Tuesday, December 16, 2014

Fentency जितना दर्द उतना ही मज़ा

Fentency

  जितना दर्द  उतना ही मज़ा



प्रेषक : गुमनाम
हेलो दोस्तो, आज में आपको एक सच्ची घटना बताने जा रहा हूँ जो मेरे साथ कुछ महीने पहले हुई हैं मेरा नाम …………….. नाम में क्या रखा हैं सीधे कहानी पे आता हूँ ये कहानी मेरे और मेरी आंटी की हैं मेरी उम्र २५ साल हैं और मेरी आंटी की उम्र ३९ साल हैं मेरी आंटी सवाले रंग की पतले नाक बड़े बड़े दूध के गोले और बड़ी सी कूले
वाली एक औरत हैं। जिसे मैं सेक्स की देवी कहता हूँ क्यूंकी वो इतनी सेक्सी हैं की जो भी उन्हे देखेगा उनका लंड खड़ा हो जाएगा और ऐसा मान करेगा की रात भर बजाओ और रात भर बजाने के बाद भी लॅंड सबेरे बोलेगा बजा साली को बजा इतनी सेक्सी हैं। यारो बचपन से ही में और आंटी बहुत क्लोज़ रहे हैं हम हर तरह की बात करते हैं एक दूसरे के साथ मेरी आंटी के दो छोटे बच्चे हैं में अपनी आंटी को १८ साल की उम्र से ही बजाना चाहता हूँ पर मौका २५ साल की उम्र में मिला।
एक बार अंकल को शादी में जाना था पर आंटी का मूड नही था तो वो बच्चे के साथ रुक गयी अंकल ने मुझे कहा था की तू अपनी आंटी का ख्याल रखना और सोने चला जाना में रात को सोने चला गया। हमने १०.३० बजे तक टीवी देखा फिर में सामने के रूम में सोने के लिए चला गया तो आंटी ने मुझे कहा तू यहा क्यूँ सो रहा हैं चल आ हम बेडरूंम में साथ में सोएंगे वैसे भी मुझे नींद नही आ रही वात भी करेंगे मे चला गया और जाकर बेडरूम में लेट गया आंटी ने कहा में साड़ी चेंज करके आती हूँ आंटी आई गाउन पहन कर उनको देखते ही मेरा लंड खड़ा हो गया उनके बड़े बड़े दूध के गोले मोटी कूले खुले बॉल और कातिल हंसी मुझे पागल कर रही थी। मेरा लंड खड़ा हो गया था। दिल कर रहा था की अभी घुसा डू अपना लंड उनके मूह में और कहूँ की चूस साली कुतिया चूस मेरा लंड और ऐसे रात भर बजाऊं की चल भी ना पाए।
अगले दिन फिर आंटी लाइट बंद कर के आ गयी बेड पर हम दोनो बात करने लगे आंटी ने पूछा कोई तितली फसाई की नही कॉलेज में, मैने कहा आप तो मुझे जानती हैं मुझे इन सब मे कोई इंटरेस्ट नही हैं मैने आंटी से पूछा क्या शादी के बाद मज़ा आता हैं तो आंटी बोली ये तो किस्मत पर डिपेंड करता हैं मैने कहा किस्मत पे कैसे उन्होने कहा अगर शादी बड़े लंड वाले सो हो गयी तो मज़ा और अगर छोटे लंड वाले से हो गयी तो सज़ा मेने आंटी से पूछा तो आपको मज़ा आया की सज़ा मिली आंटी ने मुझे गुस्से से कहा चुप चाप सो जाओ बहुत सवाल पूछते हो में सो गया अगले दिन सुबह आंटी ने मुझे सॉरी कहा और बताया की मैने किसी और का गुस्सा तुम पर निकल दिया तुम फ्रेश हो के आओं में सब बताती हूँ। आंटी ने बताया की तुम तो जानते हो की मे शादी से पहले कभी सेक्स नही किया और शादी की रात जब पहली बार तुम्हारे अंकल के लंड को देखा तो डर गयी क्या बड़ा हैं पर मेरी ये ग़लतफमी दूर हो गयी शादी के कुछ दीनो बाद जब तुम्हारे अंकल ने मुझे ब्लू फिल्म दिखाई तो मुझे पता चला की तेरे अंकल का तो लंड सबसे छोटे लंड की श्रेणी मे आता हैं फिर मैने सोचा की सेक्स के बारे में जानकारी पता करूँगी मैने एक दिन अपनी पड़ोसन से पूछा की तुम्हारे पति का कितना बड़ा हैं तू उसने मुझे बताया की उनका ५.५ इंच का हैं मैने पूछ मज़ा आता होगा उसने कहा मत पूछ यार में उस दिन से ही ये जानना चाहती हूँ की बड़े लंड से कैसा लगता होगा मैने आंटी से पूछा अंकल का कितना बड़ा हैं तो उन्होने कहा ३.५ इंच का हैं और बता कर मेरे गले लग गयी मेरा तो लंड खड़ा हो गया। मन किया की साली को बजा डालूं पर क्या करता।
मैने एक तरकीब सोची उस रात को हम जल्दी सो गये और सुबह में उनसे पहले जाग गया फिर मैने अपने लंड को हिला हिला कर खड़ा कर दिया और मेरा लंड ८ इंच का खड़ा हो गया और चुप नंगा लेट गया आंटी उठी तो मेरे लंड को देख कर बोली हाए राम कितना बड़ा हैं। इसकी बीवी तो हमेशा मज़े करेगी और देखने लगी में चुप आँख बंद करके उनकी बात सुन रहा था आंटी से रहा नही गया और उन्होने मेरे लंड को पकड़ लिया उनके पकड़ते ही मुझे एक करेंट सा लगा फिर वो मेरे सुपाडे को उपर नीचे करने लगी और बोली हाय राम इसकी तो सील भी नही टूटी है मैं जाग गया मुझे देखते ही आंटी बिना बोले भाग गयी में भी वाहा से भाग गया और घर आ गया रात को ९.३० बजे आंटी का फोन आया की तुम सोने क्यूँ नही आ रहे अब तक, मेने कहा आ रहा हूँ और फिर मैं गया आज तो आंटी बहुत सेक्सी लग रही थी उन्होने जान बूझ कर ट्रॅन्स्परेंट गाउन पहना था और ब्रा नही पहनी थी जिसे उनके गोले बिल्कुल उभरे हुए लग रहे थे मेरा तो देख के ही खड़ा हो गया हम लोग बेडरूम में जाकर लेट गये और बात करने लगे आंटी ने पूछा मेरा एक काम करोगे मुझे एक बार देखना हैं की बड़े लंड का झटका कैसा होता हैं मेरी तो मुराद पूरी हो गयी थी समझो मैने कहा मेरी तो सील भी नही टूटी हैं आंटी ने कहा में सब कर दूंगी और तुम्हे पता भी नही चलेगा और मेरे हाथ को पकड़ कर अपने दूध के गोलो के उपर रख दिया मेने जैसे ही उनके गोलो को दबाया उनकी आ …….ह निकल गयी मैने उनके ब्रा खोल दिया और उनके गोलो को चूसने लगा उन्होने मेरे सारे कपड़े निकल दिए और मेरे लंड को देखने लगी मैने उनकी पेंटी उतार दी और उनकी गुफा देखकर बोला वाह क्या गुफा हैं आंटी ने कहा क्या नाग हैं घुसा दो मेरी गुफा में आंटी ने कहा मेरी गुफा को चाट कर चिकना बना दो ताकि नाग आसानी से घुस जाए मैने चाट चाट के गुफा को चिकना बना दिया आंटी ने मेरे लंड को मूह मे लिया और चूसा और कहा सील टूटने के बाद तुम्हे और भी मज़ा आएगा और मुझे भी आंटी ने कहा मेरी गुफा मे लंड घुसा दो और याद रखना जब तक वीर्य ना गिरे ठोकते जाना मैने कहा ठीक हैं उन्होंने कहा ठोकते वक़्त मेरी आँखो में देखते रहना मैने अपना लंड आंटी की गुफा में घुसा दिया और आंटी चिल्ला उठी आ……………………………उई……………ही राम…………………………………गयी…………….उई………
.मा……ई…………………….आ………………………………उई…..इस……………………इस/ मैने तुरान लंड बाहर निकल दिया आंटी ने कहा क्यूँ लंड बाहर निकाला मैने कहा आपको दर्द हो रहा हैं इसलिए उन्होने कहा जितना दर्द होगा उतना ही मज़ा आएगा उन्होने कहा अब जब तक वीर्य ना निकले ठोकते रहो मेरी आँखो में देखते हुए मैने ठोकना सुरू किया और आंटी कहने लगी ……………………फाड़ दे गुफा को……………………………मार कासके मार………………………….उई……………….एस……………….ही राम…………मज़ा आगेया ………………….उई ……………….मार मुझे मार …………………….दे कस के पेल……………….उई और कुछ देर बाद में मेरा वीर्य गिर गया में अपने लंड को गुफा मे ही रहने दिया और आंटी के उपर लेट गया थोड़ी देर बाद जब लंड आंटी की गुफा से बाहर निकाला तो लगा जैसे कुछ जलन सी हो रही हैं देखा तो मेरी सील टूट चुकी थी में खुश हो गया आंटी भी मेरी टूटी सील देख कर खुश हो गयी और कहा अब और मज़ा आएगा और मेरे लंड को मूह मे लेकर चूसने लगी मेरे सुपाडे के पीछे के भाग को जैसे ही आंटी ने जीभ से चूसा मुझे ऐसा लगा इससे अच्छी चीज़ दुनिया मे कोई नही हैं। अब आंटी ने कहा तू लेट जा में तेरे लंड पे सवारी करूँगी में लेट गया आंटी मेरे लंड पे बैठ कर कूदने लगी मुझे भी मज़ा आ रहा था। कुछ देर तक ऐसे ही कूदने के बाद आंटी ने कहा आज मूज़े इतना मज़ा आ रहा हैं की क्या कहूँ, मैंने उस दिन आंटी को खूब बजाया और अगले दिन जब अंकल आए तो अंकल ने आंटी से पूछा की तुम लंगड़ा के क्यूँ चल रही हूँ तो आंटी ने कहा की कल एक पत्थर के उपर गिर गयी थी। और मुझे देखकर हँसने लगी इसके बाद हमें जब भी मौका मिलता हम खूब सेक्स करते है। आंटी की गांड की चुदाई कैसे की ये अगली कड़ी में बताऊँगा।









 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bhabhi ki chudai | chachi ki chudai | mami ki chudai | bahan ki chudai | bharat | india | japan |

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

हिन्दी मैं मस्त कहानियाँ Headline Animator