैं तो मैं हर लड़की को बस एक नज़र से देखता हूँ जिसे हमारी हिंदी भाषा में कहता हैं हवस | ना जाने क्यूँ पर मैंने एक ही लड़की को कभी प्यारी भरी नज़रों से देखा पर पाया की की वो मुझे केवल अपने तन को बहलाना चाहती थी | दोस्तों उस वक्त मैं अपने कॉलेज के दिनों से गुज़र रहा था | वैसे तो मैं ज्यादा लड़कियों से बात ना करता और जिनसे करता उनकी चुत को दबा के मार की छोड़ता था इसीलिए दोस्तों ने मेरा नाम शातिर लौंडियाबाज़ भी रखा  था | एक ही लड़की थी जिसने मुझसे पहली पर इज्ज़त से बात की और हम धीरे – धीरे दोस्त भी बन गए | शुरू का तो नहीं कह सकता पर मैं हमारी अच्छी – खासी दोस्ती होने के कारण उसे बुरी नज़रों से ना देखता बल्कि मैंने भी ऐसा किसी लड़की की तरफ इतना सीधा प्रारूप पहली बार देखा था | लेकिन शायद उप्पर वाले को कुछ और ही मंज़ूर था |वो कहते हैं ना अगर किसी भिकारी की लौटरी भी लग जाये तो वो भी भीक ही होती है और इसी तरह जब मुझे प्यार हुआ तो मुझे उसकी असली सच्चाई का पता चला | मैंने अपनी जिंदगी में कई लड़कियों को प्यार का झांसा देकर पटाया और उनके साथ दबा के यौन क्रिया की पर कभी यह ना सोचा था की मेरे साथ भी ऐसा हो सकता है | मैंने जब प्यार में पड़कर कोमल के सामने अपने प्यार को ज़ाहिर किया तो उसने अपना मुंह फेर लिया और मैं दांग ही रह गया | सच कहूँ तो अपने कॉलेज में मुझे ज्यादा सेक्सी कोई ना था क्यूंकि कसरत के कारण मेरे पास मोटे डोल्ले भी थे और उसकी के अनुसार मोटा – लंबा लंड भी और इसी दिखावे पर लड़कियां मुझपर मरती थी | कोमल मुझसे प्यार – व्यार नहीं करती थी वो तो बस अपनी और लड़कियों की तरह मेरे मोटे लंड से एक बार मत – मौला होकर चुदना चाहती थी | दोस्तों अब मैं करता भी तो क्या बस आँख बंद करके अपनी प्यार की हसरत पूरी करने चल पड़ा |मैंने जैसे – तैसे नाराज़ हो रखी कोमल को मनाया और नयी रणनीति के अनुसार उसे घर छोड़ने से पहले उसके होठों को चूम लिया | कोमल भी अब मेरे इस लाजवाब चुम्मे से खुश थी और मैंने अब अगले दिन उसके साथ घूमने के लिए हमारे घरों से कुछ दूर एक पहाड़ी पर टहरने का मनन बनाया | वहाँ पहुंचकर मैं जानता था की मुझे क्या करना है और तभी मैंने ज़बानी कोमल की तारीफें करते हुए उसके पीठ को सहलाना शुर कर दिया और वहीँ के कोने में बैठे हुए मेरा दूसरा हाथ उसकी प्यारी मुलायम जाँघों पर था | वो बेकाबू होने लगे थे उसकी देई अपने आप बीच – बीच में झटके मरने लगी जिससे मैंने अपने अपने मुंह से ही उसके चुचों को दबाते हुए उसके टॉप के उप्पर से अपने मुंह में दबाने लगा जिससे उसका पूरा तन मेरे वश में था | मैंने अब उसके टॉप को वहीँ उतार दिया और उसके ब्रा को भी खोल वहीँ गिरा दिया | उसके मोटे मोटे चुचे मेरे सामने थे जिनके वो लंबे निप्पल मेरे मुंह में पहुँच ही चुके थे |मैंने उसके चुचों एक साथ बहुत देर मस्ती करने के बाद अब उसकी स्कर्ट को भी खोल वहीँ गिरा दिया और वो साली बे शर्म ने मुझे नीचे गिरते हुए मेरी शर्त को खोल मेरी छाती को चाटने लगीं और मैंने नीचे उसकी चुत पैंटी को खींच दिया | मेरे उप्पर कोमल चडी हुई थी और मेर छाती को को चूम रही थी और पीछे से चौड़ी हो चुकी गांड अब मेरे उंगलियों के हटी चढ चुकी थी और मैं उसकी चुत में ऊँगली करने लगा जिसका मज़ा वो बार – बार अपनी गांड को पीछे धकेल कर लेती | इस दौरान कोमल २ बार झद भी चुकी और अब मैंने जोश में आते हुए उसे अपने लंड पर चढा लिया और मस्त में उसे कुद्काने लगा | कोमल भी बड़े मज़े से सिस्कारियां बढती हुई अपनी गाडं को मेरे लंड के उप्पर नचा रही थी और मैं तो बस आँख बंद कर उसे चोदने पर तुला हुआ था | अब जब अंतिम चरण पर पहुँचने वाले थे हम दोनों एक दूसरे से मिलते हुए जोर – जोर चिल्लाने लगे और एक दम से मेरे लंड के मुठ की पिचकारी ने कोमल की गांड को गीला कर दिया |वो अपनी गांड को मलने लगी और वहीँ लेटकर फिर एक दूसरे को बेसब्री से चूमने लगे | हमारी चुदाई का खेल खतम बस वहीँ नहीं हुआ, बल्कि सोतों यह तो शुरुआत थी | उस दिन के बाद से कोमल ने मेरा पीछा ही नहीं चोदा और मुझे आज तक बार अपनी चुत की खुजली मिटाने के लिए बुला लेती है | मुझे पहली किसी लड़की को चोदने में वो मज़ा नहीं आया जो और लड़कियों ने दिया क्यूंकि शायद मेरा मनन उस चोदने का नहीं बल्कि उसे सच में चाहता है और शायद इसलिए उसके किसी भी चाह तुख्रा नहीं सका |

 








 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator